सेल ने मंहगाई की बजाई बैंड! Laptops के दामों पर 51% की छूट से बौखलाई जनता, फ्री-फ्री करते भाग रहे लोग

Amazon Sale- शुरु हो चुकी सेल में आ गया मौका आधे रेट पर अब लैपटॉप खरीदने का। एचपी डेल एसस लेनोवो ब्रांड को अब आप भी कम दाम पर खरीद सकते हैं जिनके रेट 35000 से कम रखे गए है। इनमें आई3 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम आपको Laptops में मिल रही है। स्लीक बॉडी के साथ ट्रेवलिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन ऑनलाइन चुने।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 22 Apr 2024 11:50 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2024 11:50 AM (IST)
सेल ने मंहगाई की बजाई बैंड! Laptops के दामों पर 51% की छूट से बौखलाई जनता, फ्री-फ्री करते भाग रहे लोग
सेल ने मंहगाई की बजाई बैंड! Laptops के दामों पर 51% की छूट से बौखलाई जनता, फ्री-फ्री करते भाग रहे लोग

Amazon Sale: अगर आप काफी समय से बजट में लैपटॉप तलाश रहे हैं, जिस पर अच्छी-खासी सेल चल रही हो, तो मौका आपके सामने है, जहां भारत के टॉप ब्रांड्स वाले लैपटॉप के दामों में कर दी 51 प्रतिशत की कटौती, जिसके बाद अब आप भी 20 से 30 हजार की बचत पर एक बढ़िया फीचर्स वाला लैपटॉप आसानी से खरीद सकते हैं। यहां लैपटॉप की कीमत 17 हजार से शुरु होकर 35000 तक रखी गई है। लैपटॉप्स में 512GB हार्ड डिस्क स्टोरेज और 8GB रैम मेमोरी मौजूद है।

Amazon Deals में ना केवल लैपटॉप की कीमतों पर डिस्काउंट चल रहा है, बल्कि फ्री होम डिलीवरी, कैशबैक, बैंक कार्ड पर 2000 से ज्यादा का डिस्काउंट, कूपन कोड और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ अभी ले सकते हैं। स्टूडेंट्स, वर्किंग लोग आदि सभी इसका लाभ जल्दी से उठा ले क्योंकि स्टॉक खत्म होने की कगार पर है।

Amazon Sale में देखें लैपटॉप्स पर दिए गए ऑफर्स

एचपी, डेल, लेनोवो, एसस जैसा गेमिंग ब्रांड के लैपटॉप्स Amazon Offers से ऑनलाइन ऑर्डर कर 20 से लेकर 50 हजार की बचत कर सकते हैं। यूजर्स ने इन्हें 4.5 प्लस रेटिंग से भी नवाजा है। अब आप भी 35000 से कम वाले लैपटॉप आसानी से सेल से खरीद सकते हैं।

1. Chuwi HeroBook Pro Intel Celeron N4020

चुवी हीरोबुक प्रो मात्र 17 हजार में मिल रहा है। क्योंकि अमेज़न का ऑफर्स इस पर काफी ज्यादा दिया गया है, जिसके दाम घटकर आधे हो गए है। इसमें पॉवरफुल प्रोसेसर और हाई स्टोरेज की खासियत दी गई है। साथ ही वेबकैम से ऑफिस मीटिंग, वीडियो कॉलिंग आधी के काम भी हो सकते हैं।

पर्सनल Laptop खोजने वाले यूजर्स और अधिकतर स्टूडेंट्स इस चुवी हीरोबुक प्रो को अपना विकल्प बना सकते हैं। इसका पतला और हल्का डिजाइन कैरी करने में काफी आसान है, तो अमेज़न डील्स से तुरंत 51 प्रतिशत के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर डाले। Chuwi Laptop Price: Rs 16,990.

2. ZEBRONICS Laptop PRO Series Z NBC 4S

जेब्रोनिक्स लैपटॉप प्रो, सीरिज जी मॉडल में नया डिजाइन इस समय मार्केट में चल रहा है। 12वी जेनरेशन के साथ इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर सभी लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर काम करने की खासियत देगा। मल्टी-टास्किंग कामों के लिए इससे परफेक्ट ऑप्शन आपको नहीं मिलेगा। एक साथ कई पेज पर हैवी वर्क को आसानी से एचडी स्क्रीन पर कर सकते हैं।

हैंग-हीट की समस्या ना हो इसके लिए इसमें पॉवरफुल फैन औऱ स्टोरेज की खासियत मिलेगी। अमेज़न सेल से खरीदारी करने पर 48 प्रतिशत का डिस्काउंट इसकी कीमतों पर दिया गया है, जिससे आप मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन मंगवा सकते हैं। Zebronics Laptop Price: Rs 32,990.

3. HP Laptop 15s, AMD Ryzen 3

एचपी 15s मॉडल गेमिंग लैपटॉप माना जाता है, जिसकी पॉवरफुल परफोर्मेंस सभी हैवी वर्क को आसानी से कर सकती हैं। मल्टी-टास्किंग में कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग जैसे वर्क के लिए परफेक्ट ऑप्शन चुन सकते हैं। पतला और हल्का डिजाइन हैं और 10 घंटे से ज्यादा की बैटरी लाइफ के साथ नॉन-स्टॉप काम करे।

15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले पर काम करने का अनुभव शानदार होगा। डुअल स्पीकर्स, बैकलिट कीबोर्ड, हाई स्टोरेज आदि मौजूद है, जो आपके ऑफिस, कॉलेज और पर्सनल वर्क को पूरा करेंगे। एचपी लैपटॉप की खरीदारी पर अमेज़न दे रहा 33 प्रतिशत का डिस्काउंट। HP Laptop Price: Rs 32,040.

और पढ़ें - Lloyd AC 1.5 Ton के दाम घटे 44% खरीदारी के लिए यहां क्लिक करें

4. ASUS Vivobook 15 Intel Celeron N4020

एसस वीवोबुक गेमिंग का बादशाह माना जाता है, तो गेमर्स अगर शानदार फीचर्स वाला लैपटॉप तलाश रहे थें, तो 35000 से कम दाम पर इसे ऑनलाइन सेल पर खरीदें। इसमें हाई प्रोसेसर मौजूद है, जो कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग और हैवी फाइल्स अपलोडिंग के लिए बढ़िया माना जाता है।

एसस वीवोबुक Laptop की बॉडी एंटी ग्लेयर डिजाइन की गई है, जो लंबे समय तक चलती है और हैंग-हीट की समस्या नहीं देती है। यूजर्स एसस वीवोबुक गेमिंग लैपटॉप पर 28 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Offers से खरीदारी करने पर ले सकते हैं। ASUS Laptop Price: Rs 27,990.

5. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i3

लेनोवो आईडियापैड स्लिम 3 ऑफिस वर्क के लिए बेस्ट ब्रांड माना जाता है। लेनोवो में इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर मौजूद है, जिसमें मल्टी-टास्किंग काम आसानी से हो सकते हैं। हल्की और पतली बॉडी के चलते इसे आप ट्रेवलिंग के लिए भी चुन सकते हैं। एएमजी रायजे़न जो गेमर्स के लिए बेस्ट माना जाता है शामिल है। इसकी पतली और स्लीक बॉडी ऑफिस कैरी करने या ट्रेवल पर कैरी करने के लिए बेस्ट है।

लेनोवो आईडियापैड Laptop में विडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम, हार्ड डिस्क साइज 512 जीबी, रैम मेमोरी 8 जीबी मौजूद है। अमेज़न से 42 प्रतिशत के डिस्काउंट पर इसे तुंरत खरीद डालें और बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 2000 से ज्यादा का इंस्टेंट कैशबैक भी ले। Lenovo Laptop Price: Rs 33,700.

आई3 लैपटॉप्स के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Offers On Laptops Under 35000 With i3 Processor And 8gb Ram

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इस समय Lloyd AC के दामों में जबरदस्त गिरावट चल रही है।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Sale प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal