ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से पहले Amazon Sale का बपर ऑफर! 43 इंच के Mi Smart TV खरीदें 55% तक की बंपर छूट पर

Amazon Sale On Mi Smart TV 43 Inch हाई रिज़ॉल्यूशन और बड़े स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी को खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए लाये हैं यहां साल की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival 2023 से पहले चल रही किकस्टार्टर डिल की जानकारी जिसकी मदद से आप भारत में सबसे ज्यादा फेमस एमआई के बेस्ट स्मार्ट टीवी पर 55% तक का बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Fri, 29 Sep 2023 11:58 AM (IST) Updated:Fri, 29 Sep 2023 11:58 AM (IST)
ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से पहले Amazon Sale का बपर ऑफर! 43 इंच के Mi Smart TV खरीदें 55% तक की बंपर छूट पर
ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से पहले Amazon Sale का बपर ऑफर! 43 इंच के Mi Smart TV खरीदें 55% तक की बंपर छूट पर

Amazon Sale On Mi Smart TV 43 Inch: अगर आप अपने लिए किसी अच्छे ब्रांड के बड़े स्क्रीन साइज वाले स्मार्ट टीवी को खरीदने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां साल की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival 2023 से पहले चल रही किकस्टार्टर डिल की जानकारी, जिसमें आपको एमआई के 5 सबसे बेस्ट स्मार्ट टीवी पर 55% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रही है। यहां दिये गये सभी स्मार्ट टीवी को भारत में यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग दी गई है।

यहां Amazon Sale 2023 पर मिल रहे सभी एमआई टीवी 43 इंच स्क्रीन साइज के साथ आते हैं। इन टीवी का शनदार डिजाईइन आपके घर को स्टाइलिश बनाने का काम करता है। साथ ही इन Mi TV की फुल एचडी डिस्पले आपके एंटरटेनमेंट के मजे को दोगुना कर देती है। इन हाई पिक्चर क्वालिटी वाले टीवी पर आप घर बेठे कोई भी फिल्म अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं Kickstarter Deals पर मिल रहे बेस्ट एमआई टीवी पर। आपको बता दें की इस सेल को 8 अक्टूबर से शुरू से शुरू किया जायेगा, हालांकि प्राइस मेंबर्स के लिए यह Amazon Great Indian Festival Sale 7 अक्टूबर को ही शुरू हो जायेगी।

Amazon Sale On Mi Smart TV 43 Inch: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

यहां Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रहे एमआई टीवी 43 इंच की शानदार बड़ी स्क्रिन और दमदार साउंड क्वालिटी आपको घर बैठे थिएटर का मजा देगी। इन Mi TV पर आप DTH कनेक्शन के पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स जैसे OTT प्लेटफार्म का भी सपोर्ट करता है। इनकी मटेरियल क्वालिटी बेहद मजबूत है, जिसकी वजह से यह सालों साल खराब नहीं होते और इनमें बार-बार हैंग होने जैसी परेशानी भी नहीं आती। इन समार्ट टीवी को आप Amazon Sale Today पर 55% तक के जबरदस्त ऑफर पर खरीद सकते हैं।

1. Mi 32 inch 5A Series HD Ready Smart Android LED TV

फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाला यह Mi Smart TV 43 Inch भारत में लोगों को काफी पसंद है। इसकी हाई पिक्चर क्वालिटी आपके एंटरटेनमेंट के मजे को दोगुनाकर देती है।

एमआई के इस Best Smart TV In India में आपको हाई रिज़ॉल्यूशन मिलता हैं, जो इन्हें खास बनाता है। इसमें आप 90+फ्रि लाइव चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार और कई और OTT प्लेटफार्म का मजा उठा सकते हैं। Amazon Sale 2023 पर इसे आप 54% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। Mi TV Price: Rs 11,490.

2. Mi 43 inch Series 4K Ultra HD Smart Android TV

43 इंच स्क्रीन साइज में आने वाला यह Mi TV आपको 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिलता हैं, जो आपके एंटरटेनमेंट का मजा बड़ाने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। इसी वजह से इसे अमेज़न पर टॉप रेटिंग मिली है।

एमआई का यह Best Smart TV आपको घर बैठे ही जबरदस्त सिनोमाई एक्सपीरिएंस देता है। इसकी दमदार साउंड क्वालिटी आपके फिल्म देखने के मजे को डबल कर देती है। Amazon Offers पर यह आपको 40% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। 43 Inch Mi Smart TV Price: Rs 25,999.

3. Mi 43 inch 5X Series 4K Ultra HD LED TV

लेटेस्ट फीचर्स वाले इस Mi Smart TV 43 Inch को हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से भारत में लोगों द्वारा काफई खरीदा जाता है। इसकी हाई परफॉरमेंस और मजबूत मटेरियल क्वालिटी भी लोगों को काफी पसंद हैं।

एमआई के इस Best Smart TV In India में आप DTH वाले पसंदीदा चैनल के साथ यूट्यूब, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स का भी मजा ले सकते हैं। इसकी साउंड क्वालिटी काफी जबरदस्त है। Amazon Great Indian Festival Sale से पहले चल रही किकस्टार्टर डिल पर यह आपको 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। Mi TV Price: Rs 29,999.

4. Mi 43 inch Horizon Edition Full HD Android TV

स्टाइलिश दिखने वाले यह Mi TV की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत हैं, जिसकी वजह से यह बिना परेशानी के सालों साल चलता है। इसमें हैंग होने जैसी परेशानी भी सामने नहीं आती। इसके अलावा इसकी पिक्चर काविलीटी भी काफी अच्छी है।

43 इंच के इस Best Smart TV आपको एडवांस ऑडियो तकनीक, OTT प्लेटफार्म, गेमिंग सुविधाएं, आकर्षक फीचर्स, दमदार विजुअल क्वालिटी मिलती हैं, जो इसे खास बनाती है। इस पर आप कोई भी फिल्म और सिरीज आसानी से देख सकते हैं। Amazon Sale Today पर इस आप 22% की छूट के साथ अपना बना सकते हैं। 43 Inch Mi Smart TV Price: Rs 24,999.

5. Mi 43 inch 5A Series Full HD Smart Android LED TV

यह Mi Smart TV 43 Inch भारत में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले टीवी में से एक है। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह बिना परेशानी के सालो साल चलता है। अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

इस Best Smart TV In India 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और दमदार साउंड क्वालिटी आपके एंटरटेनमेंट के मजे को दोगुना कर देती है। इसके अलावा इसमें आप OTT प्लेटफार्म का लाभ उठा सकते हैं। Amazon Sale 2023 पर इस आप 44% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। Mi TV Price: Rs 21,999.

FAQ: Amazon Great Indian Festival 2023

1. साल 2023 में अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब शुरू है?

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर से शुरू से शुरू किया जायेगा, हालांकि प्राइस मेंबर्स के लिए यह Amazon Festival Sale 2023 7 अक्टूबर को ही शुरू हो जायेगी।

2. क्या ग्ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है?

साल की ये सबसे बड़ी Amazon Sale 2023 प्राइम मेंबर्स के साथ-साथ नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी हैं।

3. क्या ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले इस समय अमेज़न पर कोई सेल चल रही है।

जी हां, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले इस समय अमेज़न पर Kickstarter Deals चल रही है, जिसकी फायदा आप अभी उठा सकते हैं।

4. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 में क्या बैंक ऑफर्स हैं?

इस Amazon Diwali Sale में एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

5. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में प्राइम मेंबर्स के लिए क्या ख़ास है?

इस Amazon Festival Sale 2023 में प्राइम मेंबर्स को स्पेशल डिस्काउंट और वन डे डिलवरी ऑप्शन मिल रहा है। प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 1 दिन पहले ही लाइव हो जाएगी, जिससे वे एक्साइटिंग डील्स और डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma