अमेज़न डील्स बिंदास दे रहा HP Premium Laptops पर 33% की छूट, ये HP Laptops ना हैंग, ना हीट होने की देंगे झंझट

Amazon Offers 2023 On HP Premium Laptops - क्या सस्ती मार्केट में ढूढ़ने जा रहे है एक किफायती लैपटॉप जिसमें हो अनेक फीचर्स और मिले टॉप ब्रांड के साथ तो यहां देखिए किफायती में आने वाले एचपी के लैपटॉप जिसकी भारत में खूब डिमांड हो रही है। इन Laptop HP Price पर अमेज़न सेल दे रहा 33 प्रतिशत की छूट जल्दी करें ऑफर सिर्फ आज के लिए है।

By Visheshta AggarwalPublish:Tue, 21 Nov 2023 11:29 AM (IST) Updated:Tue, 21 Nov 2023 11:29 AM (IST)
अमेज़न डील्स बिंदास दे रहा HP Premium Laptops पर 33% की छूट, ये HP Laptops ना हैंग, ना हीट होने की देंगे झंझट
अमेज़न डील्स बिंदास दे रहा HP Premium Laptops पर 33% की छूट, ये HP Laptops ना हैंग, ना हीट होने की देंगे झंझट

Amazon Offers 2023 On HP Premium Laptops: वर्किंग लोग और कॉलेज के स्टूडेंट्स यदि किफायती कीमतों पर एक शानदार फीचर्स वाला लैपटॉप खरीदने की चाह रखते हैं, तो आपके लिए हम लेकर आएं है एक गजब ऑफर्स, जिसमें आपके पैसों की बचते के साथ, बाहर घूमने की भी झंझट होगी खत्म, क्योंकि यहां आपको मिलने जा रहे है एचपी के प्रीमियम लैपटॉप वो भी आधे दामों पर। जल्दी Amazon Deals के ये ऑफर्स देखें।

मार्केट में आपको तरह-तरह के ब्रांड आदि मिल जाएंगे, जिस पर सेल्समैन आपको ज्यादा से ज्यादा 5 से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दे पाएंगे, लेकिन आपको उनसे इस दाम पर सौदा करने की जरुरत नहीं हैं, क्योंकि उससे ज्यादा डिस्काउंट पर हम लेकर आएं है Amazon Offers 2023 की ये सेल, जिसमें आपको HP Premium Laptops पर छूट भी अधिक मिलेगा और आप अपनी पसंद से किसी भी बढ़िया फीचर्स के लैपटॉप को खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Amazon Deals Today On Compact Dining Table 4 Seater पर ले 72% की छूट, ये सस्ता Furniture कहीं नहीं मिलेगा

Amazon Offers 2023 On HP Premium Laptops: ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको बताया कि एचपी के प्रीमियम लैपटॉप पर Amazon Deals दे रहा 33 प्रतिशत की आकर्षक छूट, जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं। इस सेल में आपको टचस्क्रीन के साथ, आई प्रोसेसर वाले लैपटॉप दिए जा रहे है, जो समय के साथ ना तो हैंग की समस्या पैदा करते हैं और ना ही जल्दी हीट होते है। इन एचपी लैपटॉप का डिजाइन भी काफी शानदार है। तो चलिए जानते है Amazon Sale 2023 की जानकारी।

1. HP Laptops With Price Premium 14-inch HD Thin and Light Laptop

14 इंच की स्क्रीन के साथ एचपी का यह प्रीमियम लैपटॉप काफी क्लासी लुक के साथ आता है, जिसे कैरी करना आसान है। यह HP Laptop India थिन और लाइटवेट में आते है। इसका क्लासी लुक किसी मीटिंग और कॉलेज प्रोजेक्ट को आसानी से तैयार कर सकता है।

इस Laptops Laptop की कीमतों पर आप 31 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। यह एचपी प्रीमियम लैपटॉप 64 जीबी हार्ड डिस्क के साथ Amazon Sale Offers पर आधे रेट पर मिल रहा है। Laptop HP Price: Rs 52,365.

2. HP Laptops With Price Premium 4" HD Touchscreen

टचस्क्रीन में आने वाला यह एचपी प्रीमियम लैपटॉप लंबी बैटरी लाइफ के साथ हैवी वर्क को आसानी से झेल लेता है। इस HP Laptop Price in India को आप ट्रेवल के समय भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं, क्योंकि इसकी बैटरी जल्दी समाप्त नहीं होती है और आपका काम आसानी से हो जाता है।

इसका क्लासी डिजाइन लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। आप Amazon Offers 2023 से 31 प्रतिशत की छूट पर इस HP Premium Laptops की खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 192 जीबी हार्ड डिस्क दी गई है, जो काफी डेटा को इसमें स्टोरेज कर सकती है। Laptop HP Price: Rs 63,259.

3. HP Laptops With Price 15s, AMD Ryzen 5

यह एचपी लैपटॉप 12 थ्रेड और 8एमबी एल3 कैश शक्तिशाली प्रदर्शन और तीव्र प्रतिक्रिया प्रदान करते हैं। यह HP Laptop India AMD Radeon ग्राफिक्स आपको स्पष्टता के साथ एचडी दृश्यों का अनुभव करने में मदद करते हैं।

इस एचपी Laptops Laptop को 33 प्रतिशत की छूट पर आप Amazon Sale Today से खरीद सकते हैं, क्योंकि ये ऑफर सिर्फ आज के लिए है। Laptop HP Price: Rs 38,990.

4. HP Laptops With Price 14s, AMD Ryzen 5

एचपी का यह 14एस एएमडी रायज़ेन 5 लैपटॉप प्रीमियम क्वालिटी के साथ आता है। इस HP Laptop Price in India में 14 इंच की स्क्रीन साइज दी गई है और 512 जीबी मेमोरी स्टोरेज दी गई है, जो अधिक डाटा को स्टोर करने के लिए डिजाइन की गई है।

इसमें फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। साथ ही आप Amazon Offers 2023 से 24 प्रतिशत की छूट इस HP Premium Laptops पर पा सकते हैं। इसमें नेचुरल सिल्वर कलर दिया गया है। Laptop HP Price: Rs 42,450.

5. HP Laptops With Price 15s, 12th Gen Intel Core i3

एचपी के प्रीमियम लैपटॉप में 12वी जनेरेशन के साथ इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर की फीचर्स में खरीद सकते हैं। यह HP Laptop India अन्य लैपटॉप के मुकाबले बड़ी स्क्रीन साइज यानि 15.6 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आता है।

इस एचपी Laptops Laptop की कीमतों पर आप 31 प्रतिशत की छूट Amazon Deals Today से प्राप्त कर सकते हैं। याद रहे ये सेल प्राइस सिर्फ आज के लिए उपलब्ध किया जा रहा है, तो मौका हाथ से ना जाने दें। Laptop HP Price: Rs 38,790.

सभी Amazon Offers 2023 On HP Premium Laptops के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal