नवंबर में खूब बिकीं ये Branded Smartwatch, 89% तक की छूट के साथ Amazon Sale दे रहा झामफाड़ डिस्काउंट ऑफर

Amazon Sale 2023 On Branded Smartwatch अपने लिए स्मार्टवॉच लेने की सोच रहे हैं तो अब ज्यादा देर ना करें। Amazon Sale Offers आपको ब्रांडेड स्मार्टवॉच पर 89% तक की तगड़ी छूट दे रहा है। इसमें Fossil Fire-Boltt Noise जैसे घड़ी बेहद सस्ते दामों पर उपलब्ध है। कीमत बढ़ने से पहले हेल्थ डॉक्टर को अपनी कलाई पर पहन लें। ये स्मार्टवॉच आपको हेल्थ की पल-पल की जानकारी देंगी।

By Asha SinghPublish:Wed, 13 Dec 2023 10:59 AM (IST) Updated:Wed, 13 Dec 2023 10:59 AM (IST)
नवंबर में खूब बिकीं ये Branded Smartwatch, 89% तक की छूट के साथ Amazon Sale दे रहा झामफाड़ डिस्काउंट ऑफर
नवंबर में खूब बिकीं ये Branded Smartwatch, 89% तक की छूट के साथ Amazon Sale दे रहा झामफाड़ डिस्काउंट ऑफर

Amazon Sale 2023 On Branded Smartwatch: हेल्थ के साथ-साथ स्टाइल मारने के लिए आप स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं, तो अब न्यू ईयर से पहले अमेजन बहुत ही सुनहरा मौका दे रहा है। इसमें आप ब्रांडेड स्मार्टवॉच को लिस्टिंग प्राइस से कम कीमत पर घर ला सकते हैं। यह सब मुमकिन है Amazon Deals के चलते। अभी अमेजन स्मार्टवॉच पर आपको एक से बढ़कर एक ऑफर दे रहा है, जिनके चलते कीमत 89% तक गिर गयी है।

ये स्मार्टवॉच बहुत सारे एडवांस और लेटेस्ट फीचर्स के साथ आती हैं, जो आपकी डेली एक्टिविटी को ट्रैक करने में मदद करेंगी। अगर आप भी हेल्थ गैजेट पर इन्वस्टमेंट करना चाहते हैं और स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं, तो आप Amazon Sale Today से खरीद सकते हैं। इन Smart Watches की मदद से आप हार्ट रेट, बीपी, ऑक्सीजन, ब्लड लेवल जैसी डेली एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं। साथ ही कॉल भी कर सकते हैं। इससे पहले की कीमत में उछाल आये फटाफट से Amazon Offers से ऑर्डर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2023 On Mens Winter Wear : अमेजन सेल का कमाल! Mens Winter Wear पर मची लूट.

Amazon Sale 2023 On Branded Smartwatch: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां Amazon Deals में आपको ब्रांडेड स्मार्टवॉच बहुत ही सस्ती कीमत पर मिल जाएंगी। इन घड़ी को महिला और पुरुष दोनों ही पहन सकते हैं। दिखने में स्टाइलिश इन स्मार्टवॉच को लेने के लिए अभी अमेजन सेल से ऑर्डर कर डालिये। चलिए देखते हैं इन पर मिलने वाले Amazon Sale Offers को।

1. Fire-Boltt Phoenix Pro Bluetooth Calling Smartwatch 

सिल्वर ग्रे कलर में आने वाली यह Fire-Boltt Smartwatch 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है, जिनकी मदद से आप स्पोर्ट्स एक्टिविटी को आराम से ट्रैक कर सकते हैं। इसको कंट्रोल करने के लिए AI वॉइस असिस्टेंस फीचर मिलता है।

ब्लूटूथ कॉलिंग वाली इस फायर बोल्ट स्मार्टवॉच की स्क्रीन 1.39 इंच है जो Amazon Sale में 89% के डिस्काउंट पर आ रही है। Fire-Boltt Bluetooth Calling Smartwatch Price: Rs 1349.

2. Fossil Gen 6 Smartwatch Men's Watch 

यह डिजिटल फॉसिल स्मार्टवॉच 1.28 इंच की अमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है। इसकी कीमत Amazon Deals Today के चलते 50% गिर कर आधी हो गई है। वेयर ओएस बाय गूगल एंड्रॉइड के नवीनतम संस्करण या आईओएस पर चलने वाले फोन के साथ काम करने में सक्षम है।

इस Fossil Smartwatch में आपको हमेशा ऑन रहने वाला डिस्प्ले मिलती है। 3 एटीएम डिज़ाइन और लगभग आधे घंटे में चार्ज होने के साथ, यह आपकी सभी गतिविधियों पर नजर रख सकती है। Fossil Men's Smartwatch Price: Rs 12497.

3. Noise ColorFit Ultra Bluetooth Calling Smart Watch 

सिल्वर कलर की यह वॉच बहुत ही खूबसूरत है। इस Smart Watch की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक चलती है। गिफ्ट करने के लिए भी आप इस नॉइज़ स्मार्टवॉच को ले सकते हैं।

यह वॉच हार्ट रेट, स्लीप, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस लेवल पर निगरानी रखने में मदद करती है। 56% डिस्काउंट पर लेने के लिए अभी Amazon Sale Offers से ऑर्डर कर दें। Noise Smart Watch Price: Rs 3999.

4. Fastrack Limitless Fs1 Pro Smart Watch 

1.96 इंच डिस्प्ले के साथ आने वाली यह फास्ट्रैक स्मार्टवॉच 200 से ज्यादा वॉच फेस के साथ आती है। अभी Amazon Sale Today में यह 66% बचत के साथ आ रही है। इसकी मदद से आप हार्ट रेट, स्लीप, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस, नींद लेवल जैसी एक्टिविटी पर निगरानी रख सकते हैं।

यह फास्ट्रैक वॉच आपको एक ही टैप पर इन-बिल्ट गेम्स, एआई वॉयस असिस्टेंट और कई अन्य सुविधाएं देती है। इसमें मौजूद नाइट्रोफ़ास्ट चार्जिंग, 10 मिनट के चार्ज से 1 दिन की बैटरी चलती है। Fastrack Smart Watch Price: Rs 2699.

5. boAt Xtend Smart Watch with Alexa Built-in 

ऑलिव ग्रीन कलर में आने वाली यह वॉच अलेक्सा बिल्ट इन के साथ आती है। कैलोरी बर्न और हेल्थ को बेहतर तरीके से ट्रैक करने के लिए आप इस बोट स्मार्टवॉच की मदद से 24/7 हार्ट रेट को ट्रैक कर सकते हैं।

डेली यूज में पहनने के लिए यह बोट स्मार्ट वॉच बहुत ही बढ़िया रहेगी। इसको आप Amazon Offers से 77% छूट पर अभी फटाफट से ऑर्डर कर लें। boAt Xtend Smart Watch Price: Rs 1799.

Amazon Sale 2023 On Branded Smartwatch : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh