71% तक के डिस्काउंट पर खटाखट-खटाखट ऑर्डर हो रहे Dolby Atmos वाले Smart TV, अमेजन ने समर सेल का किया शंखनाद

Amazon की यह Great Summer Sale प्राइम मेंमर के साथ-साथ सभी तरह के यूजर्स के लिए लाइव है। इस डिस्काउंट ऑफर के साथ आप सभी तरह की कैटेगरी की खरीद पर आकर्षक छूट पाने वाले हैं। इसके साथ ही आप ICICI बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड क्रेडिट या डेबिट कार्ड ऑफर के साथ-साथ नो कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर के साथ अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 02 May 2024 03:00 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 03:00 PM (IST)
71% तक के डिस्काउंट पर खटाखट-खटाखट ऑर्डर हो रहे Dolby Atmos वाले Smart TV, अमेजन ने समर सेल का किया शंखनाद
71% तक के डिस्काउंट पर खटाखट-खटाखट ऑर्डर हो रहे Dolby Atmos वाले Smart TV, अमेजन ने समर सेल का किया शंखनाद

अब विभिन्न प्रोडक्ट की कैटेगरी पर भारी छूट के साथ अपनी गर्मियों को और ज्यादा रोमांचक बनाने का समय आ गया है, क्योंकि अब सभी तरह के यूजर्स के लिए अमेजन की समर सेल 2024 लाइव है। इस सेल के साथ आप इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एप्लाएंस, फैशन और अन्य चीज़ों पर भारी छूट का आनंद ले सकते हैं। तो कहने का मतलब है कि अमेजन की इस भव्य सेल का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह अमेज़ॅन सेल 2024 बहुत सारे ऑफ़र के साथ आती है।

जी हां अमेजन की यह सेल आपके लिए Dolby Atmos के साथ आने वाले Smart TV पर भी उपलब्ध है। ये सभी टीवी भारत में उपलब्ध सबसे ब्रांड में से एक है और कम मेंटनेंस या चार्ज के बाद आपको दमदार मनोरंजन प्रदान करते हैं। इतना ही नहीं इस सेल के साथ आप आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त 10 फीसदी तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। यह सेल पहले आओ पहले पाओ पर आधारित है।

Dolby Atmos वाली स्मार्ट टीवी (Smart TV) पर अमेजन की सेल

आपको जानकर हैरानी होगी कि अगर आप पहले खरीदार हैं, तो इस Amazon Deals के साथ 20 प्रतिशत तक का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही पहले ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी, डिलीवरी पर भुगतान और अन्य रोमांचक ऑफर भी मिलता है।

1. TCL 55 inch QLED Google TV - 71% की छूट

गूगल टीवी प्लेटफार्म पर चलने वाली इस टीवी पर आप 10 या 20 प्रतिशत की छूट नहीं है, बल्कि सीधे 71 फीसदी तक की बचत करने वाले हैं। 55 इंच वाली यह टीवी आपके घर को थिएटर बना देती है और इसमें 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट है।

आसान कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3 HDMI पोर्ट, 1 यूएसबी पोर्ट और 1 हेडफोन आउटलेट है। इस टीवी को ब्लू रेज प्लेयर के साथ साथ गेमिंग कंसोल के साथ आता है। TCL 55 Inch TV Price: Rs 34,990.

2. Hisense 50 inch Google TV - 50% की छूट

हिसेंसे ब्रांड की यह टीवी आपके लिए 50 इंच की स्क्रीन साइज में आती है और इसकी खरीद पर पूरे 50 फीसदी की छूट भी है। इसमें दमदार साउंड और विजुअल एक्सपीरिएंस के लिए डॉल्बी एटमस के साथ विजन भी दिया गया है और यह आपको हैंड्स फ्री वॉइस कंट्रोल की सुविधा भी प्रदान करता है, जिसका अर्थ यह है कि आप अपनी आवाज से भी अपनी टीवी कंट्रोल कर सकते हैं।

यूजर्स ने 4.1 स्टार की रेटिंग दी है और यह भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। Hisense TV Price: Rs 29,999.

Read More: लेनोवो लैपटॉप (Lenovo Laptop) पर अमेजन का ऑफर.

3. Samsung 43 inch Smart LED TV - 47% की छूट

बात भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे टीवी की बात करें तो सैमसंग सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है और यह 43 इंच टीवी अलग नहीं है। इस Amazon Great Summer Sale के साथ यह टीवी आपके लिए 47 फीसदी की छूट पर आता है। यह भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। 

यूजर्स ने इसे 5 में से 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इस टीवी में आप अपने पसंदीदा प्रोग्राम के साथ-साथ अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ओटीटी प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं। Samsung LED TV Price: Rs 27,990.

Read More: रेफ्रिजरेटर (Refrigerator) पर अमेजन का ऑफर.

4. Acer 43 inch Smart TV -43% की छूट

एर ब्रांड का यह टीवी सेट आपके लिए 43 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आता है और इसमें तुंबाट एंटरटेनमेंट एक्सपीरिएंस के लिए इसमें 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का बड़ा व्युइंग एंगल है। इसमें दमदार साउंड एक्पीरिएंस के लिए 76 वॉट का स्पीकर है।

फीचर्स के रूप में इसे गूगल टीवी, कंटेंट रिकमेंडेशन, वॉचलिस्ट, पर्सनल प्रोफाइल, गूगल असिस्टेंट आदि मिलत है। Acer Smart TV Price: Rs 23,999.

Read More: वोल्टास एसी (Voltas AC) पर अमेजन का ऑफर.

5. Sony Bravia 43 inch Google TV -33% की छूट

सोनी भी भारत के सबसे बड़े टीवी ब्रांड में से एक है और इसे आपके लिए 43 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है। इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यूजर्स ने इसे 4.7 स्टार की दमदार रेटिंग दी है।

इसमें आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, हॉटस्टार जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं। Sony 43 inch TV Price: Rs 39,990.

अमेजन पर सभी स्मार्ट टीवी (Smart TV) के लिए Click करें यहां.

FAQ

1. इस Amazon Sale के साथ टीवी पर कितना डिस्काउंट है?

इस अमेजन सेल के साथ आप विभिन्न ब्रांड के टीवी सेट पर 71 प्रतिशत तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

2. अमेजन सेल क्या होता है?

दरअसल अमेजन सेल शॉपिंग साइट अमेजन का एक डिस्काउंट ऑफर है, जो कि समय-समय पर चलाती रहती है और विभिन्न प्रोडक्ट पर छूट देती है।

3. इस Amazon Sale Offers के साथ किस बैंक कार्ड पर छूट है?

अगर आप इस अमेजन के साथ प्रोडक्ट की खरीदारी करते हैं, तो आपको प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन आदि मिलता है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey