समर सेल के लास्ट दिन कौड़ियों के भाव बिक रहे Daikin AC, 25 हजार की छूट देख लूटने की मची होड़

Amazon Sale 2024 - डाइकिन एसी को आप 25 हजार तक की छूट पर घर ला सकते हैं। आज अमेजन समर सेल का लास्ट दिन है। इसमें एयर कंडीशनर की कीमत बेहद कम हो गयी है। मिनटों में कूलिंग करने में सूटेबल ये एसी गर्मी को खात्मा करने में सक्षम हैं। साथ ही कूलिंग के लिए इनमें आपको अलग-अलग कैपेसिटी मिलती है। कीमत बढ़ने से पहले इनको घर ले आएं।

By Asha Singh Publish:Tue, 07 May 2024 11:12 AM (IST) Updated:Tue, 07 May 2024 11:12 AM (IST)
समर सेल के लास्ट दिन कौड़ियों के भाव बिक रहे Daikin AC, 25 हजार की छूट देख लूटने की मची होड़
समर सेल के लास्ट दिन कौड़ियों के भाव बिक रहे Daikin AC, 25 हजार की छूट देख लूटने की मची होड़

अमेजन ग्रेट समर सेल का आज लास्ट दिन है। इसमें आपको सभी कैटेगेरी के प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप एयर कंडीशनर लेना चाहते हैं, तो डाइकिन स्प्लिट एसी को ला सकते हैं। तपती गर्मी में तगड़ी कूलिंग दे, इस ब्रांड ने बाकि ब्रांड को पछाड़ कर, टॉप में जगह बना ली है। डाइकिन स्प्लिट एसी पर Amazon Deals ने जाते-जाते सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे दिया है।

इन एयर कंडीशनर के एक से बढ़कर एक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन है, जो कुछ ही मिनटों में कमरे को ठंडा कर, गर्मी को कोसों दूर करते हैं। आपकी डिमांड को देखते हुए इस साल 2024 की टॉप सेलिंग डाइकिन एसी के टॉप मॉडल्स को लिस्ट किया है। इनके एडवांस फीचर्स के आगे Amazon Great Summer Sale में कीमत कुछ भी नहीं है। एक साथ पेमेंट नहीं करनी है, तो नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर मिल रहा है। मई महीना चल रहा है, ऐसे में अमेजन सेल के बाद इनकी कीमत बढ़ने के पुरे चांस है। ये दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम जैसे शहरों की धधकती गर्मी में कूलिंग के लिए बेस्ट हैं।

Amazon Sale 2024 On Best Daikin AC : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर यूजर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए टॉप 5 डाइकिन एसी को लिस्ट किया है, जो Amazon Sale Offers में एक से बढ़कर एक डिस्काउंट और ऑफर के साथ आ रहे हैं। साथ ही में फ्री डिलीवरी और नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर मौजूद है।

1. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC 

यह डाइकिन एसी एक इन्वर्टर स्प्लिट एसी है, जो 3 स्टार रेटिंग के साथ आ रहा है। इसकी ट्रिपल डिस्प्ले में आप तापमान देख सकते हैं। 1.5 टन कैपेसिटी कूलिंग के लिए सूटेबल है।

इसमें क्लीन ड्यू टेक्नोलॉजी मौजूद है। Amazon Sale Today में यह 37% की छूट पर मौजूद है। यह स्प्लिट एसी चलने पर ज्यादा शोर नहीं करता है। Daikin 1.5 Ton Split AC Price: Rs 36990.

2. Daikin 0.8 Ton Speed Split AC 

25 हजार से कम कीमत पर डाइकिन एसी के लिए यह मॉडल बेस्ट है। लिस्टिंग प्राइस से इसकी कीमत Amazon Deals में 31% गिरकर, बेहद कम हो गयी है।

इसकी 0.8 टन कैपेसिटी कूलिंग के लिए सूटेबल है। इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ डाइकिन एसी गर्मी के आधार पर बिजली को एडजस्ट करता है और बिजली की अधिक खपत को रोकता है। Daikin Split AC Price: Rs 25990.

3. Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC 

यह डाइकिन एसी 5 स्टार एनर्जी रेटिंग से लैस है, जो बिजली की खपत को कम करता है। इस एयर कंडीशनर में आपको 1.5 टन कैपेसिटी मिल रही है।

खराब मौसम, परिवेश और पानी के चलते इस डाइकिन एसी में कॉपर कंडेसनर कोइल दी हुई है, जिससे एसी को जंग नहीं लगती है और न ही कोई नुकसान पहुचंता है। Amazon Sale 2024 में यह 32% छूट पर मौजूद है। Daikin 1.5 Ton Split AC Price: Rs 45490.

गलप-गलप कर अमेजन ने खाए Best AC brands के दाम! 53% तक सस्ते दाम देखने के लिए यहां क्लिक करें

4. Daikin 1 Ton Inverter Split AC 

1 टन कैपेसिटी के साथ आने वाला यह डाइकिन एसी 52 डिग्री तापमान भी जबरदस्त कूलिंग देता है। यह चलने पर शोर कम करता है, जिससे आप आराम से रात को सुकून की नींद ले सकते हैं। 32% डिस्काउंट पर डाइकिन एसी लेने के लिए Amazon Offers से ऑर्डर कर लें।

इस 3 स्टार एनर्जी रेटिंग वाला यह Inverter Split AC कूलिंग जबरदस्त करता है। कूलिंग के लिए यूज होने वाली रेफ्रिजरेंट गैस R32 पर्यावरण के अनुकूल है, जिससे ओजोन लेयर को कोई नुकसान नहीं पहुचंता है। Daikin 1 Ton Split AC Price: Rs 32990.

5. Daikin 1.5 Ton Split AC 

बढ़िया कूलिंग के लिए यह दमदार फीचर से लैस डाइकिन एसी आपको निराश नहीं करेगा। इसकी 1.5 टन कैपेसिटी अच्छा एयर फ्लो करती है और कमरे को मिनटों में ठंडा करने में सूटेबल है।

इस डाइकिन एसी में ‎इन्वर्टर कंप्रेसर, ड्राई मोड, सेल्फ डायग्नोसिस, एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर, डीह्यूमिडिफायर, डस्ट फिल्टर, फास्ट कूलिंग है। Amazon Sale Today में इसको आप 29% की छूट पर घर ला सकते हैं। Daikin 1.5 Ton Split AC Price: Rs 39340.

Amazon Sale 2024 On Best Daikin Split AC स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Amazon Sale 2024

1. अमेज़न समर सेल कब खत्म हो जाएगी?

अमेजन पर ग्रेट समर सेल 2 मई से शुरू हो चुकी है। यह Amazon Deals प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों के लिए ही है। आपको बता दें, अमेजन समर सेल का 2 मई से शुरू होकर 7 मई को खत्म हो जाएगी।

2. अमेज़न समर डील्स में आपको किन सामानों पर भारी छूट दे रहा है?

Amazon Sale Offers पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है।

3. क्या डाइकिन एसी घर के लिए एक अच्छा एसी है?

डाइकिन एयर कंडीशनर की दक्षता अच्छी होती है। कैरियर ब्रांड के एसी तेजी से ठंडा और निरार्द्रीकृत करने के लिए बनाए गए हैं। Daikin Split AC चुनने के लिए सैकड़ों विकल्प प्रदान करता है, जिससे आप घर के अंदर आराम के लिए अपनी अनूठी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने सिस्टम को आसानी से तैयार कर सकते हैं।

4. स्प्लिट एसी के क्या फायदे हैं?

ऑनलाइन मौजूद स्प्लिट एसी कम बिजली लेते हैं और बड़े कमरों को बढ़िया तरीके से ठंडा कर देते हैं। विंडो एसी की तुलना में 1.5 Ton AC कम शोर करते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh