हो गया सत्यानाश मंहगाई का! 10 या 5 नहीं, 35000 तक घटे 43 Inch QLED TV के दाम, यहां उठाएं Amazon Offers का लाभ

आदमी की लाइफ में मनोरंजन सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है और इसका बेहतर विकल्प आपके घर में टेलीविजन सेट है जो न केवल लिविंग रूम की शोभा भी बढ़ाते हैं। बल्कि आपके मनोरंजन के लेवल को भी बढ़ाते हैं। यहां हम आपको Amazon Sale के साथ उपलब्ध सबसे अच्छे QLED पैनल वाली टीवी के बारे में बता रहे हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 21 May 2024 12:32 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2024 12:32 PM (IST)
हो गया सत्यानाश मंहगाई का! 10 या 5 नहीं, 35000 तक घटे 43 Inch QLED TV के दाम, यहां उठाएं Amazon Offers का लाभ
हो गया सत्यानाश मंहगाई का! 10 या 5 नहीं, 35000 तक घटे 43 Inch QLED TV के दाम, यहां उठाएं Amazon Offers का लाभ

जैसे-जैसे तकनीक का विकास हो रहा है, वैसे-वैसे आधुनिक युग के टेलीविजन सेट भी अपने दमदार पिक्चर क्वालिटी और बाइब्रेंट कलर के साथ लोकप्रिय हो रहे हैं। यही वजह है कि आज भारत में टीवी सेट की एक लंबी रेंज उपलब्ध है। ऐसे में विकल्पों की अधिकता के बीच अपने लिए एक नए और आकर्षक QLED TV सेट का चुनाव करना काफी मुश्किल काम है, क्योंकि इसके पहले आपको उनके कीमत, फीचर्स, कनेक्टिविटी, साउंड और पिक्चर क्वालिटी जैसे कई कारकों पर विचार पड़ता है। हालाँकि अब एक नए Amazon Deals के साथ यह काम काफी आसान होने वाला है।

दरअसल इस वक्त भारत में एक नया अमेजन ऑफर्स चलाया जा रहा है, जिसके तहत आप एक नए और जबरदस्त 43 Inch QLED TV की खरीद पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं। इन स्मार्ट टीवी में आपको आश्चर्यजनक विजुअल क्वालिटी, इमर्सिव ऑडियो और कई प्रकार की सुविधाएँ मिल जाती है, जो कि आपके टीवी देखने के अनुभव को बेहतर बनाने का कार्य करता है। ये आपके लिए काफी किफायती कीमत पर पेश किए जाते हैं और आप इन्हें आसानी से अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं।

43 इंच क्यूएलइडी टीवी (43 Inch QLED TV) पर अमेजन का ऑफर

यूं तो इस Amazon Offers के साथ सैमसंग, हिसेंसे, सैंसुइ, टीसीएल, वेस्टिंगहाउस, वीयू, एसर और एलजी जैसे कई ब्रांड के टीवी सेट की खरीद पर आकर्षक छूट दिया जा रहा है, लेकिन यहां पर हम आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में बताने जा रहे हैं।

1. iFFALCON 43 inch 4K Smart TV - 60% की छूट

अपने क्वांटम डिस्प्ले के साथ यह टीवी आपको कलर की एक अंतहीन दुनिया की खोज करने का काम करता है और यह डॉल्बी विज़न में गेमिंग के दौरान हर विवरण और गहराई तक पहुंचने की अनुमति देता है।

इस टीवी सेट को यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार की रेटिंग दी है और और इसे भारत में बहुत पसंद किया जाता है। इस टीवी सेट में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, जी5, प्राइम वीडियो, सन टीवी, यूट्यूब का आनंद ले सकते हैं। iFFALCON 4K TV Price: Rs 23,999.

2. TCL 43 inch QLED Google TV - 55% की छूट

टीसीएल ब्रांड का यह टीवी गूगल टीवी प्लेटफार्म पर संचालित होता है, जो कि आपको कंटेंट रिकमेंशन के साथ मनोरंजन के अथाह सागर में गोता लगाने का मौका देता है। यूजर्स ने 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और इसे भारत में बहुत पंसद किया जाता है।

यह कंफोर्ट इये प्रोटेक्शन के साथ आता है, जो कि आपकी आंखों को नुकासन होने से बचाता है। इस अमेजन डिस्काउंट के साथ आप इसे 55 इंच की भारी भरकम छूट के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। TCL QLED TV Price: Rs 27,990.

इसे भी पढ़ें: सैमसंग 4के स्मार्ट टीवी (Samsung 55 Inch 4k Smart TV) पर अमेजन का ऑफर.

3. Hisense 43 inch Google TV - 48% की छूट

हिसेंसे ब्रांड के इस टेलीविजन सेट में आप आप अपने पसंदीदा चैनल और प्रोग्राम के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाउ, जिओसिनेमा, हंगामा, हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं। DolbyVision, HDR10+ सहित सभी प्रमुख HDR को सपोर्ट करने वाले वाले इस टीवी में आप अपनी पसंदीदा सामग्री का शानदार विवरण अनुभव कर सकते हैं।

इसके साथ आप घटिया वीडियो गुणवत्ता और कनेक्टिविटी के मुद्दों को अलविदा कह सकते हैं, क्योंकि यग सही विवरण एडवांस कलर और डीप ब्लैक कलर सुनिश्चित करता है। इस Amazon Sale के साथ आप इसे 48 फीसदी की छूट पर ऑर्डर करें। Hisense Smart TV Price: Rs 25,999.

4. Toshiba 43 inch QLED TV - 40% की छूट

QLED TV की दुनिया में तोशिबा का भी एक बड़ा नाम है और इस टीवी सेट में आप मनोरंजन का जबरदस्त आनंद ले सकते हैं। इसे शानदार आडियो विडियो क्वालिटी के लिए 3840x2160 का रेजोल्यूशन और 60 Hertz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाता है।

इसे 24 वॉट का साउंड दिया गया है और यह गेमिंग के लिए भी एक उपयुक्त विकल्प है। तो आपको अब बिल्कुल भी देरी नहीं करनी चाहिए और अपने लिए इस टीवी का चयन करना चाहिए। Toshiba QLED TV Price: Rs 58,990.

5. Kodak 43 inche 4K TV - 31% की छूट

कोडक ब्रांड के इस टीवी सेट को 3840x2160 की रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश के साथ पेश किया जाता है और यह जबरदस्त रेटिंग वाला प्रोडक्ट है।

इस 43 Inch QLED TV में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, सोनीलिव, जियो टीवी, यूट्यूब और हॉटस्टार आदि का आनंद ले सकते हैं। इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 31 प्रतिशत की छूट है। Kodak Smart TV Price: Rs 21,999.

अमेजन पर सभी स्मार्ट टीवी के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey