अमेज़न ऑफर्स का सैलाब, Air Conditioner Price पर बिना सोच-विचार के 50% की छूट देकर ग्राहकों को किया खुश

Amazon Offers 2024 On Air Conditioner Price - क्या गर्मियों की तैयारी में जुट चुके है आप? तो आपके लिए कुछ खास ऑफर हम भी लेकर आए है जिस पर आप इंवेस्ट कर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। ये बचत आपको मिलने वाली है Air Conditioning पर जिसमें 1.5 टन की कैपेसिटी दी गई है। जल्दी से आधे रेट पर सेल से ऑर्डर करें।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 30 Jan 2024 11:23 AM (IST) Updated:Tue, 30 Jan 2024 11:23 AM (IST)
अमेज़न ऑफर्स का सैलाब, Air Conditioner Price पर बिना सोच-विचार के 50% की छूट देकर ग्राहकों को किया खुश
अमेज़न ऑफर्स का सैलाब, Air Conditioner Price पर बिना सोच-विचार के 50% की छूट देकर ग्राहकों को किया खुश

Amazon Offers 2024 On Air Conditioner Price: मान-ना–मान तू मेरा मेहमान…इसी कहावत से हम आपको देते है एक ऐसी जानकारी, जो आपके लिए लाभकारी भी है और काफी शानदार भी है। ये जानकारी केवल उन्हीं ग्राहकों के लिए है, जो बचत के अनुसार घर में सामानों की खरीदारी करते हैं। गर्मियां आने में कुछ ही दिन शेष है, इससे पहले एसी के दाम आसमान छुए उससे पहले ही आप आधे रेट पर Amazon Deals से एसी को खरीद डाले।

1.5 टन की कैपेसिटी वाले ये एसी मिलते हैं बेहतरीन बिजली बचत और काफी यूनिक फीचर्स के साथ, जो मिनटों में कमरे या हॉल को शिमला बना देते हैं। भयंकर गर्मी से राहत पाने के लिए अमेज़न ने पहले ही एसी के प्राइस इतने कम कर दिए है, जिससे ग्राहक बचत के साथ इसे खरीद सकते हैं। आज की Amazon Offers 2024 में Air Conditioner Price के दाम को 50 प्रतिशत की छूट पर बेचा जा रहा है, इसमें भारत के टॉप ब्रांड भी मौजूद है, जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - बाप रे बाप! अमेज़न सेल लाया Mi Smart TV 43 Inch पर 44% के महाडिस्काउंट का मेला, हर कोई ला रहा सस्ती कीमत पर घर

Amazon Offers 2024 On Air Conditioner Price: ऑफर्स, कीमत

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि Amazon Deals पर 50 प्रतिशत की छूट पर मौका प्राप्त करें एक इंवर्टर स्प्लिट एसी खरीदने का। इन सभी एसी में 4 इन 1, 5 इन 1, 7 इन 1 की खूबियां शामिल है, जिसके आधार पर और बजट में एसी की खरीद सकते हैं। यहां हायर, एलजी, कैरियर, पैनासोनिक आदि के टॉप ब्रांड मौजूद है, जिस पर Amazon Sale 2024 के ऑफर उपलब्ध है।

1. Haier 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

बात करते हैं 1.5 टन में 3 स्टार रेटिंग की सुविधा के साथ Air Conditioner System की, जिसमें एक बटन दबाने पर स्वच्छ और स्वस्थ हवा के लिए फ्रॉस्ट सेल्फ-क्लीन सुविधा भी शामिल की गई है। अत्यधिक तापमान पर ठंडक का एहसास पाए।

हायर AC 1.5 Ton बड़े रुम के लिए काफी ज्यादा बेहतर सिद्ध होते हैं। इसकी खरीदारी पर 48 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Sale Today से प्राप्त कर सकते हैं। Haier 1.5 Ton AC Price: Rs 32,990.

2. LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter AC Split

एलजी एक नामी ब्रांड है, जिसमें 6 इन 1 कूलिंग की क्षमता दी गई है। एलजी Air Conditioning में 5 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग दी गई है, जिसमें आप काफी ज्यादा बिजली की बचत कर सकते हैं।

एलजी पर Amazon Offers 2024 दे रहा है 46 प्रतिशत का डिस्काउंट, जिसके आधार पर आप आधे रेट पर ही एलजी ब्रांड का एयर कंडीशनर ऑर्डर कर सकते हैं वो भी नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ। LG Air Conditioner Price: Rs 46,590.

3. Carrier 1.5 Ton 3 Star 4-in-1 Inverter Split AC

कैरियर भी एक नामी ब्रांड है, जिसकी भारत में अत्यधिक डिमांड को देखते हुए अमेज़न ने 1.5 टन के इंवर्टर Air Conditioner System पर काफी ज्यादा छूट दे दी है। इसमें 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग दी गई है।

आप चाहें तो 4 इन 1 कूलिंग की खूबियों के साथ AC 1.5 Ton की खरीदारी Amazon Deals Today से आज ही कर सकते हैं, क्योंकि इसके प्राइस पर 50 प्रतिशत का बेहतर डिस्काउंट दिया गया है। जल्दी करें क्योंकि डील के आज के लिए है। Carrier 1.5 Ton AC Price: Rs 33,990.

4. Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter AC Split

पैनासोनिक के इलैक्ट्रॉनिक ब्रांड काफी ज्यादा फायदेमंद होते है खरीदना, इसलिए तो अमेज़न सेल ने भी पैनासोनिक के Air Conditioning 1.5 टन की कैपेसिटी पर काफी ज्यादा डिस्काउंट दिया गया है।

आप चाहें तो Amazon Offers 2024 का लाभ उठाकर 3 स्टार एनर्जी सेविंग खूबियों के साथ इंवर्टर एसी को 34 प्रतिशत के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Panasonic Air Conditioner Price: Rs 36,490.

5. Lloyd 1.5 Ton 3 Star 5 in 1 Inverter Split AC

आखिरी विकल्प में बात करते हैं लॉयड 1.5 टन Air Conditioner System की, जिसमें 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग दी गई है, जो बिजली की बेहतर बचत करता है, साथ ही मिनटों में कमरा या हॉल ठंडा कर देता है।

5 इन 1 इंवर्टर AC 1.5 Ton के साथ बड़े घरों के लिए इसे चुन सकते हैं। इस समय इस की खरीदारी पर Amazon Deals Offers दे रहा है 44 प्रतिशत का डिस्काउंट, जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं। Llyod 1.5 Ton AC Price: Rs 32,990.

सभी Amazon Offers 2024 On Air Conditioner Price के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal