IPL 2024 सीजन के लिए लाइव हुई Television सेल! 56% तक छूट पर Android Smart TV को खरीद घर पर ही लें स्टेडियम का मजा

Amazon Sale 2024 On Android Smart TV - आईपीएल 2024 सीजन लाइव हो चुका है। क्या आप भी स्टेडियम का मजा घर पर ही उठाना चाहते हैं तो एंड्राइड टीवी को आज ही सस्ती कीमत पर घर ले आएं। अमेजन सेल की टेलीविजन सेल में आपको एक से बढ़कर एक डिस्काउंट और Amazon Sale Offers मिल रहे हैं। आप टीवी को नो कॉस्ट ईएमआई और बैंक ऑफर पर ले आएं।

By Asha Singh Publish:Tue, 02 Apr 2024 11:08 AM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2024 11:08 AM (IST)
IPL 2024 सीजन के लिए लाइव हुई Television सेल! 56% तक छूट पर Android Smart TV को खरीद घर पर ही लें स्टेडियम का मजा
IPL 2024 सीजन के लिए लाइव हुई Television सेल! 56% तक छूट पर Android Smart TV को खरीद घर पर ही लें स्टेडियम का मजा

Amazon Sale 2024 On Android Smart TV : आईपीएल 2024 सीजन का रोमांच दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में आप टीवी को लाना चाहते हैं, तो अमेजन ने यूजर्स को तगड़े डिस्काउंट की झड़ी लगा दी है। इसमें आप ब्रांडेड टीवी को आधी से भी कम कीमत पर घर ला सकते हैं। साथ ही Amazon Deals में फ्री डिलीवरी भी मिल रही है।

इन एंड्राइड टीवी की पिक्चर क्वालिटी बहुत ही दमदार है, जो आपके क्रिकेट का मजा डबल कर देगी। साथ ही HD स्क्रीन और एक बिलियन कलर पिक्चर क्वालिटी को इन्हैंस करते हैं। साउंड के लिए डॉल्बी अट्मॉस स्पीकर मिल जाते हैं, जो बढ़िया आउटपुट देते हैं। लिस्टिंग प्राइस से आधी कीमत पर लेने का Amazon Sale ने बहुत ही सुनहरा मौका दिया है। इससे पहले की आमजन ऑफर्स खत्म हो, फटाफट से ऑर्डर कर लें।

Amazon Sale 2024 On Android Smart TV कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर एंड्राइड टीवी के टॉप 5 ऑप्शन को लिस्ट किया है, जो बहुत ही धमाकेदार फीचर्स के साथ Amazon Deals Today में आ रहे हैं। इनको 56% तक की छूट पर लेने के लिए अमेजन सेल ऑफर्स से ऑर्डर कर लें। इस लिस्ट में आपको 55 इंच से लेकर 32 इंच साइज के टीवी मिल रहे हैं।

1. OnePlus 65 inch 4K LED Smart Android TV 

यह वनप्लस टीवी 65 इंच साइज में आता है, जिसकी LED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी है। रिज़ॉल्यूशन के लिए यह 4K अल्ट्रा एचडी 3840x2160 रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ दिया हुआ है, जिससे स्क्रीन लैग नहीं करती है।

वाइड व्यू एंगल के लिए यह वनप्लस एंड्राइड टीवी 178 डिग्री एंगल के साथ आता है। Amazon Offers में इसकी कीमत 11% गिर कर बेहद कम हो गयी है। OnePlus Android TV Price: Rs 61999.

2. Xiaomi 55 inch HD Smart Android LED TV 

55 इंच का यह शिओमी टीवी साउंड के लिए 30 वॉट आउटपुट, डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस वर्चुअल- एक्स, डीटीएस-एचडी के साथ आता है। 27% छूट पर लेने के लिए Amazon Sale Offers से लेने का बहुत ही सुनहरा मौका है।

यह 55 inch Android TV आईएमडीबी एकीकरण के साथ पैचवॉल 4, पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड, 300+ फ्री लाइव चैनल, गुलगे सर्च और 16+ भाषाओं के साथ आ रहा है।Xiaomi 55 inch Android TV Price: Rs 39999.

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2024 : 50 हजार डिस्काउंट देख उड़े दिमाग के परचक्खे

3. Kodak 43 inch Full HD Android LED TV 

यह कोडक टीवी फुल HD डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें आप लाइव आईपीएल का मजा ले सकते हैं। इस Kodak TV में डुअल बैंड वाई-फाई, नवीनतम गेमिंग कंसोल, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर्स को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मौजूद है।

वहीं हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। Amazon Deals Today से इसको आप ऑर्डर करने पर 40% छूट का मजा उठा सकते हैं। Kodak 43 inch Android TV Price: Rs 16999.

4. TCL 40 inch Full HD Smart Android LED TV 

यह टीएसीएल टीवी 40 इंच की साइज में बेज़ेल लेस डिजाइन के साथ आता है। 56% की छूट पर TCL LED TV लेने के लिए अमेजन सेल से ऑर्डर कर सकते हैं।

इस एंड्रॉइड टीवी में आपको इन-बिल्ट वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग, 1 जीबी रैम और 8 जीबी रोम स्पेस दिया गया है। 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर वाला यह टीवी हैंग नहीं करता है। साथ ही यह सभी ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। TCL 40 inch Android TV Price: Rs 17990.

5. iFFALCON 32 inch Smart Android LED TV 

बजट में टीवी लेना है, तो इस 32 इंच स्मार्ट टीवी को ले सकते हैं। डिस्प्ले के लिए यह एंड्राइड टीवी A+ ग्रेड पैनल, 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल, एआई पिक्चर इंजन 2.0, डॉल्बी ऑडियो, एचडीआर 10, माइक्रो डिमिंग और बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है।

इसको 45% छूट पर लेने के लिए Amazon Sale से ऑर्डर कर लें। यह एंड्राइड टीवी एचडी रेडी 1366 x 768 रिज़ॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। iFFALCON Android LED TV Price: Rs 10999.

FAQ : Amazon Sale 2024 On Android Smart TV पर पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या होती है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही प्राइम मेंबर्स, सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से Amazon Sale से उठा सकते हैं।

3. अभी अमेजन सेल में एंड्राइड टीवी पर सबसे ज्यादा कितने % डिस्काउंट मिल रहा है?

आज चल रही Amazon Deals Today में एंड्राइड टीवी को आप अधिकतम 56% तक छूट पर ला सकते हैं।

4. अभी चल रही अमेजन डील्स में किस साइज में टीवी मौजूद है?

आज चल रही Amazon Sale Offers में आप 75 इंच से लेकर 32 इंच तक सभी साइज में टीवी ले सकते हैं। इन पर आपको एक से बढ़कर एक डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं।

Amazon Sale 2024 On Android Smart TV स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh