प्राइम डे सेल से पहले अमेज़न मेहरबान हुआ ग्राहकों पर और दे दिया 7Kg की LG Washing Machine पर सबसे भारी डिस्काउंट!

प्राइम डे सेल शुरू होने वाली है ऐसे में अगर आप वाशिंग मशीन खरीदना चाह रहे हैं तो सेल से पहले मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं जिसमें एलजी की 7Kg वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है जो एनर्जी एफिशियंट हैं। Amazon Sale 2024 पर मिलने वाली मशीन में मल्टीपल वॉश प्रोग्राम मिलते हैं। मीडियम से बड़ी फैमिली के लिए मशीन एकदम सही हैं।

By Sonali Publish:Tue, 02 Jul 2024 11:37 AM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 11:37 AM (IST)
प्राइम डे सेल से पहले अमेज़न मेहरबान हुआ ग्राहकों पर और दे दिया 7Kg की LG Washing Machine पर सबसे भारी डिस्काउंट!
प्राइम डे सेल से पहले अमेज़न मेहरबान हुआ ग्राहकों पर और दे दिया 7Kg की LG Washing Machine पर सबसे भारी डिस्काउंट!

इस लेख में आपको एलजी की 7Kg वाशिंग मशीन के बारे जानकारी दी जा रही हैं, जो मीडियम से बड़े साइज वाली फैमिली के लिए एकदम सही हैं। कपड़ों की क्वालिटी को बेहतर बनाएं रखने के लिए इनमें स्टेनलेस स्टील ड्रम लगा है साथ ही अलग-अलग फैब्रिक वाले कपड़ों को वॉश करने के लिए इनमें मल्टीपल वॉश प्रोग्राम आ रहे हैं। मशीन में ऑटो रीस्टार्ट, स्मार्ट डायग्नोसिस सिस्टम, फ़ज़ी लॉजिक, चाइल्ड लॉक, क्रीज़ केयर, शॉक प्रूफ, साइलेंट ऑपरेशन जैसे फंक्शन आते हैं। वाशिंग मशीन में लेटेस्ट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे शोर कम होता है और बिजली की बचत भी होती है। एनर्जी और वॉटर एफिशियंट मशीन जिद्दी से जिद्दी दागों को हटाने का काम करती हैं। इसमें आ रही इन्वर्टर डायरेक्ट ड्राइव टेक्नोलॉजी मशीन को लंबे टाइम तक चलने वाला बनाती हैं।

5-स्टार रेटिंग के साथ आ रही मशीन की बॉडी काफी मजबूत है साथ ही इनसे कपड़ों की फ्रेशनेस और क्लीननेस बनी रहती है। वाशिंग मशीन का ड्रायर कपड़ों को तेजी से सुखाने में मदद करता है और उनकी नमी को भी हटा देता है। वाशिंग मशीन में कपड़ों को धोना भी काफी आसान है। इनमें टब क्लीन, एक्वा रिजर्व, क्विक वॉश, कॉटन, नॉर्मल जैसे साइकिल ऑप्शन इसमें आते हैं। कपड़ों पर जमा मैल और गंदगी को हटाने के लिए वाशिंग मशीन पूरी तरीके से सक्षम हैं और इनमें आपको सारे एडवांस्ड फंक्शन मिल जाते हैं।

Amazon Sale 2024 पर एलजी वाशिंग मशीन 7Kg: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारी वाशिंग मशीन अच्छी वारंटी के साथ आती है और यूज़र्स ने भी इन्हें इस्तेमाल करके टॉप रेटिंग्स दी है। भारतीय घरों के लिए ये मशीन एकदम परफेक्ट है, तो फायदा उठायें Amazon Deals का।

1. LG 7 Kg 5 Star Inverter Fully Automatic Washing Machine

टच पैनल वाली फुली-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन इन-बिल्ट हीटर और हाइजीन वॉश के लिए स्टीम के साथ आती है। इसमें लेटेस्ट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे शोर कम होता है और बिजली की बचत भी होती है। मशीन में हाई टेम्प्रेचर कपड़े वॉश होते हैं, जिससे उनकी फ्रेशनेस और क्लीननेस बनी रहती है। कपड़ों की क्वालिटी को बनाएं रखने के लिए इसमें स्टेनलेस स्टील ड्रम लगा है।

इसमें डायरेक्ट ड्राइव मोटर लगी है जो लंबे टाइम तक चलती है साथ ही मशीन का कॉम्पैक्ट डिजाइन आपके सेविंग है। वाशिंग मशीन की ड्रायर टेक्नोलॉजी कपड़ों को तेजी से सुखाने में मदद करती है और इसे आप 34% की छूट के साथ अभी खरीद सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 28,990.

2. LG 7 Kg 5 Star Inverter Top Loading Washing Machine

एलजी की टॉप लोड वाशिंग मशीन में इंटेलिजेंट इन्वर्टर कंट्रोलर की सुविधा दी गई है, जिससे वॉटर लेवल बना रहता है, जिससे कपड़े ज्यादा भीगते नहीं हैं। इसमें मल्टीपल वॉश प्रोग्राम और एनर्जी एफिशियंट इन्वर्टर मोटर लगी है, जो दमदार परफॉर्मेंस देती है। मीडियम से बड़े साइज वाली फैमिली के लिए मशीन एकदम सही है।

इस Best Washing Machine को कंट्रोल करना भी काफी आसान है साथ ही टब क्लीन, एक्वा रिजर्व, क्विक वॉश, कॉटन, नॉर्मल जैसे साइकिल ऑप्शन इसमें आते हैं। 38% ऑफ पर इसे अभी ऑर्डर कर सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 17,490.

3. LG 7 Kg 5 Star Top Load Washing Machine

रैट अवे फीचर के साथ आ रही सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन 3 वॉश प्रोग्राम के साथ आती है साथ ही इसके डिस्प्ले पैनल में वॉटर सेलेक्टर, वॉश टाइमर, वॉश सेलेक्टर, ड्रेन सेलेक्टर, स्पिन टाइमर जैसे कंट्रोल ऑप्शन आते हैं। मशीन का विंड जेट ड्राई कपड़े धोने पर बची हुई नमी को कम करता है, जिससे वे जल्दी से सूखते हैं। मशीन कपड़े धोते टाइम निकलने वाले लिंट को इकट्ठा करती है।

वाशिंग मशीन की बॉडी काफी मजबूत है साथ ही कफ और कॉलर को साफ़ करने के लिए मशीन में कॉलर स्क्रबर आता है। आप इसे Amazon Sale Today से 29% की छूट पर अभी घर ला सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 11,490.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर होम थिएटर प्राइस यहां क्लिक करें। 

4. LG 7 Kg Washing Machine 5 Star Inverter

वाशिंग मशीन में इन-बिल्ट हीटर के साथ स्टीम फंक्शन आता है, जिससे कपड़ों में लगे बैक्टीरिया मर जाते हैं। मशीन कपड़ों को बेस्ट वॉश क्वालिटी देती है साथ ही एनर्जी और वॉटर एफिशियंट फीचर के साथ आती है। जिद्दी से जिद्दी दागों को हटाने के लिए इस मशीन को डिज़ाइन किया गया है। इसमें आ रही इन्वर्टर डायरेक्ट ड्राइव मोटर कम शोर करती है।

इसमें मेमोरी बैकअप के साथ ऑटो रीस्टार्ट, स्मार्ट डायग्नोसिस सिस्टम, फ़ज़ी लॉजिक, चाइल्ड लॉक, क्रीज़ केयर, शॉक प्रूफ, साइलेंट ऑपरेशन जैसे फंक्शन आते हैं साथ ही Amazon Deals Today पर मशीन 31% के डिस्काउंट पर उपलब्ध है। LG Washing Machine Price: Rs 26,990.

5. LG 7 kg Inverter Fully Automatic Washing Machine

सिल्वर कलर की वाशिंग मशीन इन्वर्टर, इनबिल्ट हीटर, वाई-फाई जैसे एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ आ रही है। इसमें मोटर सीधे ड्रम से जुड़ी है, जिससे शोर और कंपन कम होती है। मशीन पानी और बिजली को बचाती है। इसका सीमलेस डिज़ाइन वाला वाटरप्रूफ़ टच पैनल है, जिससे सेफ्टी के साथ आप कपड़ों को आसानी से वॉश कर सकते हैं। Prime Day Sale 2024 से पहले मशीन भारी ऑफर के साथ मिल रही है।

इसमें 6 मोशन डायरेक्ट ड्राइव टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे वॉश ड्रम को कई दिशाओं में घुमाती है, जिससे कपड़ों की बेहतर देखभाल मिलती है और वे अच्छे से साफ़ हो जाते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 41,999.

एलजी वाशिंग मशीन 7Kg के और विकल्पों की जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें

अमेज़न सेल 2024 के बारे में सबसे ज्यादा पूछे गए सवाल

1. अमेज़न की प्राइम डे सेल कब से शुरू है?

Prime Day Sale 2024 की तरीख़ की अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

2. अमेज़न की प्राइम डे सेल में नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिल रही है?

Amazon Deals Today में नो कॉस्ट ईएमआई के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिल रही है।

3. अमेज़न की प्राइम डे सेल में क्या बैंक ऑफर है?

Amazon Sale Today में अगर आप ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड और वन कार्ड के जरिए शॉपिंग करते हैं, तो क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के साथ-साथ EMI ट्रांजैक्शन पर भी 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali