4K स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाले ये टीसीएल और Oneplus TV मिल रहे हैं 65% की छूट पर, Amazon Sale से अभी करें ऑर्डर

Amazon Sale 2023 On TCL And Oneplus TV मनोरंजन के लिए बड़ी स्क्रीन और 4K अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन वाले टीवी को लेने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए लाये हैं यहां वनप्लस टीवी और TCL TV के 5 सबसे बेहतरीन ऑप्शन जो आपको अमेज़न सेल पर 65% के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इन शानदार दिखने वाले टीवी की हाई पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी पसंद है।

By Chhaya SharmaPublish:Fri, 15 Sep 2023 12:20 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 12:20 PM (IST)
4K स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाले ये टीसीएल और Oneplus TV मिल रहे हैं 65% की छूट पर, Amazon Sale से अभी करें ऑर्डर
4K स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाले ये टीसीएल और Oneplus TV मिल रहे हैं 65% की छूट पर, Amazon Sale से अभी करें ऑर्डर

 Amazon Sale On TCL And OnePlus TV: अगर आप अपने लिए किसी अच्छे ब्रांड के बड़ी स्क्रीन वाले और हाई पिक्चर क्वालिटी वाले टीवी को लेने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां वनप्लस टीवी और TCL TV के 5 सबसे बेहतरीन ऑप्शन, जिन्हें भारत में यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग दी गई है। इन शानदार दिखने वाले टीवी को आप अमेज़न सेल पर 65% के धमाकेदार डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इन टीवी में आपको 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिलती हैं, जो इन्हें खास बनाता है।

यहां Amazon sale 2023 पर मिल रहे सभी स्मार्ट टीवी कई स्क्रीन साइज ऑप्शन के साथ आते हैं, जिन्हें आप अपनी सुविध और फैमिली की पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। इनकी फुल एचडी डिस्पले आपके एंटरटेनमेंट के मजे को दोगुना कर देती है। इसके अलावा इन Best LED TV In India में आपको कई अमेजिंग फीचर्स भी मिलते हैं, जो इन्हें खास बनाते हैं। वा इन टीवी का शनदार डिजाईइन आपके घर को स्टाइलिश बनाने का काम करता है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये टीसीएल टीवी और वनप्लस टीवी पर मिल रहे Amazon Offers पर।

Amazon Sale On TCL And Oneplus TV: प्राइस, फीचर्स और ऑफर्स

यहां Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रहे TCL TV और वनप्लस टीवी सालों साल खराब नहीं होते, क्योंकि इन्हें बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियलसे बनाया गया है। इन टीवी की शानदार बड़ी स्क्रिन और दमदार साउंड क्वालिटी आपको घर बैठे थिएटर का मजा देती है। ये Best Smart TV In India आपके डीटीएच कनेक्शन के पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा इनमें बार बार हैंग होने जैसी परेशानी भी नहीं आती। इन समार्ट टीवी को आप Amazon Sale Today पर 65% तक के जबरदस्त ऑफर पर खरीद सकते हैं।

1. TCL 43 inch Bezel-Less Series 4K Ultra HD Smart LED TV

शानदार फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस TCL TV को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं। आपके एंटरटेनमेंट के मजे को दोगुना करने के लिए यह सबसे अच्छे चुनाव हैं।

टीसीएल की इस Best Smart TV In India में आपको 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिलती हैं, जो इन्हें खास बनाता है। इसमें आप 90+फ्रि लाइव चैनल, नेटफ्लिक्स , प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार और कई और OTT प्लेटफार्म का मजा उठा सकते हैं। Amazon Sale पर इसे आप 44 के ऑफर पर खरीद सकते हैं। TCL TV Price: Rs 24,990.

2. OnePlus 50 inch Y Series 4K Ultra HD Smart TV

50 इंच स्क्रीन साइज में आने वाला यह OnePlus TV आपके एंटरटेनमेंट का मजा बड़ाने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। यह स्मार्ट टीवी सभी OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। अमेज़न पर इसे टॉप रेटिंग मिली है।

यह Best LED TV In India जबरदस्त सिनोमाई एक्सपीरिएंस देता है। इसकी दमदार साउंड क्वालिटी और 4k स्क्रीन रिज्योलूशन आपके फिल्म देखने के मजे को डबल कर देती है। Amazon Deals पर यह आपको 25% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। OnePlus TV Price: Rs 31,990.

3. TCL 32 inch Bezel-Less S Series FHD Smart LED TV

लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाले इस TCL TV को हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से अमेज़न पर यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। इसकी हाई परफॉरमेंस और मजबूत मटेरियल क्वालिटी भी लोगों को काफी पसंद है।

32 इंच साइज वाले इस Best Smart TV In India में आप DTH वाले पसंदीदा चैनल के साथ यूट्यूब, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स का भी आनंद ले सकते हैं। इस टीवी की साउंड क्वालिटी जबरदस्त है। Amazon Sale 2023 पर यह आपको 45% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। TCL TV Price: Rs 12,490.

4. OnePlus 40 inch Y Series Full HD Smart TV

शानदार दिखने वाले यह OnePlus TV की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत हैं, जिसकी वजह से यह बिना परेशानी के सालों साल चलता है। इसमें हैंग होने जैसी परेशानी भी सामने नहीं आती। इसी खासीयतकी वजह से इसे भारत में काफी खरीदा जाता है।

इस 40 इंच के Best LED TV In India में आपको एडवांस ऑडियो तकनीक, OTT प्लेटफार्म, गेमिंग सुविधाएं, आकर्षक फीचर्स, दमदार विजुअल क्वालिटी मिलती हैं, जो इसे खास बनाती है। इस पर आप फैमिली के साथ किसी भी फिल्म का मजा ले सकते हैं। Amazon Offers पर इस आप 28% की छूट के साथ अपना बना सकते हैं। OnePlus TV Price: Rs 12,490.

5. TCL 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV

यह TCL TV भारत में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले टीवी में से एक है। TCLयह बिना परेशानी के सालो साल चलता है, इसी वजह से इसे अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

इस Best Smart TV In India की दमदार साउंड क्वालिटी आपके एंटरटेनमेंट के मजे को दोगुना कर देती है। इसके अलावा इसमें आप OTT प्लेटफार्म का लाभ उठा सकते हैं। Amazon Sale Today पर इस आप 44% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। TCL TV Price: Rs 43,990.

Amazon Sale On TCL And OnePlus TV: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma