अमेज़न डील्स पर 39% का ऑफर्स मिल रहा MI Laptop पर, आई5 कोर प्रोसेसर के साथ Laptops खरीदें कम कीमतों में

Amazon Deals Today On MI Laptop - तलाश है एक बढ़िया फीचर्स वाले स्मार्ट लैपटॉप की जो बजट में हो और हाई प्रोसेसर वाला हो तो आपके पास मौका है एमआई लैपटॉप को ऑर्डर करने का। जी हां अमेज़न की सेल में लैपटॉप पर भारी गिरावट आई है तो यदि आप 39 प्रतिशत की छूट पर Laptop Gamings चाहते है तो तुंरत ऑफर का लाभ उठाए।

By Visheshta AggarwalPublish:Tue, 05 Dec 2023 10:56 AM (IST) Updated:Tue, 05 Dec 2023 10:56 AM (IST)
अमेज़न डील्स पर 39% का ऑफर्स मिल रहा MI Laptop पर, आई5 कोर प्रोसेसर के साथ Laptops खरीदें कम कीमतों में
अमेज़न डील्स पर 39% का ऑफर्स मिल रहा MI Laptop पर, आई5 कोर प्रोसेसर के साथ Laptops खरीदें कम कीमतों में

Amazon Deals Today On MI Laptop: कोई नहीं बच पाएगा इस ऑफर्स से, क्योंकि हजारों रुपयों की बचत करने का ये है खास मौका। साल 2023 के खत्म होने से पहले अपने लिए एक बढ़िया फीचर्स वाले आई5 प्रोसेसर के एमआई लैपटॉप को आप आधे दाम पर खरीद सकते हैं। दिल्ली की सस्ती मार्केट भी इतना डिस्काउंट नहीं दे पाएगी, जितना Amazon Deals एक झटके में दे रहा है।

वैसे तो मार्केट में आपको अनेक ब्रांड के अनेक मॉडल मिल जाएंगे, लेकिन बजट के साथ जो साथ निभाएंगे वो है एमआई के लैपटॉप। एमआई के लैपटॉप की खासियत ये है कि इनका डिजाइन काफी यूनिक होता है, साथ ही ये काफी लाइटवेट होते है, जो आसानी से कैरी किए जा सकते हैं। 39 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Amazon Deals Today से बेस्ट MI Laptop को आज ही ऑर्डर कर डाले, क्योंकि दामों में कभी भी वृद्धि आ सकती है।

यह भी पढ़ें - Amazon Offers 2023 On V Guard Electric Water Heater पर 43% की छूट, अब Geyser लाएं आधे में

Amazon Deals Today On MI Laptop: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि एमआई के लैपटॉप पर Amazon Deals दे रहा 39 प्रतिशत की छूट, तो हजारों रुपयों की बचत के साथ ही बेस्ट गेमिंग लैपटॉप को ऑर्डर कर डाले। स्टूडेंट्स हो या ऑफिस वर्कर, सभी के लिए ये बेस्ट लैपटॉप काफी फायदेमंद होंगे। इनमें कैमरा क्वालिटी काफी शानदार है, जो आपको ऑफिस के गूगल मीटिंग में बेहतर एक्सपीरियंस देगी। आईए जानते हैं Amazon Sale 2023 में ऑफर की जानकारी।

1. MI Notebook Ultra 3K Resolution Core i5 For Gaming Laptop MI

एमआई नोटबुक अलट्रा 3K रेज्युलेशन के साथ कोर आई5 प्रोसेसर के साथ में गेमिंग लैपटॉप की खरीदारी कर सकते हैं। यह Laptop New है, जो 11वी पीढ़ी यानि की जनेरेशन के साथ काम करता है।

बात करें इसके कीमत की तो New Laptop पर पूरे 27 प्रतिशत की बचत आ कर सकते हैं, जो Amazon Sale Offers आपको मौका दे रहा है। इसके साथ एक बैकपैक भी आपको मिल रहा है। Laptop Price: Rs 53,689.

2. MI Notebook Ultra 3.2K Resolution Core i5 For Gaming Laptop

एमआई नोटबुक अल्ट्रा 3.2k रेज्युलेशन के साथ कोर आई5 प्रोसेसर में आपको मिल रहा है। यह Laptop For Gaming काफी एडवांस तकनीक के साथ आता है। इसमें 15.6 इंच की स्क्रीन दी गई है।

ऑफर की बात करें तो Amazon Deals Today से खरीदारी करने पर 26 प्रतिशत का डिस्काउंट MI Laptop पर प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ वायलैस कैमरा भी मिल रहा है। Laptop Price: Rs 57,378.

3. (Refurbished) Mi Notebook Pro Max For Gaming Laptop

एमआई का यह नोटबुक प्रो मैक्स दोबारा से बनाया गया है। एमआई Best Gaming Laptop का डिजाइन मैकबुक की तरह है, जो काफी युनिक है और लाइटवेट है।

बात करें इसकी कीमत की तो Laptop Gamings पर 39 प्रतिशत की छूट Amazon Sale Today से प्राप्त कर सकते हैं। पूरे 30 हजार की बचत आप इस पर कर सकते हैं। Laptop Price: Rs 45,048.

4. MI Notebook 14 (IC) Core i5 For Gaming Laptop

एमआई नोटबुक 14 कोर आई5 का यह लैपटॉप गेमिंग, ग्राफिक्स के अनुसार बेस्ट चयन हो सकता है। इस Laptop New की स्क्रीन साइज 14 इंच है, जो काफी बेहतर वर्क एक्सपीरियंस देती है।

साथ ही Amazon Deals Today से खरीदारी करने पर 14 प्रतिशत की छूट MI Laptop पर आप प्राप्त कर सकते हैं। यह लैपटॉप थिन और लाइटवेट है, जो बिजनेस पर्पस के लिए बेस्ट है। Laptop Price: Rs 44,490.

5. Xiaomi Notebook Ultra Max Core i5 For Gaming Laptop

शाउमी नोटबुक अल्ट्रा मैक्स का यह लैपटॉप कोर आई5 प्रोसेसर के साथ आता है, जो गेमिंग के लिए और हैवी वर्क लोड के लिए बेस्ट माना जाता है। इस New Laptop को फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से चलाया जा सकता है।

बात करें कीमत की तो Amazon Offers 2023 से खरीदारी करने पर 33 प्रतिशत की छूट Laptop Gamings पर प्राप्त कर सकते हैं। Laptop Price: Rs 51,805.

सभी Amazon Deals Today On MI Laptop के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal