खुली चुनौती महंगाई को! 17 इंच के Laptop की खरीदारी पर अमेज़न ऑफर दे रहा 37 प्रतिशत का डिस्काउंट

हर दिन Amazon Offers कुछ खास और मजेदार लेकर आता है जिससे यूजर्स के चेहरे पर खुली का माहौल बन जाता है और ऐसे में ही आज अमेज़न सेल लेकर आया है अपने प्रिय ग्राहकों के लिए एक बेस्ट गेमिंग लैपटॉप जिसे वे मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ही ऑर्डर कर सकते हैं। यहां 17 इंच साइज वाले Laptop On Sale को लेने की होड़ मची हुई है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 28 May 2024 11:47 AM (IST) Updated:Tue, 28 May 2024 11:47 AM (IST)
खुली चुनौती महंगाई को! 17 इंच के Laptop की खरीदारी पर अमेज़न ऑफर दे रहा 37 प्रतिशत का डिस्काउंट
खुली चुनौती महंगाई को! 17 इंच के Laptop की खरीदारी पर अमेज़न ऑफर दे रहा 37 प्रतिशत का डिस्काउंट

ऑफिस के कर्मचारी, गेमर्स और स्टूडेंट्स के लिए अमेज़न सेल लेकर आया है कुछ नया तोहफा, जिसमें वे बढ़िया प्रोसेसर वाले लैपटॉप को ले सकते हैं आधे रेट पर। इन 17 इंच लैपटॉप में आपको मिलेगा आई5 और आई7 प्रोसेसर के फीचर, जो हैवी वर्क लोड को स्मूद तरह से करने की अनुमति देगा। इनमें आप एक ही स्क्रीन पर मल्टी-टास्क काम कर सकते हैं। लार्ज फाइल्स को स्टोर करने के लिए इनमें बढ़िया स्टोरेज आपको मिलेगा।

Amazon Sale से आप ना केवल लैपटॉप पर डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं, बल्कि अपने पसंदीदा लैपटॉप को फ्री होम डिलीवरी पर घर मंगवा सकते हैं। सेल के दौरान अमेज़न पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन आपको मिल रहा है, जिसमें केवल 1 हजार रुपये में लैपटॉप बुक कर सकते हैं। बैंक कार्ड पर ऑफर भी आपको मिलेगा, जहां 2000 से 3000 का इंस्टेंट कैशबैक Sale Laptop पर ले सकते हैं।

अमेज़न ऑफर में मिल रहा 17 इंच लैपटॉप (Amazon Offers 17 inch Laptop On Sale) पर डिस्काउंट

यूजर्स Amazon Deals का लाभ लेकर डेल, एसस, एचपी, ऑनर जैसे भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड को ऑर्डर कर सकते हैं। इनमें बढ़िया गेमिंग का एक्सपीरियंस आपको मिलेगा। इसके अलावा इनमें आप कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन, डुअल स्पीकर और हैंग-हीट से बचने के लिए पॉवरफुल फैन का आनंद ले सकते हैं।

1. ASUS TUF Gaming F17, 17 inch Laptop Sale

एसस टफ गेमिंक लैपटॉप आप अपने लिए चुन सकते हैं। वैसे तो यह हर भारतीय की पसंद माना जाता है, लेकिन गेमर्स की टॉप चॉइस में रहता है। एसस टफ गेमिंग लैपटॉप की स्क्रीन साइज आपको 17 इंच की मिलेगी, जिसमें बढ़िया क्रिस्टल क्वालिटी फुल एचडी का मजा आप ले सकते हैं।

प्रोसेसर की बात करे तो Sale Laptop में इंटेल कोर आई5 शामिल है, जो मल्टी-टास्क और हैवी वर्क लोड के लिए जाना जाता है। स्टोरेज में 16GB रैम मेमोरी, 512GB हार्ड डिस्क साइज के साथ लार्ज फाइल्स को स्टोर करें। डिस्काउंट के लिए Amazon Sale की डील्स में 30 प्रतिशत का ऑफ लेकर एसस टफ गेमिंग लैपटॉप को खरीद सकते हैं। Price Of Laptop ASUS Rs 57,990.

2. Dell XPS 9730, 17 inch Laptop Sale

डेल एक्सपीएस मॉडल काफी ज्यादा यूजर्स की पसंद बन रहा है। डेल लैपटॉप में आपको 17 इंच की बड़ी स्क्रीन साइज मिलेगी और इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर के साथ मल्टी-टास्क काम आसानी से कर सकते हैं। अपलोडिंग, एडिटिंग जैसे काम भी इसमें आप कर पाएंगे। कमाल के ग्राफिक्स का इसमें इस्तेमाल किया गया है।

डेल लैपटॉप पर Amazon Offers 22 प्रतिशत की छूट दे रहा है। इसे हाई-प्रोफाइल वर्क के लिए ज्यादा खरीदा जाता है। गेमर्स के लिए भी डेल 17 इंच Laptop On Sale को आप मार्केट से कम प्राइस पर खरीद सकते हैं। इसकी फास्ट चार्जिंग आपके काम को रोकेगी नहीं और यात्रा के समय लंबी बैटरी लाइफ के साथ काम भी कर सकते हैं। Price Of Laptop Dell Rs 3,04,010.

3. HP OMEN Gaming 17 inch Laptop Sale

एचपी ओमेन लैपटॉप को गेमिंग का बादशाह कहा जाता है। इसमें 17 इंच की स्क्रीन साइज आपके किसी भी वर्क को बढ़िया एक्सपीरियंस देगा। मल्टी-टास्क काम को आप इसपर आसानी से कर सकते हैं। कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग आदि के लिए बढ़िया माना जाता है।

एचपी ओमेन Sale Laptop को आधे रेट पर Amazon Deals से खरीद सकते हैं। 14 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ इस पर नो-कॉस्ट ईएमआई और बैंक कार्ड का ऑफर भी चल रहा है। बढ़िया स्टोरेज के लिए इसमें 1TB और 16GB रैम मेमोरी मिल रही है। हाई रिफ्रेश रेट के साथ फटाफट काम को निपटा सकते हैं। Price Of Laptop HP OMEN Rs 1,59,990.

4. ASUS TUF F17 Gaming 17 inch Laptop Sale

एसस टफ गेमिंग लैपटॉप में 17 इंच की स्क्रीन के साथ आपको मिलेगा इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर पर बढ़िया काम करने का मौका। इसमें 11वी जनरेशन के साथ आप लेटेस्ट सॉफ्टवेयर और फाइल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। गेमिंग के लिए इसमें हाई रिफ्रेश रेट और पॉवरफुल फैन को डिजाइन किया गया है, जो हैंग-हीट से सुरक्षित रहता है।

आज की डील में Amazon Offers से 17 इंच Laptop On Sale को आप 29 प्रतिशत के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम, बैकलिट कीबोर्ड का बढ़िया सिस्टम मिल रहा है। लंबी बैटरी लाइफ के साथ इसे आप ट्रेवल पर भी अधिक देर तक इस्तेमाल कर सकते हैं। Price Of Laptop ASUS Rs 53,990.

5. HONOR MagicBook X16 (2024), 17 inch Laptop Sale

ऑनर मैजिकबुक इस समय ऑफिस के कर्मचारी और स्टूडेंट्स की पसंद बनता जा रहा है। ऑनर मैजिकबुक पर मल्टी-टास्क काम आप आसानी से कर सकते हैं। 12वी जनरेशन के साथ इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर पर बढ़िया काम करने का मौका आपको मिल रहा है। इसकी बॉडी काफी लाइटवेट और थिन है, जो ट्रेवल पर कैरी कर सकते हैं।

ऑनर मैजिकबुक Sale Laptop को यूजर्स 37 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Amazon Sale में नो-कॉस्ट ईएमआई पर बुकिंग औप बैंक कार्ड पर 2000 तक का इंस्टेंट कैशबैक ले सकते हैं। इसमें फुल साइज न्यूमैरिक कीबोर्ड की खासियत आपको मिलेगी। Price Of Laptop HONOR MagicBook Rs 48,990.

17 इंच लैपटॉप के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Offers 17 inch Laptop On Sale

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal