ग्राहकों की लगी लॉटरी! Amazon Sale पर आसमान से जमीन पर आ गिरे Best Refrigerator के दाम, 35% ऑफ सुन मची हलचल

अमेज़न ग्रेट समर सेल पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर! कम कीमत में बेस्ट रेफ्रिजरेटर की तलाश कर रहे हैं तो Amazon Sale Today में आपको 30000 से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ्रिजरेटर पर 35% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा हैं। यहां दिये गये सैमंसग एलजी व्हर्लपूल गोदरेज और हायर के बेस्ट रेफ्रिजर्टरेटर इन इंडिया बिजली की कम खपत करते है और गर्मियों में खाना खराब होने से बचाते है।

By Chhaya Sharma Publish:Sat, 04 May 2024 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 03:00 PM (IST)
ग्राहकों की लगी लॉटरी! Amazon Sale पर आसमान से जमीन पर आ गिरे Best Refrigerator के दाम, 35% ऑफ सुन मची हलचल
ग्राहकों की लगी लॉटरी! Amazon Sale पर आसमान से जमीन पर आ गिरे Best Refrigerator के दाम, 35% ऑफ सुन मची हलचल

अमेज़न पर इस समय ग्रेट समर सेल चल रही हैं। सीजन की इस सबसे बड़ी Amazon Sale 2024 में ग्राहकों को बड़े-बड़े ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आप कम कीमत में रेफ्रिजरेटर लेने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं यहां सैमंसग, एलजी, व्हर्लपूल, गोदरेज और हायर जैसे टॉप फ्रिज ब्रांड के सबसे बेस्ट रेफ्रिजर्टरेटर इन इंडिया के ऑप्शन, बिजली की कम खपत करते है और गर्मियों में खाना खराब होने से बचाते है। 30000 से कम कीमत वाले इन बेस्ट रेफ्रिजरेटर को आप ग्रेट समर सेल के अमेज़न ऑफर 35% का बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

ग्रेट समर सेल की Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में मिल रहे सभी बेस्ट रेफ्रिजरेटर इन इंडिया में आपको इन्वर्टर कंप्रेसर फीचर के साथ साथ 3 स्टार एनर्जी रेटींग मिलती हैं, जिसकी वजह से यह बेस्ट रेफ्रिजरेटर अंडर 30 हजार बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। इन बेस्ट रेफ्रिजरेटर में आपको हाई कूलिंग मिलती है, जो फल-सब्जियों को हफ्तेभर और बने हुए खाने को 1 से 2 दिन तक फ्रेश रखते हैं। 30000 से कम कीमत वाले इन Best Refrigerator In India में आपको अलग-अलग साइज की क्षमता के ऑप्शन मिलते है, जिसे आप अपनी पसंद और फैमिली की सुविधा के अनुसार अमेजन ग्रेट समर सेल पर बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके अलावा यहां दिये गए सभी डबल डोर रेफ्रिजरेटर का शानदार लुक आपकी रसोई को स्टाइलिश बनाने का काम करता है। तो चलिए नजर डालते हैं अमेजन ग्रेट समर सेल पर सस्ते में मिल रहे बेस्ट फ्रिजरेटर अंडर 30000 की जानकारी पर

Amazon Great Summer Sale 2024 (अमेजन ग्रेट समर सेल 2024) कीमत और क्वालिटी

इस अमेजन ग्रेट समर सेल में आपको को पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी, वन डे डिलवरी का शानदार ऑफर और डिलीवरी के बाद पैसे देने की सुविधा दी जा रही रही, जो आपकी खरीदारी को आरामदायक बनाने के लिए बेस्ट हैं। इसके अलावा इस Amazon Offers पर आपको नो कॉस्ट आईएमआई ऑफर के साथ-साथ ICICI बैंक और बैक ऑफ बडोदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा हैं। इतना ही नहीं इस अमेजन ग्रेट समर सेल में बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज, फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट, होम डेकोर के आइटम और फर्नीचर की खरीदारी पर पर 70 से 80% तक का बंपर डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, कॉपन प्राइस, कैशबैक रिवॉर्ड, इजी रिटर्न्स जैसे कई सुविधाए भी मिल रही हैं।

1. LG 242 L 3 Star Smart Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाला यह एलजी रेफ्रिजरेटर हाई कूललिंग पावर के साथ आता है और गर्मियों में आपके खाने को खराब होने से बचाता हैं इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपको डोर कूलिंग फीचर भी मिलता है, जो इस बेस्ट रेफ्रिजरेटर इन इंडिया को खास बनाता हैं।

इस एलजी रेफ्रिजरेटर में आपको 242 लीटर की क्षमता मिलती है, जो मीडियम साइज की फैमिली के लिए बेस्ट हैं। इस 30000 से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ्रिजरेटर को आप Amazon Sale Offers पर 30 प्रतिक्षते के बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यह डबल डोर रेफ्रिजरेटर ऑटो डिफ्रॉस्ट फीचर के साथ आता है, जो फ्रीजर की बर्फ पिघला कर फिज के अंदर की सफाई को बनाये रखने का काम करते हैं। LG Refrigerator Price: Rs 25,999

2. Samsung 236 L, 3 Star, Digital Inverter, Frost Free Double Door Refrigerator

एडवांस फीचर्स वाला यह सैमंसग रेफ्रिजरेटर लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपको डिजिटल इन्वर्टर के साथ-साथ 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जिसकी मदद से इस बेस्ट रेफ्रिजरेटर के यूज से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती हैं।

यह सैमंसग रेफ्रिजरेटर 236 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं, जो 2 से 3 लोगों वाली फैमिली के लिए एकदम परफेक्ट हैं। इस बेस्ट रेफ्रिजरेटरेटर अंडर 30000 को आप Amazon Deals पर 34 प्रतिक्षते के ऑफर पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर का स्टाइलिश डिजाइन आपकी रसोई को मर्डन बनाने का काम करता हैं। Samsung Refrigerator Price : Rs 24,999.

और पढ़ें : अमेजन ग्रेट समर सेल 2024 (Amazon Great Summer Sale 2024) पर बेस्ट कैरियर एसी

3. Godrej 244 L 3 Star Convertible, Frost Free Inverter Double Door Refrigerator

एडवांस फीचर्स वाले इस गोदरेज रेफ्रिजरेटर में आपको 4 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते हैं, जिसे आप कभी भी अपने अनुसार बदल सकते हैं। हाई परफॉर्मंस की वजह से इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है। अमेजन ग्रेट समर सेल पर आप इस बेस्ट रेफ्रिजरेटर इन इंडिया को सस्ते में खरीद सकते है।

इस गोदरेज रेफ्रिजरेटर में आपको खाना रखने के लिए 194 लीटर की क्षमता और फ्रीजर के लिए की 50 क्षमता मिलती है। इस 30000 से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ्रिजरेटर आप Amazon Sale 2024 पर 25 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर अभी घर बैठे खरीद सकते हैं। हाई कूलिंग वाला यह डबल डोर रेफ्रिजरेटर आपके बने हुए खानेको 1 से 2 दिन तक और फल सब्जियों को हफ्तेभर फ्रेश रख सकता हैं। Godrej Refrigerator Price: Rs 24,390.

4. Whirlpool 259 L 3 Star Intellifresh Inverter Frost Free Double Door Refrigerator

259 लीटर की क्षमता वाला यह व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर बडी परिवार के लिए अच्छा हैं। इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपको इंटेलिसेंस इन्वर्टर टेक्नोलॉजी मिलती है, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। हाई कूलिंग की वजह से यूजर्स ने इस बेस्ट रेफ्रिजरेटर इन इंडिया को टॉप रेटिंग दी है।

इस व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर में आपको एंटी बैक्टीरियल फिल्टर मिलता है, जो फ्रिज में रखी फल सब्जियों को खराब होने से बचाता है। इस बेस्ट रेफ्रिजरेटर अंडर 30000 को आप Amazon Offers पर 25 प्रतिक्षत की छूट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते है। इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपको मजबूत ग्लास शेल्फ मिलते हैं, जो पानी की बोतल, दुध की बोतल और कोई भी खाने का समान रखने के लिए यूज किया जा सकता है। Whirlpool Refrigerator Price: Rs 27,990

5. Haier 240L 3 -Star Frost Free Double Door Refrigerator

गर्मियों में आपके खाने को खराब होने से बचाने के लिए यह पावरफुल कूलिंग वाला हायर रेफ्रिजरेटर सबसे बेस्ट हैं। इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपको इन्वर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी के साथ 3 स्टार एनर्जी रेटिंगमिलती है, जो बिजली की बचत के लिए बैस्ट हैं। इस बेस्ट रेफ्रिजरेटर इन इंडिया में आपको एंटी बैक्टीरियल फिल्टर भी मिलता है।

इस हायर रेफ्रिजरेटर में आपको 5 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलता है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुासर कभी भी एडजस्ट कर सकते हैं। यह 30000 से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ्रिजरेटर आपको Amazon Sale Today पर 33 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इस डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपको ऑटो डिफ्रॉस्ट फीचर मिलता है, जो फ्रीजर की बर्फ को पिघला कर फ्रिज के अदर की सफाई बनाये रखने का कम करता हैं। Haier Refrigerator Price : Rs 24,490.

Amazon Great Summer Sale 2024 : समर सेल के स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ : अमेजन ग्रेट समर सेल 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न पर ग्रेट समर सेल क्या है?

हर साल समर सीजन में अमेज़न अपने यूजर्स के लिए गेट समर सेल लाता है, जो सीजन की सबसे बड़ी अमेजन सेल होती है। इस Amazon Sale 2024 ऑफर पर आपको समर से रिलेटेड सभी बडेसे बड़े और छोटे से छोटे प्रॉडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलता हैं। इस अमेज़न डील्स का फायदा प्राइम और नॉन प्राइम यूजर्स दोनों ही उठा सकते है।

2. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Offers प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी और फ्री डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

3. 2024 की अमेज़न ग्रेट समर सेल कौन सा बैंक ऑफर मिल रहा है?

साल 2024 की अमेज़न ग्रेट समर सेल में ICICI बैंक और बैक ऑफ बडोदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट समर सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals पर आपको इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma