बिना शर्त बिकने को तैयार हैं बड़कू! Acer हो या हो सैमसंग ब्रांड, इन 50 Inch QLED TV पर है 70% की छूट

अब बदलाव तो जो हुआ है वो हम सब जानते ही हैं लेकिन आपके घर या ऑफिस के लिए कौन सा टीवी ब्रांड सही रहेगा या वह कितनी किफायती कीमत में आएगा? क्या आप यह सब जान गए हैं? अगर जवाब नहीं है तो कोई बात नहीं है। हम आपको बताने वाले हैं कि इस Amazon Offers के साथ 50 इंच QLED TV पर बमचक ऑफर्स आया है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 25 Apr 2024 12:28 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2024 12:28 PM (IST)
बिना शर्त बिकने को तैयार हैं बड़कू! Acer हो या हो सैमसंग ब्रांड, इन 50 Inch QLED TV पर है 70% की छूट
बिना शर्त बिकने को तैयार हैं बड़कू! Acer हो या हो सैमसंग ब्रांड, इन 50 Inch QLED TV पर है 70% की छूट

तो भैया देखो. सच्चाई तो ये है कि भारतीय बाजार में टेलीविजन का परिदृश्य अब पूरी तरह से बदल चुका है। न अब हम ब्लैक एंड व्हाइट वाली भारी भरकम टीवी देख रहे हैं और न ही अब हमें छत पर घंटों खड़े होकर एंटिना मिलाना पड़ता है। अरे. अब तो हमारा अगर डिश या डीटूएच कनेक्शन रिचार्ज नहीं है तो भी चिंता की कोई बात नहीं है। अपने पास स्मार्टफोन तो है ना भैया? खटाखट खोलते हैं। इंटरनेट आन करते हैं। वाई फाई भी स्टार्ट कर देते हैं और वहीं अपनी स्मार्ट टीवी को अपने स्मार्ट फोन से कनेक्ट कर लेते हैं और अब चलने लगता है आपका पंसदीदा म्यूजिक, फिल्म या फिर प्रोग्राम। सोचकर देखिए। क्या यह सबसे पहले संभव था? जवाब सभी का होगा, नहीं। यही बदलाव आया है, हमारे स्मार्ट टीवी की दुनिया में।

अब बदलाव तो जो हुआ है, वो हम सब जान ही गए हैं, लेकिन आपके घर या ऑफिस के लिए कौन सा टीवी ब्रांड सही रहेगा या वह कितनी किफायती कीमत में आएगा? क्या आप यह सब जान गए हैं? अगर जवाब नहीं है तो कोई बात नहीं है। हम यहां ना? हम आपको बताने वाले हैं कि एक नए Amazon Sale के साथ 50 इंच स्मार्ट टीवी पर कौन सा बमचक ऑफर्स आया है। इसके बारे में अच्छी तरह से जानने के लिए और अपने लिए एक नए टीवी सेट को परचेज करने के लिए आपको हमारे इस लेख को आगे पढ़ना होगा, तभी आप एमआरपी पर छूट के साथ-साथ कैशबैक, इंस्टैंट डिस्काउंट और EMI का ला उठा सकते हैं।

सबसे अच्छे 50 Inch QLED TV पर Amazon Sale का डिस्काउंट

हां. तो मेहरबान, साहिबान, कदरदान. आपको अब ज्यादा देर नहीं करना चाहिए और नीचे इस Amazon Deals के साथ भारत में उपलब्ध 5 सबसे अच्छे विकल्पों को देख लेना चाहिए और किसी एक को क्लिक करके फटाफट ऑर्डर कर देना चाहिए।

1. IFFALCON 50 inch QLED Google TV - 70% की छूट

अब सबसे पहले एफलॉन की इस स्मार्ट टीवी को देखिए, इस पर 40 या 50 परसेंट की नहीं, बल्कि 70 प्रतिशत वाली छूट की बात किया जा रहा है। आप देखेंगे तो पाएंगे कि इसकी एमआरपी 1,12,990 रुपए है, लेकिन अगर इस डिस्काउंट के साथ खरीदते हैं, तो महज 33,999 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं। सुविधाओं की बात कर लें तो QLED पैनल है इसमें, जो दमदार परफॉर्मेंस और मल्टीपल कलर इन्हेंसर के साथ मनोरंजन की अंतहीन दुनिया में छलांग लगाने का मौका देता है।

इसका डॉल्बी विजन गेमिंग के दौरान आपको गेम द्वारा पेश किए जाने वाले हर विवरण और डील तक पहुंचने की अनुमति देता है। खरीददारों ने इसे 5 में से 4.2 स्टार का दमदार रेटिंग दिया है, तो कहने का अर्थ है कि अगर इस पर दांव लगाते हैं, तो सौदा बुरा नहीं है। iFFALCON QLED TV Price: Rs 33,999.

2. Hisense 50 inch Smart QLED TV - 50% की छूट

अब सेकेंड नंबर पर आ गए हैं हिसेंसे वाले ये भैया। जो 50% प्रतिशत तक की छूट पर आपसे बिकने के लिए तैयार हैं। इनकी खूबियों की बात कर लें तो इनमें 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और डॉल्बी एटमस वाला 24 वाट पावरफुल स्पीकर अपने साथ लिए हुए हैं और इनकी जो ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, HDMI और USB मीडिया की सुविधा है, वो कनेक्टिविटी को आसान कर देते हैं।

अच्छा एक बात और इनमें बिलियन विविड कलर शेड्स मिल जाते हैं, जो ब्राइटनेस झन्नाट लेवल देते हैं। तो ये भी बुरे नहीं हैं और एफलान टीवी से 4 हजार सस्ते भी हैं। Hisense Smart TV Price: Rs 29,990.

इस 75 Inch QLED TV के ऑफर को भी क्लिक करके देखिए.

3. Samsung 50 inch Smart Neo QLED TV - 48% की छूट

अब डिस्काउंट के अखाड़े में ये जो तीसरे महापुरूष खड़े हैं, वो स्वयं बाहुबली खानदान से आते हैं और कह रहे हैं, भाई Amazon Sale के साथ हमें 48 फीसदी की छूट पर खरीद लों। हम आपका ऐसा मनोरंजन करेगे कि आप थिएटर भूल जाएंगे। चूंकि ये बाहुबली खानदान यानी सैमसंग की फैमिली से आते हैं और इनके पास Neo QLED पैनल है, तो शंका करने की कोई बात ही नहीं है।

ये 40 वॉट के अपने पावरफुल स्पीकर, 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम, नियो क्वांटम HDR, क्वांटम मैट्रिक्स तकनीक, बड़ा कलर एंगल और 3 बेजल लेस जैसी दो दर्जन से अधिक सुविधाओं के साथ खुद को सही साबित कर देंगे। Samsung QLED TV Price: Rs 84,990.

4. Blaupunkt 50 inch QLED Google TV -42% की छूट

ये भाई साहब हैं Blaupunkt ब्रांड के जोरदार खूबियों वाले 50 Inch QLED TV, जो अपने साथ गूगल टीवी जैसी विशेषताएं समेटे हुए हैं, जिसका अर्थ यह हुआ कि ये स्वयं आपके लिए उन प्रोग्राम, फिल्म, खेल या वेबसीरीज को रिकमेंड करेंगे, जो अभी अभी नई-नई आई हैं और पूरी दुनिया उन्हें देख रही है।

इनको साइबरसाउंड जेन 2 टेक्नोलॉजी मिली है, जो कि 60 वॉट के अपने पावरफुल स्पीकर के साथ ऑडियो-समृद्ध वातावरण प्रदान करते हैं। यह सुविधा आपके और आपके परिवार के लिए अपनी शानदार आडियो गुणवत्ता के साथ मनोरंजन अनुभव को बढ़ाता है। अंतिम बात यह कि ये तो और भी सस्ते हैं, तो ऑर्डर करने में कोई दिक्कत है? करो। Blaupunkt Smart TV Price: Rs 28,999.

5. Acer 50 inch Smart QLED TV - 40% की छूट

सबसे अंत में आते हैं एसर वाले ये छटंकु। Amazon Offers हो या ना हो। मार्केट में गदर काट रखे हैं। अकेले अमेजन पर पिछले महीने इन्हें 50 से भी ज्यादा लोगों ने ऑर्डर किए हैं। इनके पास डॉल्बी एटमस के साथ 30 वॉट की क्षमता वाला पावरफुल स्पीकर है, जो म्यूजिक बजने पर केवल कमरे के आदमी को नहीं, बल्कि बाहर वाले को भी झूमने पर मजबूर कर देते हैं और आप इस पर चाहें तो नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी-हॉटस्टार, यूट्यूब और जियोसिनेमा आदि का आनंद ले सकते हैं।

इसमें स्टोरेज की शानदार सुविधा के लिए 2GB का रैम और 16GB की रोम भी है। तो सोच क्या रहे हैं? यही वाला ऑर्डर कर दीजिए 40 फीसदी की छूट है। Acer QLED TV Price: Rs 35,999.

अमेजन पर सभी 50 Inch QLED TV के लिए करें विजिट.

FAQ

1. इस Amazon Sale के साथ कितनी छूट है?

ऊपर ही बताया गया है टीवी पर पूरे 70 फीसदी तक की छूट है।

2. ये अमेज़न सेल है क्या?

अमेज़न सेल शॉपिंग साइट अमेजन का डिस्काउंट ऑफर है, जो कि विभिन्न प्रोडक्ट पर देता है। इसमें केवल टीवी या फ्रिज ही नहीं, फैशन, घरेलू उपकरण और लगभग सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट पर छूट उपलब्ध होता है।

3. इस डिस्काउंट में क्या-क्या शामिल है?

अगर आप इस Amazon Sale 2024 के साथ खरीदारी करते हैं, तो उस प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन पर ऑफर मिलता है, जो कि इसे बाजार से किफायती विकल्प बनाता है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey