गांव से लेकर शहर में इन एयर कूलर की बोलती है तूती, डिमांड की बाढ़ को देखते हुए अमेजन ने दाम किये आधे

चिलचिलाती गर्मी ने परेशान कर दिया है? इसके लिए Amazon Sale 2024 पर कूलर की लिस्ट पर नजर डाल सकते हैं। अभी अमेजन ने गर्मी के सीजन में कूलर की कीमत सीधे आधी कर दी है। ये सबसे ज्यादा बिकने वाले एयर कूलर हैं जो दोपहर में आपको रजाई ओढ़ने पर मजबुर कर देंगे। इतना बड़ा डिस्काउंट देख यूजर्स के बीच जल्दी से ऑर्डर करने की होड़ मच गयी है।

By Asha Singh Publish:Tue, 14 May 2024 12:55 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2024 12:55 PM (IST)
गांव से लेकर शहर में इन एयर कूलर की बोलती है तूती, डिमांड की बाढ़ को देखते हुए अमेजन ने दाम किये आधे
गांव से लेकर शहर में इन एयर कूलर की बोलती है तूती, डिमांड की बाढ़ को देखते हुए अमेजन ने दाम किये आधे

गर्मी में घर को ठंडा रखने के लिए एयर कूलर बहुत ही अच्छा डिवाइस है। ऊपर से सेहत और बजट दोनों के लिए भी ये अच्छे होते हैं। वैसे भी एसी हर किसी के बजट में फिट नहीं बैठती है। लेकिन कूलर की बात करें, तो यह हर किसी के बजट से लेकर कमरे में आराम से फिट हो जाता है। सस्ती कीमत पर कूलर खरीदने का Amazon Deals में बहुत ही सुनहरा मौका आया है।

अभी मई का महीना चल रहा है और गर्मी अपने चरम की तरफ बढ़ रही है। ऐसे में आप इन एयर कूलर को ला सकते हैं। आधी से भी कम कीमत पर ऑर्डर करने के लिए Amazon Sale Today का फायदा उठा लें। ये कूलर कड़ाके की कूलिंग से आपको गर्मी में भी चादर ओढने पर मजबूर कर देंगे। ऊपर से इनको चलाने पर बिजली का बिल भी कम आता है। इन कूलर का पॉवरफुल थ्रो बड़े से बड़े कमरे को ठंडा रखेगा। इससे पहले की ऑफर खत्म हो, फटाफट से इनको ऑर्डर कर लें।

Best Coolers For Home पर मिलने वाले अमेजन ऑफर्स और छूट

यहां नीचे आपको टॉप सेलिंग एयर कूलर मिल रहे हैं, जो घर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। Amazon Sale 2024 में इनकी कीमत बेहद सस्ती हो गयी है। इनकी हनी कोंब पैड जल्दी से खराब नहीं होती है और चारों तरफ हवा देती है। चलिए लिस्ट देखते हैं।

1. Bajaj 36L Personal Air Cooler For Room 

यह इस लिस्ट का सबसे पॉपुलर कूलर है। इस बजाज कूलर के साथ मिलने वाला पंप काफी ड्यूरेबल है, जो लंबे समय तक चलता है। लबे समय तक कूलिंग के लिए यह Bajaj Cooler 36 लीटर की टैंक कैपेसिटी के साथ आ रहा है।

इसकी टर्बो फैन टेक्नोलॉजी तपती दोपहरी में गर्मी की छुट्टी कर देती है। अभी Amazon Sale Offers में यह लिस्टिंग प्राइस से 32% की छूट पर आ रहा है। Bajaj Air Cooler For Room Price: Rs 6199.

2. Symphony Ice Cube 27 Personal Cooler For Home 

यह सिम्फ़नी एयर कूलर पॉवरफुल फैन के साथ आता है, जो तगड़ा एयर थ्रो करता है। 28% की छूट पर कूलर को घर लाने के लिए आज ही Amazon Offers का फायदा उठा लें। यह 27 लीटर कैपेसिटी वाला कूलर कम बिजली की खपत करता है।

इस सिम्फ़नी कूलर में आपको 3 साइडेड हनीकोंब पेड मिलती है, जो हाई वाटर रिटेंशन क्षमता वाली है। शॉक प्रूफ बॉडी आपकी सेफ्टी का अच्छा से ख्याल रखती है। Symphony Personal Cooler Price: Rs 5791.

3D साउंड वाले डॉल्बी Sound Bar For TV का एकदम नया कलेक्शन, देखने के लिए यहां क्लिक करें

3. Crompton Desert Air Cooler- 100L 

बड़े से हॉल या रूम के लिए आप इस क्रॉम्पटन कूलर को ला सकते हैं। फ़ास्ट कूलिंग के लिए बड़ा सा आइस चैम्बर मौजूद है। यह क्रॉम्पटन कूलर एडजस्टेबल स्पीड, साइलेंट ऑपरेशन, पोर्टेबल सुविधा के साथ आ रहा है।

इसकी मदद से आप ह्यूमिडिटी को कंट्रोल कर सकते हैं। अभी Amazon Sale Today में इसकी कीमत 34% कम हो गयी है। यह कूलर हनीकोंब कूलिंग पेड के साथ आता है। Crompton Desert Cooler Price: Rs 14200.

4. Livpure Desert Air Cooler- 65L 

मूव करने के लिए आपको इस होम कूलर में व्हील्स मिल जायेंगे। यह इन्वर्टर से भी चल सकता है, साथ ही चलने पर शोर भी कम करता है। इसकी कीमत Amazon Deals में 54% डिस्काउंट के बाद बेहद सस्ती हो गयी है।

स्पीड को कंट्रोल करने के लिए इस Cooler For Home में नॉब मिलती है। हाई परफॉरमेंस के लिए यह लिवप्योर कूलर हनीकोंब कूलिंग पैड और एयर स्पीड कंट्रोल के लिए 3-तरफा स्पीड सेटिंग्स के साथ आता है। Livpure Cooler Price: Rs 8199.

5. Orient 100 L Personal Air Cooler Home 

यह ओरिएंट कूलर एरोफैन टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिसमें आपको एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। चलने पर यह रूम कूलर कड़ाके की ठंडक देगा, जिससे आप कंबल ओढने पर मजबूर हो जायेंगे।

इसमें आपको 100 लीटर का बड़ा सा वाटर टैंक मिलता है, जो लंबे समय तक कूलिंग देता है। साथ ही इसको बार बार भरने की जरूरत नहीं पड़ती है। अभी इस ओरिएंट कूलर में आपको Amazon Sale Offers से तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। Orient Cooler Price: Rs 10400.

Best Air Cooler For 2024 स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Coolers

1. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Offers से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं। इस समय एयर कूलर को काफी कम दामों पर लेना का मौका मिल रहा है, जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

2. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

3. अमेज़न समर डील्स में आपको किन सामानों पर भारी छूट दे रहा है?

Amazon Deals पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh