कैमरा लवर्स कड़क ऑफर! 50000 से सस्ती कीमत पर पैनासोनिक, Canon जैसे ब्रांडेड कैमरा खरीदने का सुनहरा मौका

Amazon Sale On Best DSLR Camera फोटोग्राफी करना पसंद है तो यूजर्स के लिए बहुत ही सुनहरा मौका आ गया है। अभी Amazon Sale Today में 56% तक की छूट के साथ आने वाले ये कैमरा डिजिटल कैमरा हैं। यहां टॉप 5 कैमरा 50 हजार से सस्ती कीमत पर आ रहे हैं। इसमें आपको Canon Panasonic Kodak जैसे टॉप ब्रांड दिए गए हैं।

By Asha Singh Publish:Mon, 11 Mar 2024 10:47 AM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2024 10:47 AM (IST)
कैमरा लवर्स कड़क ऑफर! 50000 से सस्ती कीमत पर पैनासोनिक, Canon जैसे ब्रांडेड कैमरा खरीदने का सुनहरा मौका
कैमरा लवर्स कड़क ऑफर! 50000 से सस्ती कीमत पर पैनासोनिक, Canon जैसे ब्रांडेड कैमरा खरीदने का सुनहरा मौका

Amazon Sale On Best DSLR Camera : क्या आपको 50 हजार से कम कीमत पर कैमरा ख़रीदना है? इसके लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर ऑफर्स चेक कर लें। अभी अमेजन सेल में इन कैमरा की कीमत पर 50 हजार से कम है। ये dslr कैमरा 56% तक ऑफ के साथ आ रहे हैं, जो इस समय का सबसे तगड़ा डिस्काउंट है।

यहां पर यूजर्स के हिसाब से टॉप 5 कैमरा के बारे में बताया है, जो फोटोग्राफर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है। Amazon Deals में आने वाले इन Dslr कैमरे से आप क्लियर और हाई पिक्सल्स की फोटो ले सकते हैं। लाइट वेट होने की वजह से ये कैमरा पोर्टेबल हैं, जिनको आप ट्रैवलिंग या कहीं जाते समय, अपने साथ कैरी कर सकते हैं। इन डीएसएलआर कैमरे में आपको इमेजेज को जूम-इन या जूम-आउट कर सकते हैं, वहीं इफेक्ट्स और फिल्टर डालने के लिए ढेर सारे फीचर्स दिए गए हैं। छूट के साथ इन डीएसएलआर कैमरा पर अमेजन सेल में नो कॉस्ट ईएमआई और बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं।

Amazon Sale On Best DSLR Camera Under 50000 : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

तगड़े डिस्काउंट के बाद Amazon Sale Offers में इन कैमरा की कीमत बेहद कम हो गयी है। ऊपर से इनको यूजर्स ने भी पसंद किया है। 50 हजार से सस्ती कीमत पर आने वाले ये कैमरा फोटोग्राफी के लिए बेस्ट च्वाइस हैं। चलिए नजर डालते हैं किस कैमरा पर क्या अमेजन ऑफर मिल रहा है।

1. Canon Digital SLR Camera (Black) with 18-55mm is II Lens 

यह Canon Camera फोटोग्राफी के लिए 18-मेगापिक्सल एपीएस-सी-आकार सीएमओएस सेंसर और डिजिटल 4+ इमेज प्रोसेसर और 1 सेंटर क्रॉस-टाइप एएफ पॉइंट के साथ 9-पॉइंट एएफ पर आ रहा है।

स्क्रीन मोड प्रीसेट और क्रिएटिव फ़िल्टर के अलावा, EOS 3000D में 'शूट बाय एंबियंस' फ़ंक्शन शामिल है। इस वक्त Amazon Sale में कीमत बेहद कम हो गयी है। Canon Digital SLR Camera Price: Rs 35890.

2. Kodak Point & Shoot Digital Camera with 3" LCD 

यह कोडक कैमरा आपकी तस्वीरों को आपके फोटोग्राफर की इच्छानुसार क्रॉप करने, ज़ूम करने या बड़ा करने की सुविधा देता है। लिस्टिंग प्राइस से 56% सस्ती कीमत पर लेने का Amazon Sale Today बहुत ही सुनहरा मौका दे रहा है।

इसकी 3" एलसीडी स्क्रीन यह सुनिश्चित करती है कि आपको अच्छे से देख पाएं। 180 डिग्री पैनोरमा सुविधा के साथ सब कुछ कैप्चर कर सकते हैं। Kodak DSLR Camera Price: Rs 25114.

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2024 पर 39% तक की छूट पर Mi Laptops को ले आएं घर, अमेजन पर अभी चेक कर लें धांसू डील

3. Panasonic 16.00 MP 4K Mirrorless Lens Camera 

एडवांस फीचर्स और लेंस के चलते इस पैनासोनिक कैमरा पर यूजर्स को Amazon Deals में 25% का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिजिटल कैमरा में 14 से 42mm का लेंस है, जिसमें आप बढ़िया वीडियो और फोटो क्लिक कर सकते हैं।

इस पैनासोनिक डिजिटल कैमरा को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। 4K वीडियो कैप्चर करने के लिए यह 4K QHD वीडियो रिकॉर्डिंग (3840 x 2160) 25p पर तीन 4K अल्ट्रा HD कैप्चर और 50p पर फुल HD (1920 * 1080) के साथ आता है। Panasonic DSLR Camera Price: Rs 41419.

4. Canon Digital Camera EOS 

यह कैनन डिजिटल कैमरा 24.1 एमपी के साथ फुल फ्रेम एपीएस-सी सीएमओएस सेंसर के साथ आता है। इमेज प्रोसेसर के लिए DIGIC 8 दिया हुआ है जो ऑटोफोकस और बर्स्ट फोटोग्राफी की गति और सटीकता के लिए जरूरी है।

हल्के EOS R100 की 4K 25p या HD 120p में वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता को ज्यादा मनोरंजक बनाता है। Amazon Sale Offers में इसकी कीमत 31% गिर कर 50 हजार से कम हो गयी है। Canon DSLR Camera Price: Rs 44990.

5. KODAK WiFi Digital Camera 16MP

ब्लू कलर का यह KODAK Camera बहुत ही बढ़िया है। इससे आप आराम से ब्लॉगिंग और फोटोग्राफी कर सकते हैं। अमेजन सेल में इसकी कीमत 55% की छूट के बाद क हो गयी हैं।

यह 2 मीटर (6') तक वाटरप्रूफ, शॉकप्रूफ रेटिंग के साथ डस्टप्रूफ कोडक कैमरा है। इसमें आपको वाईफाई कनेक्टिविटी के लिए 1080पी फुल एचडी वीडियो दी गयी है, जो व्लॉगिंग कैमरा के लिए अच्छा ऑप्शन है। KODAK DSLR Camera Price: Rs 22157.

Amazon Sale On Best DSLR Camera Under 50000 स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh