42% गिरे VU Smart TV के दाम, अमेज़न ऑफर्स दे रहा आकर्षक ऑफर, कूपन, कैशबैक का तोहफा

Amazon Offers 2024 - मौका आ गया सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी खरीदने का जिस पर आप बचत कर सकते हैं 20 से 30 हजार से ज्यादा की। वीयू स्मार्ट टीवी पर अमेज़न से सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया है जिसके बाद 42 प्रतिशत की छूट पर ग्राहक 43 50 55 65 और 75 इंच स्क्रीन डिस्प्ले वाले टीवी को आधे रेट पर आज ही खरीद सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 08 Apr 2024 11:40 AM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2024 11:40 AM (IST)
42% गिरे VU Smart TV के दाम, अमेज़न ऑफर्स दे रहा आकर्षक ऑफर, कूपन, कैशबैक का तोहफा
42% गिरे VU Smart TV के दाम, अमेज़न ऑफर्स दे रहा आकर्षक ऑफर, कूपन, कैशबैक का तोहफा

Amazon Offers 2024: बिना देर करे जल्दी से अमेज़न सेल की ये डील्स देखें, जिसमें आपको वीयू के स्मार्ट टीवी पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अपने लिविंग रुम के लिए एक मिनी होम थिएटर के लिए ये वीयू स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। अमेज़न सेल में आपको कई आकर्षक डिस्काउंट, कैशबैक, कूपन, फ्री होम डिलीवरी और नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने की सुविधा दी जा रही है, जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं। नीचें देखें Amazon Deals के ऑफर।

अगर आपका बजट कम है, तो आप आसानी से इस डील को हासिल कर सकते हैं। 43 से लेकर 75 इंच तक के टीवी पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट चल रहा है। VU स्मार्ट टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, पॉवरफुल आउटपुट साउंड, कनेक्टिविटी के कई सारे ऑप्शन दिए जा रहे हैं। साथ ही वीयू Smart TV में 7000 प्लस ओटीटी ऐप्स इनबिल्ट, एलेक्सा, वॉइस असिस्टेंट की सुविधा भी दी जा रही है। अब हर वीकेंड किसी थिएटर जाने की जरुरत नहीं पड़ेगा, क्योंकि Amazon Sale 2024 ने ही थिएटर का मजा आपको वीयू स्मार्ट टीवी में दे दिया है।

यहां देखें Amazon Offers 2024 के ऑफर्स

इन सभी वीयू स्मार्ट टीवी में गूगल के फीचर्स मिलेंगे, जो आपने अभी तक किसी भी पुराने टीवी में इस्तेमाल नहीं किए होंगे। Amazon Deals आपको बैंक के क्रेडिट कार्ड पर भी डिस्काउंट का मौका दे रहा है।

1. Vu 108 cm (43 inches) Premium Series 4K Ultra HD

43 इंच टीवी जब घर में लगेगा, तो आपका मन और कही नहीं लगेगा। इसका दमदार आउटपुट साउंड 5 स्पीकर्स के बराबर साउंड देता है। डीप बैस क्वालिटी के साथ फूल एंटरटेनमेंट का मजा देता है। वीयू स्मार्ट 43 इंच टीवी को 20 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीदे।

फ्री होम डिलीवरी पर वीयू स्मार्ट टीवी 43 इंच को Amazon Offers से खरीद डाले। 6 हजार कम प्राइस पर इसे लेने का शानदार मौका आपको मिल रहा है। मार्केट से काफी सस्ता आपको ऑनलाइन ही मिल रहा है। VU TV Price: Rs 23,999.

2. Vu 139 cm (55 inches) The GloLED Series 4K

4K क्वालिटी जानते हैं? 4K क्वालिटी फुल एचडी डिस्प्ले को कहा जाता है, जिसमें 1 बिलियन से ज्यादा कलर क्वालिटी मिलेगी और पॉवरफुल आउटपुट साउंड की सुविधा भी मिलेगी। 55 इंच की डिस्प्ले आपको मिनी होम थिएटर का मजा देगी।

आपके लिविंग रुम के लिए ये वीयू स्मार्ट टीवी Amazon Sale डील्स से 42 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं। वीयू स्मार्ट टीवी में कई स्मार्ट फीचर्स और वांरटी भी दी जा रही है, तो जल्दी से फ्री होम डिलीवरी पर इसे ऑर्डर करे। VU Smart TV Price: Rs 37,999.

3. VU 126 cm (50 inches) The GloLED Series 4K

50 इंच डिस्प्ले के साथ वीयू स्मार्ट टीवी में 4K की क्वालिटी भी मिलेगी। इसमें 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल के साथ मिनी होम थिएटर का मजा ले। वीयू टीवी में 104 वॉट की पावरफुल आउटपुट साउंड इसमें दी गई है, जो 5 से 6 स्पीकर्स के बराबर है।

यूजर्स Amazon Deals से 40 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं और 20 हजार से ज्यादा की बचत 50 इंच पर कर सकते हैं। म्यूजिक, मूवी, सीरिज आदि को भी काफी जबरदस्त व्यूइंग देगा। VU TV Price: Rs 32,999.

और पढ़ें - 85% तक घटे Laptops के दाम, अमेज़न सेल से ऑर्डर करने पर मात्र 18 हजार के पड़ेंगे भारत के सर्वश्रेष्ठ लैपटॉप

4. Vu 164 cm (65 inches) The Masterpiece Glo Series 4K Ultra HD

65 इंच टीवी किसी भी होम थिएटर को टक्कर दे सकता है। इसकी डिस्प्ले और साउंड क्वालिटी काफी जबरदस्त है, जिसमें डॉल्बी विज़न और डॉल्बी एटमॉस की खासियत नजर आती है। 4K क्वालिटी के साथ आप मास्टरपीस कहे जाने वाले वीयू टीवी को कम प्राइस पर खरीद सकते हैं।

वीयू 65 इंच टीवी पर Amazon Offers दे रहा 31 प्रतिशत का डिस्काउंट, जिसके बाद आप 10 हजार से ज्यादा की बचत, फ्री होम डिलीवरी और नो-कॉस्ट ईएमआई पर इसे खरीद सकते हैं। VU Smart TV Price: Rs 68,999.

5. Vu 189 cm (75 inches) The Masterpiece Glo Series 4K Ultra HD

75 इंच टीवी डिस्प्ले उन लोगों के लिए शानदार विकल्प है, जिनका लीविंग रुम काफी बड़ा है और जिनके घर में 5 से 6 सदस्यों की संख्या है। वीयू स्मार्ट टीवी का यह 75 इंच साइज 4K से 8K तक की डिस्प्ले क्वालिटी देता है और व्यूइंग 178 डिग्री वाइड का देता है।

मास्टरपीस ग्लो सीरिज में वीयू के इस स्मार्ट टीवी को Amazon Sale से 35 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसमें 4.1 इन बिल्ट स्पीकर्स की खासियत शामिल है। डिस्प्ले की क्वालिटी क्यूएलईडी की इसमें दी जा रही है, तो जल्दी करे। VU TV Price: Rs 1,29,999.

वीयू स्मार्ट टीवी के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Offers 2024 On VU Smart TV

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. स्मार्ट टीवी में कौन-से ब्रांड बेस्ट है?

अमेज़न सेल पर स्मार्ट टीवी में सोनी, सैमसंग, टीसीएल, वीयू, तोसिबा, शाउमी आदि के ब्रांड बेस्ट है, जिस पर आप अमेज़न का अच्छा-खासा ऑफर प्राप्त कर सकते हैं।

3. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Offers सेल से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

4. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal