बहुत नाइंसाफी है! Samsung और LG आदि के इन LED TV के साथ, अमेजन ने कुतर डाले ₹28,000 तक दाम, यूजर्स की हुई मौज

अमेजन का डिस्काउंट आपको एक नए LED TV की खरीद पर भारी छूट देने का काम कर रहा है। इस ऑफर्स के साथ जो भी टेलीविजन उपलब्ध हैं वो सभी गूगल एंड्राइड और फायर ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आते हैं जिसके कारण आप कई OTT प्लेटफॉर्म को पा सकते हैं। इसके अलावा आप इनमें से कुछ टीवी पर अतिरिक्त कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 13 Jun 2024 12:47 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2024 12:47 PM (IST)
बहुत नाइंसाफी है! Samsung और LG आदि के इन LED TV के साथ, अमेजन ने कुतर डाले ₹28,000 तक दाम, यूजर्स की हुई मौज
बहुत नाइंसाफी है! Samsung और LG आदि के इन LED TV के साथ, अमेजन ने कुतर डाले ₹28,000 तक दाम, यूजर्स की हुई मौज

 आज के दौर में कोई भी घर हो, वहां पर टेलीविजन मनोरंजन का एक प्रमुख आधार बन गया है, लेकिन कुछ साल पीछे जाएं तो सभी के लिए बाज़ार पहले कभी इतने विकल्प नहीं था, जितना कि वर्तमान में हम सब के पास है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए एक नई टीवी को ढूँढ रहे हैं या फिर ऑफिस में लगावाना चाहते हैं, तो अब आपको बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप इस वक्त बिल्कुल सही जगह आ गए हैं और आपके इस काम को एक नई Amazon Deals काफी आसान बनाने जा रहे है, जिसके तहत आप एक नई टीवी को आसानी से परचेज कर सकते हैं।

दरअसल अमेजन का डिस्काउंट आपको एक नए LED TV की खरीद पर भारी छूट देने का काम कर रहा है। इस ऑफर्स के साथ जो भी टेलीविजन उपलब्ध हैं, वो सभी गूगल, एंड्राइड और फायर ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आते हैं, जिसके कारण आप कई OTT प्लेटफॉर्म को पा सकते हैं। इसके अलावा आप इनमें से कुछ टीवी को SBI, ICICI और अन्य डेबिट/क्रेडिट जैसे चुनिंदा कार्ड के भुगतान पर अतिरिक्त कैशबैक ऑफर भी पा सकते हैं।

एलईडी टीवी पर अमेजन ऑफर्स टूडे (Amazon LED TV Offers Today): कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

अगर आप इमर्सिव और फोटो-रियलिस्टिक क्वालिटी चाहते हैं, तो अब आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है। आप बस Amazon Sale के साथ उपलब्ध नीचे की सूची को देखिए और अपने घर के लिए ये बेहतरीन एंटरटेनमेंट सिस्टम लें, ताकि आप बिना किसी रुकावट के अपने पसंदीदा टीवी शो और फ़िल्में देख सकें।

1.Redmi 32 inch Fire TV - 54% की छूट

रेडमी की इस फायर टीवी को आपके लिए 32 इंच की स्क्रीन साइज में पेश किया जाता है और इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। यह आपके छोटे रूम के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है।

इसमें दमदार साउंड के लिए 20 वॉट का स्पीकर है, तो वहीं सुविधाओं के रूप में इसे एलेक्सा वाला रिमोट कंट्रोल, डिस्प्ले मिररिंग, एयरप्ले और मिरा कास्ट आदि दिया गया है। Redmi Smart TV Price: Rs 11,490.

2. LG 32 inch Smart LED TV - 52% की छूट

एलजी के इस टीवी को भी 32 इंच की स्क्रीन साइज में पेश किया जाता है और यह इस सूची का एक और किफायती विकल्प है। इस स्मार्ट टीवी को आप इस Amazon Offers Today के साथ पूरे 52 फीसदी की बचत पर कर सकते हैं। यूजर्स ने इस 32 इंच टीवी को 5 में से 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है।

इसके अतिरिक्त फीचर्स में WebOS स्मार्ट टीवी, AI ThinQ, एप्पल एयरप्ले, होमकिट मिलता है, जबकि यह गूगल होम और अमेजन इको कनेक्शन के साथ काम करता है। LG LED TV Price: Rs 14,990.

