बम्बाज डिस्काउंट के साथ Best Camera Brands की करें खरीददारी, Amazon दे रहा है आधी छूट

अगर आप एक नए कैमरे को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रोफेशनल और निजी इस्तेमाल दोनों तरह के लिए इस्तेमाल के लिए कैमरा को खरीदने का यह सबसे अच्छा समय आ गया है क्योंकि इस वक्त भारत में अमेजन के Amazon Great Summer Sale का आगाज हो गया है जो बेस्ट कैमरा ब्रांड पर भारी छूट दे रहा है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 30 Apr 2024 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2024 07:18 PM (IST)
बम्बाज डिस्काउंट के साथ Best Camera Brands की करें खरीददारी, Amazon दे रहा है आधी छूट
बम्बाज डिस्काउंट के साथ Best Camera Brands की करें खरीददारी, Amazon दे रहा है आधी छूट

और कुछ हो या फिर ना हो, लेकिन अगर भारतीयों को छूट पर सामान खरीदने को मिल जाए तो मुंह से बस यही निकलता है कि अहा. वाह वाह क्या बात है? यही कारण है कि लोकप्रिय शॉपिंग साइज अमेजन की कोई भी सेल हो, वह हमेशा रोमांचक होता है, फिर वह चाहे हैं ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल हो फिर गर्मी के सीजन में चलने वाला समर सेल हो। इस वक्त भारत में एक बार फिर से अमेजन की Amazon Summer Sale लाइव हो गी है, जो कि गैजेट्स, घरेलू उपकरण, एक्सेसरीज़, या कोई अन्य डिवाइस या उत्पाद की खरीद पर अगले कुछ दिनों तक शानदार छूट दे रहा है।

इस तरह अगर आप अपने लिए एक नए प्रोडक्ट को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सबसे सही समय है और आपका बजट भी नहीं गड़बडाने वाला है। यह डिस्काउंट ऑफर आपके लिए Best Camera Brands पर भी उपलब्ध है और आप इस अमेजन ग्रेट समर सेल के साथ इन पर कैशबैक, आकर्षक EMI और तुरंत लाभ का भी लाभ उठा सकते हैं।

सबसे अच्छे कैमरा ब्रांड (Best Camera Brands) पर अमेजन की समर सेल

आपको बता दें कि यह Amazon Deals कैनन, सोनी, पैनासोनिक, प्रोकस और फ्यूजीफिल्म जैसे कई लोकप्रिय ब्रांड के टॉप रेटेड मॉडलों पर उपलब्ध है, लेकिन यहां पर हम आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

1. DJI Action 2 Dual Camera -62% की छूट

इस एक्शन 2 कैमरा के मैग्नेटिक डिज़ाइन के साथ आप चलते-फिरते लाइफ को कैप्चर कर सकते हैं और आप विविध एसेसरीज में से किसी एक को स्नैप कर सकते हैं। साथ ही अपने एडवेंचर कार्य को फिल्माने के रचनात्मक तरीको को खोज सकते हैं।

यह अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट डीजेआई एक्शन 2 आपके ट्रैवल बैग में लगभग कोई जगह नहीं लेता है और इसमें मैग्नेटिक डोरी और मैग्नेटिक हेडबैंड के साथ पेश किया जाता है, जिसके कारण आप आसानी से अपने सिर या छाती पर इसे कैरी कर सकते हैं और अपने आस-पास की दुनिया को कैद कर सकते हैं। इस अमेजन डिस्काउंट के साथ आप 62 फीसदी की छूट प्राप्त कर सकते हैं। DJI  Camera Price: Rs 20,990.

2. Procus Viper 16MP 4K HD Action Camera - 43% की छूट

यह प्रोकस वाइपर एक्शन कैमरा है, जो कि 20 MP फ़ोटो रिकॉर्ड कर सकता है। यह सुनिश्चित करता है कि आप अपने सभी कारनामों को हाई डेफिनिशन में कैद कर सकते हैं। यह एक्शन कैमरा आईपीएस स्क्रीन के साथ आता है, जो आकर्षक तस्वीरें और वीडियो प्रदर्शित और रीप्ले करता है।

यह ईआईएस और बाहरी माइक का समर्थन करता है और सबसे जटिल बारीकियों को भी पकड़ लेता है। इस सेल के साथ इसकी खरीद पर 4 फीसदी की छूट है। Procus Camera Price: Rs 4,599.

1.5 टन 5 स्टार स्प्लिट एसी (1.5 Ton 5 Star Split AC) के लिए भी Click करें यहां.  

3. Canon Digital Camera - 26% की छूट

इस मिररलेस कैमरे के साथ आप अपनी यादों को आसानी से कैद कर सकते हैं और यह शुरुआती और कैज़ुअल स्नैपशॉट के लिए बिल्कुल सही है। इसमें एपीएस-सी सीएमओएस सेंसर है और इसका इमेज प्रोसेसर DIGIC 8 है। इसमें आपको प्रति सेकेंड 6.5 फ्रेम तक की शूटिंग स्पीड मिल जाती है।

इसका वीडियो रिज़ॉल्यूशन 4K 30p है और स्पीड फुल HD 120p है। इस Amazon Great Summer Sale 2024 के साथ कुल मिलाकर 26 फीसद की छूट है। Canon Camera Price: Rs 48,345.

4. Panasonic LUMIX G7 16.00 MP Camera - 23% की छूट

पैनासोनिक ब्रांड के इस कैमरा को यूजर्स के लिए बिल्ट इन माइक, 2-32mm लेंस, माइक्रो फोर थर्ड सेंसर और फ्लिप स्क्रीन के साथ पेश किया जाता है और इसकी खरीद पर आप 23 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं।

यह Best Camera Brands प्रोफेशनल फोटो और वीडियो परफॉर्मेंस के लिए आदर्श है और यह ज्यादा गतिशील रेंज और आर्टिफैक्ट मुक्त प्रदर्शन के साथ शॉर्प इमेज देता है। Panasonic Camera Price: Rs 42,489

5. Nikon Z50 Mirrorless Camera -16% की छूट

यह एक इंटरचेंजेबल लेंस DX-फॉर्मेट कैमरे है, जो काम के दौरान आपको शानदार प्रदर्शन प्रदान करने का कार्य करता है। यह 20.9MP के सेंसर के साथ आता है और इसके द्वारा खींचा गया हर फोटो और वीडियो काफी साफ होता है।

यह प्रोफेशन यूज के लिए आदर्श है और इसमें तब भी फोकस बनाए रख सकता है, जब वे स्पीड में हों। इस अमेजन ग्रेट समर सेल के साथ इसकी खरीद पर सबसे कम 16 फीसदी की छूट की पेशकश किया जा रहा है। Nikon Camera Price: Rs 88,999.

अमेजन पर सभी Camera के लिए Click करें यहां.

FAQ: अमेज़न ग्रेट समर सेल 2024

1. अमेजन ग्रेट समर सेल कब से शुरू है?

यह 2 मई अमेज़न सेल 2024 को शुरू है, जबकि प्राइम मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले ही शुरू है।

2. Amazon Sale Today के साथ किस बैंक पर ऑफर हैं?

इस अमेज़न समर सेल के साथ ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और OneCard जैसे बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर 10% तक की तत्काल छूट मिलेगी।

3. क्या यह Amazon Deals सभी कैटेगरी पर है?

जी हां,यह अमेजन सेल पर सभी तरह के उत्पादों की कैटेगरी पर उपलब्ध है, लेकिन इसका फोकस ज्यादातर उन प्रोडक्ट है, जो गर्मियों के लिए अनुकूल हैं। अर्थात कूलर, फ्रिज, पंखा, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर, गर्मियों के कपड़े, एसेसरीज पर विशेष छूट मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey