Amazon Sale 2023: पर 30% की छूट में सैमसंग, व्हर्लपूल के डबल डोर रेफ्रिजरेटर ले जाएं आज

Amazon Sale 2023 - के दौरान सबसे अच्छा और किफायती डबल डोर रेफ्रिजरेटर खरीदना चाहते हैं? यहां टॉप लिस्ट वाले फ्रिज की पूरी जानकारी दी गई है। जो ऑनलाइन खरीदारी करते समय आपकी बड़ी बचत करवा सकते हैं वो भी Amazon Sale Today के साथ।

By Visheshta AggarwalPublish:Tue, 16 May 2023 10:43 AM (IST) Updated:Tue, 16 May 2023 10:43 AM (IST)
Amazon Sale 2023: पर 30% की छूट में सैमसंग, व्हर्लपूल के डबल डोर रेफ्रिजरेटर ले जाएं आज
Amazon Sale 2023: पर 30% की छूट में सैमसंग, व्हर्लपूल के डबल डोर रेफ्रिजरेटर ले जाएं आज

Amazon Sale 2023: इस सेल के दौरान अपने घर के लिए कुछ अच्छा खरीदना चाहते हैं? अगर आप अपने घर के लिए किसी बढ़िया ब्रांड का फ्रिज खरीदने के लिए सही समय की तलाश कर रहे थे, तो आपको इस अमेज़न सेल 2023 के दौरान शानदार ऑफर्स को देखना चाहिए। ईएमआई और गैर-ईएमआई लेनदेन दोनों पर 50% तक की छूट, कूपन छूट, एक्सचेंज ऑफ़र और विशेष बैंक ऑफ़र के साथ Double Door Fridge मिल रहा है।

आपके पास इस अमेजन सेल 2023 के दौरान पैसे बचाने के बहुत सारे तरीके हैं। ये छूट फ्रिज पर काफी प्रभावी और किफायती डील के साथ उपलब्ध हैं। यदि आप इन गर्मियों में एक बेहतर ब्रांड का refrigerator देख रहे हैं, तो इस मौके को हाथ से ना गवाएं। ऑनलाइन खरीदारी के दौरान सभी ब्रांड आपको बड़ी बचत करने में आसानी से मदद करते हैं। हमने कुछ बेहतरीन फ्रिज बिक्री ऑफ़र सूचीबद्ध किए हैं जिन्हें आपको इस Amazon Deal के दौरान देखना चाहिए ताकि आप ऑनलाइन खरीदारी करते समय आसानी से बड़ी बचत कर सकें। इस सूची को देखें और अपने घर के लिए कुछ उपकरणों की खरीदारी करते समय इस अमेजन सेल टूडे का सर्वोत्तम उपयोग करें।

Amazon Sale 2023: में बड़ी बचत के साथ हाजिर है बेस्ट डबल डोर रेफ्रिजरेटर

बेहतरीन फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन के साथ 5 अलग ब्रांड के फ्रिज आपको किफायती दामों पर Amazon Sale में मिल रहे हैं। लगभग सभी डबल डोर रेफ्रिजरेटर की कीमतों पर 20 प्रतिशत से लेकर 35 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। बिना देरी करें जानते हैं, इनके ऑफर्स के बारें में।

Samsung Double Door Refrigerator

शक्तिशाली कूलिंग और लंबे समय तक चलने वाली ताजगी और प्रदर्शन के साथ ऑटो डिफ्रॉस्ट रेफ्रिजरेटर Amazon Sale में 29% के डिस्काउंट के साथ किफायती कीमत पर मिल रहा है।


अधिक जानकारी यहां देखें

अधिक ऊर्जा दक्षता, कम शोर और लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन का आनंद लें। 50% कम बिजली की खपत करता है, 20 साल की वारंटी द्वारा समर्थित आपको fridge बेस्ट कीमत पर मिल रहा है। samsung refrigerator price: Rs 23,990

LG Double Door Refrigerator

242 क्षमता लीटर के साथ छोटे परिवारों और बेचलर्स लोगों के लिए उत्तम यह Double Door Refrigerator उत्तम विकल्प है। क्योंकि काफी किफायती कीमत पर मिल रहा है।


अधिक जानकारी यहां देखें

स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ Amazon Sale Today में आपको फ्रिज पर ऊर्जा कुशल, कम शोर और अधिक टिकाऊ वाला ब्रांड मिल रहा है। LG Refrigerator Price: Rs 24,990

Best Godrej Refrigerator In India में फलों और सब्जियों को हफ्तों तक रख सकते हैं फ्रेश

Godrej Double Door Refrigerator

234 लीटर की क्षमता वाला फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर बर्फ को बनने से रोकने के लिए ऑटो डिफ्रॉस्ट फंक्शन double door fridge के साथ मिल रहा है। इसपर आपको 31% की छूट मिल रही है।


अधिक जानकारी यहां देखें

Amazon Sale 2023 में आप बेस्ट ऑफर्स का लाभ उठाकर भयंकर गर्मी से अपने सामान को बचा सकते हैं। साथ ही इस फ्रिज पर पैसों की बचत कर सकते हैं। Godrej Refrigerator Price: Rs 21,490

Whirlpool Double Door Refrigerator

सिक्स्थ सेंस डीपफ़्रीज़ तकनीक और चिलिंग जेल में फुल सर्कुलर एयर फ़्लो इस double door fridge के साथ मिल रहा है। फ्रीजर में मौजूद अनोखा चिलिंग जेल बिजली कटौती के दौरान कूलिंग बनाए रखने में मदद करता है जो बर्फ को पिघलने से रोकता है। इसपर आपको 16% की बेहतरीन छूट मिल रही है।


अधिक जानकारी यहां देखें

फ्लेक्सी वेंट्स के साथ फ्रेशफ्लो एयर टावर, नमी नियंत्रण प्रणाली और माइक्रोब्लॉक तकनीक के साथ मधुकोश डिजाइन द्वारा संचालित यह फ्रिज Amazon Deals पर बेस्ट ब्रांड पर मिल रहा है। Whirlpool Refrigerator Price: Rs 22,290

Samsung Double Door Refrigerator

फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर में आपको मिल रहा है शक्तिशाली कूलिंग और लंबे समय तक चलने वाली ताजगी का बेस्ट Refrigerator, जिसपर 32% तक की ज्यादा की छूट मिल रही है।


अधिक जानकारी यहां देखें

Amazon Sale 2023 में निर्माता वारंटी पर 1 साल की व्यापक वारंटी, डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर पर 20 साल की वारंटी मिल रही है। Samsung Refrigerator Price: Rs 35,490

सभी विकल्पों की जांच करें - Amazon Sale 2023

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal