महंगे-महंगे Bajaj Air Cooler को अमेज़न सेल ने किया एकदम सस्ता! कम दाम देखकर सभी ब्रांड के भी फूल गए हाथ पांव

अभी उठा लें फायदा इस डील का जिसमें बजाज एयर कूलर कम कीमत के साथ आ रहे हैं। सुपर कूल एयर डिलीवरी देने वाले में कूलर 3-स्पीड कंट्रोल सेटिंग दी गई है साथ ही एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल टेक्नोलॉजी टर्बो फैन टेक्नॉलजी पावरफुल एयर थ्रो 4 वे एयर डेफ्लेक्शन जैसे कई फीचर्स इनमें आते हैं तो फायदा उठा लें Amazon Deals Today का।

By Sonali Publish:Fri, 07 Jun 2024 11:14 AM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2024 11:14 AM (IST)
महंगे-महंगे Bajaj Air Cooler को अमेज़न सेल ने किया एकदम सस्ता! कम दाम देखकर सभी ब्रांड के भी फूल गए हाथ पांव
महंगे-महंगे Bajaj Air Cooler को अमेज़न सेल ने किया एकदम सस्ता! कम दाम देखकर सभी ब्रांड के भी फूल गए हाथ पांव

आ गयी है सबसे धमाकेदार डील जिसमें बजाज के पर्सनल और डेजर्ट एयर कूलर भारी डिस्काउंट के साथ पेश किये जा रहे हैं। हाई कूलिंग के लिए इनमें हनीकॉम्ब पैड लगे हैं साथ ही एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल टेक्नोलॉजी भी भी दी गई है, जिससे बैक्टेरिया दूर होते हैं और आपको फ्रेश एयर क्वालिटी मिलती है। बर्फ जैसी कूलिंग के लिए इनमें आइस चैम्बर लगा है। कूलर का पावरफुल एयर थ्रो है साथ ही 4 वे एयर डेफ्लेक्शन की सुविधा भी इनमें दी गई है, जिससे रूम की हवा हर कोने तक जाती है। इनमें टर्बो फैन टेक्नोलॉजी भी आ रही है। इसमें 3 स्पीड कंट्रोल सेटिंग मिलती है, जिससे अलग-अलग लेवल की ठंडक मिलती है।

आसान मूवमेंट के लिए इनमें चरों तरफ व्हील्स लगे हैं। कूलर की बॉडी मजबूत थर्मोप्लास्टिक से बनी है, जो शॉक-प्रूफ है और न ही इसमें लगने की टेंशन रहती है। आप इन्हें आसानी से यूज़ कर सकते हैं। एयर कूलर को यूज़ करके यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स मिली है और ये कंपनी की तरफ से अच्छी वारंटी के साथ आते हैं। ब्लोअर टेक्नॉलजी, डस्ट प्रोटेक्शन, ओवरफ्लो इंडिकेटर जैसे फीचर्स कूलर में आते हैं।

अमेज़न सेल पर बजाज एयर कूलर (Amazon Sale 2024 On Bajaj Air Cooler): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

तो आप देख सकते हैं नीचे दिए गए ऑप्शन को और फायदा उठा सकते हैं इस Amazon Deals का।

1. Bajaj DMH 90 Neo 90L Desert Cooler

बजाज के डेजर्ट कूलर 90 लीटर का टैंक लगा है साथ ही इसका 90-फीट एयर थ्रो है। एयर कूलर में 3-स्पीड कंट्रोल सेटिंग दी गई है। इसमें 3 साइड हनीकॉम्ब पैड के साथ कूलर मास्टर भी दिया गया है साथ ही आइस चैम्बर भी कूलर में लगा है। इसमें लगे एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल टेक्नोलॉजी पैड बैक्टीरिया से सेफ रखते हैं।

एयर कूलर कम पानी को खर्च करके हाई कूलिंग देता है और इसमें ड्यूरामरीन पंप लगा है। अमेज़न की सेल से इस एयर कूलर को आप 35% डिस्काउंट के साथ अभी ऑर्डर कर सकते हैं। Bajaj Cooler Price: Rs 10,998.

2. Bajaj PX97 Torque New 36L Best Air Cooler

4 वे एयर डेफ्लेक्शन फीचर वाला एयर कूलर रूम को हर कोने से ठंडा करता है। इसमें टर्बोफैन टेक्नोलॉजी आती है साथ ही एयर कूलर का पावरफुल एयर थ्रो है। अलग-अलग लेवल के टेम्प्रेचर का एक्सपीरियंस करने के लिए इसमें 3-स्पीड कंट्रोल सेटिंग दी गई है। इसमें एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल टेक्नोलॉजी पैड लगे हैं।

घर के लिए पोर्टेबल एयर कूलर बेस्ट है और इसे आप Amazon Sale Today की ख़ास डील से 30% ऑफ पर अभी बुक कर सकते हैं। आसानी मूवमेंट के लिए इसमें व्हील्स लगे हैं। Bajaj Cooler Price: Rs 6,299.

3. Bajaj DC 2050 DLX 70L Desert Home Cooler

टॉप रेटिंग्स वाले एयर कूलर में मैक्सिमम कूलिंग के लिए हनीकॉम्ब पैड लगे हैं साथ ही इसमें बर्फ डालने के लिए भी आइस चैंबर दिया गया है, जिससे आपको ठंडी हवा का एक्सपीरियंस मिल जाता है। इसका 80-फीट का पावरफुल एयर थ्रो है। डेजर्ट एयर कूलर में ड्यूरामरीन पंप लगा है।

Amazon Sale 2024 पर मिलने वाले एयर कूलर में हेक्साकूल और टर्बो फैन टेक्नोलॉजी दी गई है। आप इसे 24% के डिस्काउंट के साथ अभी ऑर्डर करके घर ला सकते हैं। Bajaj Cooler Price: Rs 11,450.

4. Bajaj Shield Series Arteon 55 Litre Room Cooler

एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल मास्टर टेक्नोलॉजी से लैस एयर कूलर में ड्यूरामरीन पंप लगा है, जिसमें हाई इन्सुलेशन होता है जो पंप को नमी से बचाता है और लाइफ को बढ़ाता है। इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी के साथ आ रहे एयर कूलर को लाइट कटौती के दौरान भी चलाया जा सकता है।

कंपनी की तरफ से इस एयर कूलर पर वारंटी भी दी जा रही है। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। इसमें ड्यूराटफ प्रो मोटर लगी है और Amazon Sale Offers से आप एयर कूलर को 36% की छूट के साथ खरीद सकते हैं। Bajaj Cooler Price: Rs 10,299.

और पढ़ें: एलजी स्प्लिट एसी पर अमेज़न सेल 2024 (Amazon Sale 2024 On LG Split AC) यहां क्लिक करें। 

5. Bajaj DMH60 60 L DESSERT Home Cooler

इस एयर कूलर में आ रही एंटी-बैक्टीरियल टेक्नोलॉजी हनीकॉम्ब पैड पर लगे बैक्टीरिया को मारती है और उन्हें बढ़ने से रोकती है। हाई कूलिंग का एक्सपीरियंस करने के लिए इसमें आइस चैम्बर लगा है। इसमें 60 लीटर का पानी का टैंक लगा है। कूलर 100 फीट का पावरफुल एयर थ्रो देता है, जिससे पूरा रूम ठंडा हो जाता है।

रूम को ठंडा रखने के लिए Desert Cooler में टाइफून ब्लोअर टेक्नोलॉजी दी गई है साथ ही सुपर एयर डिलीवरी के साथ 3 स्पीड कंट्रोल सेटिंग मिलती है। कूलर 20% की छूट पर उपलब्ध है। Bajaj Cooler Price: Rs 11,990.

Amazon Sale 2024 On Bajaj Air Cooler: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल पर बजाज एयर कूलर

1. क्या बजाज एयर कूलर घर के लिए सही है?

पॉपुलर इलेक्ट्रोनिक कंपनी बजाज Best Air Cooler बनाती है। इसमें स्पीड कंट्रोल, टर्बो फैन टेक्नॉलजी, पावरफुल एयर थ्रो, एयर डिफ्लेक्शन, कूलिंग पैड और रिमूवेबल पैड्स जैसे ख़ास फीचर्स आपको मिल जाते हैं।

2. क्या बजाज एयर कूलर रूम को ठंडा करता है?

बजाज के Room Cooler में हाई डेंसिटी वाले कूलिंग हनीकॉम्ब पैड लगे हैं साथ ही आइस चैम्बर भी लगा है, जिससे रूम को ठंडी हवा मिलती है। इसमें 4 वे एयर डेफ्लेक्शन है, जिससे रूम हर कोने से ठंडा हो जाता है।

3. कौन-से बजाज एयर कूलर सबसे ज्यादा डिमांड में हैं?

इस लेख में आपको Amazon Sale Offers पर मिलने वाले बजाज के बेस्ट एयर कूलर के बारे में बताया जा रहा है, जो काफी डिमांड में हैं। यूज़र्स ने भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है।

4. अमेज़न सेल से बजाज कूलर को खरीदने का क्या फायदा है?

Amazon Deals Today पर बजाज कूलर कम कीमत में मिल रहे हैं साथ ही इनके साथ अलग-अलग ऑफर्स भी पेश किये जा रहे हैं, जिनका आप फायदा उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali