Amazon Prime Day Sale: Strollers पर मिल रही है भारी छूट, आज ही अपने बच्चे के लिए खरीदें 30% की छूट पर

क्या आप Amazon Prime Day Sale के दौरान बेस्ट डील्स की तलाश में हैं? तो अगर आप अपने बच्चे के लिए नया stroller खरीदना चाहते हैं। तो अब समय है उनके लिए खरीदारी करने का। Prime Day Sale के दौरान आपको आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट मिलते हैं।

By Sneha SinghPublish:Sun, 24 Jul 2022 09:56 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jul 2022 09:56 AM (IST)
Amazon Prime Day Sale: Strollers पर मिल रही है भारी छूट, आज ही अपने बच्चे के लिए खरीदें 30% की छूट पर
Amazon Prime Day Sale: Strollers पर मिल रही है भारी छूट, आज ही अपने बच्चे के लिए खरीदें 30% की छूट पर

 अगर आप stroller खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो Amazon Prime Day Sale 2022 शुरू हो चुकी है, और आपके पास बहुत सारा पैसा बचाने का मौका है। अधिक छूट, बैंक ऑफ़र और EMI स्कीम के साथ, अपने नन्हे-मुन्नों के लिए बेबी स्ट्रॉलर खरीदने का यही सही समय है। जबकि Amazon sale 23 जुलाई से शुरू हो चुकी है, इनमें से कुछ डील्स का खुलासा पहले ही हो चुका है।

हमने आपके बच्चों के लिए stroller पर कुछ बेहतरीन डील्स तैयार की हैं ताकि आप उन्हें आसानी से खरीद सकें।

Amazon Sale Offer : strollers पर डील

Luvlap Galaxy Stroller

Luvlap के हैवी-ड्यूटी व्हील्स के साथ यह बड़ा सा baby stroller आपके बच्चे को आराम और सुरक्षा दोनों देगा। 3-पोजीशन सीट रिलाइन के साथ, आप अपने नन्हे-मुन्नों को बैठा सकते हैं, सुला सकते हैं और आराम कर सकते हैं। इसमें बच्चे और माँ को एक दूसरे को देख सकते हैं, जिससे बच्चे को राहत मिलती है, और इसमें लगी खाने की प्लेट में मां आसानी से बच्चे के लिए दूध या पानी को रख सकती है।

चाइल्ड सेफ्टी के लिए 5-पॉइंट सुरक्षा है एक्सटेंडेड डबल लेयर्ड फोल्डेबल कैनोपी आसान सिंगल-हैंड फोल्ड कैनोपी में देखने के लिए खिड़की

R for Rabbit Lollipop Lite Stroller & Pram

बच्चों के लिए रैबिट स्ट्रोलर और Pram उन्हें सुरक्षा देने के लिए बनाया गया है। यह रंगीन और खूबसूरत प्राम आपके बच्चे को जरूर पसंद आएगा। साथ ही, यह घुमाने के लिए भी सुविधाजनक है। इस स्ट्रोलर के पास टोकरी में स्टोरेज के लिए अच्छा स्पेस होता है, जहां आप अपने बच्चे के लिए डायपर, वेट वाइप्स, बोतलें आदि रख सकते हैं।

आपके बेबी को स्मूद सवारी देता है खोलने और फोल्ड में आसान बच्चे पर नजर रखने के लिए रिवर्सिबल हैंडल 5 प्वाइंट सेफ्टी हार्नेस

Chicco TrolleyMe Stroller

Chicco Stroller एक रिवर्सिबल हैंडल है जो आमतौर पर टहलने के दौरान आपके बच्चे की मुस्कान देखने के लिए एक सरल और सुरक्षित योजना है। यह एक इनोवेटिव टू-इन-वन स्ट्रॉलर है जो ट्रॉली में ट्रांसफॉर्म हो सकता है। स्ट्रोलर बच्चे को किसी भी दुर्घटना से बचाता है और अंदर से भी बच्चे की रक्षा करता है। बच्चे को स्ट्रॉलर में ले जाने से बच्चे को एक स्थान से दूसरे स्थान तक ले जाना आसान हो जाता है।

लाने या साथ ले जाने के लिए बहुत सुविधाजनक यह हल्का है बच्चे को पूर्ण आराम प्रदान करता है बड़ी कैनोपी हार्श क्लाइमेट कंडीशन से बच्चे की सुरक्षा सुनिश्चित करती है।

Little Pumpkin Kiddie Kingdom Stroller

Little Pumpkin का यह फ्रंडली और हल्का स्ट्रोलर आपके बच्चे को एक सुरक्षित और सुगम सवारी देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस स्ट्रोलर की 3 पोजीशन हैं- sleeping, leaning back और seating। जब सही तरीके से उपयोग किया जाता है तो एक बेबी स्ट्रोलर माता-पिता को कई सुविधा देता हैं। यह आपको घूमने-फिरने की सुविधा भी देता है।

कॉम्पैक्ट और यात्रा के अनुकूल आसान सवारी के लिए फ्रंट व्हील्स और सस्पेंशन आसान फोल्ड मैकनिज्म 3 पोजीशन रिक्लाइन

BABYHOP Foldable, Lightweight Stroller

स्ट्रोलर में एक पीक-ए-बू विंडो दी गई है ताकि बच्चे को चलते समय देखा जा सके। बच्चे की मानसिकता के आधार पर, आप Babyhop के इस बेबी स्ट्रोलर की सीट को सीधा, तिरछा या समतल कर सकते हैं।

एक्सटेंडेबले UV50+ हुड के साथ आता है जमीन की अच्छी पकड़ जल्दी से फोल्ड हो जाता है और कम जगह लेता है।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By