इसे भी पढ़ें: बेस्ट एलईडी टीवी (Best LED TVs) पर अमेजन की छूट.

3. Acer 55 inch Google TV - 47% की छूट

एयर ब्रांड की यह टीवी 55 इंच के स्क्रीन साइज में आती है और यह आपको घर में दी थिएटर जैसा अनुभव देता है। इसे यूजर्स ने 5 में से 4.1 स्टार की रेटिंग दी है। इसमें दमदार साउंड के लिए 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का बड़ा व्यूइंग एंगल है।

कनेक्टिविटी के लिए इसे ड्यूल बैंड Wifi, 2 वे ब्लूटूथ, HDMI पोर्ट, USB पोर्ट आदि दिया है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें दमदार साउंड के लिए 36 वॉट का स्पीकर है, जो कि डॉल्बी एटमस के साथ आता है। इस Amazon Sale के साथ आप इस 55 इंच टीवी को 47 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। Acer LED TV Price: Rs 31,999.

4. Samsung 55 inch 4K Neo Series TV - 44% की छूट

यह वन बिलियन कलर के साथ आता है और यह तकनीक आपके टीवी स्क्रीन पर कलर को उनकी वास्तविक स्थिति में दर्शाकर वास्तविकता लाती है। जैसा यह वास्तविक है, पिक्चर वैसा यह हो जाता है! इसका पावरपुल 4K अपस्केलिंग यह सुनिश्चित करती है कि आपको आपके पसंदीदा कंटेंट लिए 4K रिज़ॉल्यूशन तक प्राप्त हो, जिससे आप सारे पिक्चर को रियल महसूस कर सकें।

आप कलर की गतिशील टोन मैपिंग के साथ क्लीयर विवरण के साथ टीक कलर और डीप कंट्रास्ट का आनंद लें सकते हैं। यह आपको 3डी ध्वनि प्रभाव का आनंद देता है और उसके लिए सिनेमाई ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए मल्टीचैनल ऑडियो चलाता है। Samsung Smart TV Price: Rs 39,990.

5. MI 43 inch HD TV -36% की छूट

भारत के टेलीविजन बाजार में एमआई एक बड़ा नाम है और यह अपने किफायती कीमत वाले स्मार्ट टीवी सेट के लिए जाना जाता है। इस टीवी को आपके लिए 43 इंच के स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है।

इसमें दमदार साउंड के लिए 20 वॉट का स्पीकर है, जबकि शानदार विजुअल क्वालिटी के लिए 1920x1080 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz की रिफ्रेश रेरट और 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल के साथ आता है। इस Amazon Offers Today के साथ इसकी खरीद पर कुल 36 फीसदी की छूट है। MI LED TV Price: Rs 22,999.

अमेजन पर सभी स्मार्ट टीवी के लिए Click करें यहां.

FAQ

1. अमेजन फ्रीमड सेल कब है?

अमेजन फ्रीडम सेल जुलाई या फिर अगस्त में आएगी। इस सेल इवेंट में आप लैपटॉप, टीवी, स्पीकर, साउंड सिस्टम, स्पोर्ट एसेसरीज और फैशन एक्सेसरीज की खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं।

2. क्या अमेजन पर कोई समर सेल है?

जी हां. हमने आपको इसकी जानकारी ऊपर के लेख में देख सकते हैं। आप इस कैजुअल सेल के साथ एलईडी टीवी को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं।

3. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 कब होगा?

अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल अक्टूबर 2024 में किसी समय आयोजित किया जाएगा, और सामान्य छूट के अलावा यूजर्स र्ता कैशबैक ऑफ़र, बैंक ऑफ़र और बहुत कुछ की उम्मीद कर सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey