बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर ब्रांड पर 55% तक की छूट! Amazon Great Summer Sale का ऑफर सुन खुशी से झूम उठी महिलाएं

अमेज़न मे दिया ग्राहकों को कम कीमत में भर-भर के खरीदारी करना का शनादार मौका! इस समय अमेज़न पर ग्रेट समर सेल चल रही है। इस Amazon Sale पर बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज और किचन के सभी जरूरी सभी आइटम पर सस्ते में मिल रहा है। अगर बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर लेना चाहती है तो अमेजन ग्रेट समर सेल पर बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर ब्रांड पर आपको 55% की छूट मिल रही है।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 02 May 2024 07:00 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 07:00 PM (IST)
बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर ब्रांड पर 55% तक की छूट! Amazon Great Summer Sale का ऑफर सुन खुशी से झूम उठी महिलाएं
बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर ब्रांड पर 55% तक की छूट! Amazon Great Summer Sale का ऑफर सुन खुशी से झूम उठी महिलाएं

सस्ते में करनी है बहुत सारी शॉपिंग! तो हो चुकी है Amazon Great Summer Sale की शुरूआत और इस अमेज़न सेल में आपको कम कीमत में कम कीमत में भर-भर के खरीदारी करना का शनादार मौका। ऐसे में अगर आप अपनी रसोई में खाना बनाने के काम को आसान बनाने के लिए बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर लेना चाहती है, तो अमेजन ग्रेट समर सेल में आपको सबसे बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर ब्रांड पर आपको 55% की छूट मिल रही है।

अमेजन ग्रेट समर सेल लाइव होते ही बिक्री के रिकॉर्ड टूट चुका है। इस अमेज़न सेल पर आपको नो कॉस्ट आईएमआई, एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ ICICI बैंक और बैक ऑफ बडोदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा हैं। ग्रेट समर सेल की इस Amazon Deals पर मिल रहे सभी बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर ब्रांड के मिक्सर मशीन में आप आसानी से हर तरह का मसालो को मिनटों में पीस सकते है और फल और सब्जियों का फ्रेश जूस भी निकाल सकते हैं। इसके अलावा ये बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर खाना बनाने के लिएटमाटर और प्याज की प्यूरी के साथ-साथ चटपटी चटनी बनाने के लिए भी परफेक्ट है। तो चलिए नजर डालते हैं अमेजन ग्रेट समर सेल पर आधे से भी कम कीमत में मिल रहे बेस्ट मिक्सर ग्रांइडर ब्रांड की जानकारी पर।

Amazon Great Summer Sale 2024 (अमेजन ग्रेट समर सेल 2024) कीमत और क्वालिटी

इस अमेजन ग्रेट समर सेल पर आपको आसानी से खरीदारी के लिए एक्सचैंज ऑफर,बड़े कैशबैक रिवॉर्ड, एक्साइटिंग कॉपन ऑफर और इजी रिटर्न्स जैसे कई शानदार सुविधाए लोगों को मिल रही हैं। इसके अलावा इस ग्रेट समर सेल के Amazon Offers पर आपको डिलीवरी के बाद पैसे देने की सुविधा और पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी का भी ऑप्शन मिल रहा है।

1. Havells Klassic 750 Watt 4 Jar Mixer Machine 

भारत में सबसे ज्यादा यह हैवेल्स मिक्सर ग्राइंडर रसोई में खाना बनाने के काम को आसान बनाने का काम करता हैं। इस बेस्ट मिक्सर मशीन में आपको तेज और शार्प ब्लेड मिलते है, जो आसानी से फल सब्जियों के जूस को निकालने के साथ-साथ मसाले को आसानी से पीसने के लि भी बेस्ट हैं।

इस हैवेल्स मिक्सर ग्राइंडर को आप चटपटी चटनी बनाने और खाना बनाने के लिए टमाटर और त्याज की प्योरी बनाने के लिए भी यूज कर सकते है। इस बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर ब्रांड पर Amazon Sale 2024 आपको 52 प्रतिक्षत का ऑफर दे रहा हैं। इस मिक्सर जूसर ग्राइंडर की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत, जिसकी वजब से यह मिक्सर मशीनरजल्दी खराब नहीं होता और ना ही इसके यूज के दौरान करंट लगने का डर रहता है। Havells Mixer Grinder Price: Rs 3,499

2. Sujata Supermix, Mixer Mixer Machine 

अमेजन ग्रेट समर सेल पर बेहद कम कीमत में मिल रहा यह सुजाता मिक्सर ग्राइंडर गर्मियों में ठंडा-ठंडा फ्रेश जूर घर पर ही निकालने के लिए बसेट हैं। इस मिक्सर मशीन में आपको 3 जार मिलते है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार गिले और सुखे ग्राइंडिग के लिए चुन सकते हैं।

इसके अलावा यह सुजाता मिक्सर ग्राइंडर 900 वॉट पावर के साथ आता हैं, जो आपके ग्राइंडिग के काम को आसान और तेजी से करने के साथ-साथ बिजली की बचत के लिए भी बेस्ट हैं। यह बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर ब्रांड आपको Amazon Deals पर 24 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा है। बेस्ट मिक्सर जूसर ग्राइंडर को आप आसानी से गंदा होने पर साफ भी कर सकते हैं। इसके अलावा इस मिक्सर मशीन का साइज काफी छोटा और साइज काफी छोटा है। Sujata Mixer Grinder Price: Rs 5,995.

और पढ़ें: अमेज़न पर ग्रेट समर सेल( Great Summer Sale On Amazon) के साथ बेस्ट 7.5 Kg वाशिंग मशीन

3. Bajaj GX-1 Mixer Machine

मजबूत क्वालिटी से बना यह बजाज मिक्सर ग्राइंडर सालों साल खराब नहीं होता हैं। इस बेस्ट मिक्सर मशीन पर की मदद से आप किसी भी फल और सब्जियों का फ्रेश जूस निकाल सकते है और टेस्टी स्मूदी भी आसानी से बना सकते हैं।

इसके अलावा यह मिक्सर ग्राइंडर खाने बनाने के लिए टमाटर और प्याज की प्योरी बनाने के लिए भी परफेक्ट है। इस बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर ब्रांड पर Amazon Great Summer Sale आपको 52 प्रतिक्षत की छूट दे रहा हैं। इसके अलावा इस बेस्ट मिक्सर जूसर ग्राइंडर के साथ आपको 3 स्टेनलेस स्टील मिक्सर जार मिलते हैं, जो आपके ग्राइंडिंग के काम को आसान बनाते हैं। इस मिक्यर मशीन को यूज करने से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होता है। Bajaj Mixer Grinder Price: Rs 1,999

4. PHILIPS 750 Watt Mixer Machine 

यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला यह फिलिप्स मिक्सर ग्राइंडर मिनटों में जूस निकालने और शेक बनाने और मसाले पीसने का काम करता हैं। इस बेस्ट मिक्सर मशीन को आप बेहद कम कीमत में अमेजन ग्रेट समर सेल पर घर बैठे खरीद सकते हैं।

इस फिलिप्स मिक्सर ग्राइंडर का साइज काफी छोटा और वजन काफी हल्का, जो हर रसोई में आसानी से फिट हो सकता है। इस बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर ब्रांड पर Amazon Offers आपको 27 प्रतिक्षत का बंपर डिस्काुंट दे रहा हैं। इस मिक्सर जूसर ग्राइंडर के साथ आपको 4 जार और तेज और शार्प ब्लेड मिलते है, जो आपके रसोई के काम को आसान बनाते हैं। इस मिक्सर मशीन के यूज से करंट लगने का डर नहीं रहता। Philips Mixer Grinder Price: Rs 7,499.

और पढ़ें: अमेज़न पर समर सेल (Summer Sale On Amazon) पर खरीदें बेस्ट 1.5 टन एसी

5. USHA Thunderbolt Pro Mixer Machine 

यह उषा मिक्सर ग्राइंडर लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। इस मिक्सर मशीन को आप जूस निकालने के साथ साथ स्मूदी बनाने और चटपटी चटनी बनाने के लिए भी आसानी से यूज कर सकती हैं।

इस उषा मिक्सर ग्राइंडर को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह मिक्सर मशीन जल्दी खराब नहीं होती और सालों साल बिना परेशानी के काम करती हैं। यह बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर ब्रांड आपको Amazon Sale 2024 पर 36 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इसके अलावा यह मिक्सर जूसर ग्राइंडर 1000 वॉट पावर के साथ आता हैं, जो तेजी से काम करने के साथ साथ बिजली की भी बचत के लिए भी बेस्ट है। USHA Mixer Grinder Price: Rs 5,099.

Amazon Great Summer Sale 2024 : समर सेल के स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ : अमेजन ग्रेट समर सेल 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न ग्रेट समर सेल क्या है?

हर साल समर सीजन में अमेज़न अपने यूजर्स के लिए ग्रेट समर सेल लाता है, जो सीजन की सबसे बड़ी अमेजन सेल मानी जाती है। इस Amazon Sale ऑफर पर आपको समर से रिलेटेड सभी बडेसे बड़े और छोटे से छोटे प्रॉडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलता हैं। इस अमेज़न डील्स का फायदा प्राइम और नॉन प्राइम यूजर्स दोनों ही उठा सकते है।

2. अमेज़न समर सेल कब से शुरू होने जा रही है?

अमेजन पर Great Summer Sale आज 2 मई से शुरू हो चुकी है। यह अमेज़न सेल प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों के लिए ही है।

3. अमेज़न ग्रेट समर सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals पर आपको इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

4. 2024 की अमेज़न ग्रेट समर सेल कौन सा बैंक ऑफर मिल रहा है?

साल 2024 की Amazon Great Summer Sale में ICICI बैंक और बैक ऑफ बडोदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

5. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Offers प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी और फ्री डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma