करारे-करारे 60 हजार रुपये तक नोट बचाने हैं? तो अमेजन से Gaming Laptops को फटाफट कर लें ऑर्डर, लिस्ट में HP, Dell जैसे ब्रांड

सस्ते दाम में गेमिंग लैपटॉप लेना चाहते हैं? अमेजन ने ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए टॉप ब्रांड के गेमिंग लैपटॉप की कीमत को 45% तक कम कर दिया है। ये लैपटॉप यूजर्स की गेमिंग डिमांड को पूरा करते हैं। Amazon Sale Today की इस लिस्ट में आपको डैल लिनोवो एचपी जैसे तगड़े लैपटॉप सस्ते में मिल रहे हैं तो फटाफट से मौके का फायदा उठा लें।

By Asha Singh Publish:Wed, 03 Apr 2024 10:42 AM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 10:42 AM (IST)
करारे-करारे 60 हजार रुपये तक नोट बचाने हैं? तो अमेजन से Gaming Laptops को फटाफट कर लें ऑर्डर, लिस्ट में HP, Dell जैसे ब्रांड
करारे-करारे 60 हजार रुपये तक नोट बचाने हैं? तो अमेजन से Gaming Laptops को फटाफट कर लें ऑर्डर, लिस्ट में HP, Dell जैसे ब्रांड

ऑनलाइन गेमिंग स्ट्रीम करते हैं, लेकिन लैपटॉप बीच में हैंग हो जाता है या फिर हीट की समस्या आ जाती है। इससे बचने के लिए अच्छा सा गेमिंग लैपटॉप तलाश रहे हैं? बता दें अमेजन ने यूजर्स को 45% की छूट का मौका दिया है, तो Amazon Deals में आप प्रीमियम क्वालिटी के गेमिंग लैपटॉप को सस्ती कीमत पर ला सकते हैं। साथ ही इनमें रैम के लिए 16 जीबी का स्पेस दिया गया है।

इन लैपटॉप के एडवांस फीचर्स गेमिंग का मजा डबल कर देते हैं। साथ हीपॉवरफुल प्रोसेसर होने से हैंग या हीट की समस्या नहीं होती है। ऊपर से बैटरी भी अच्छा पॉवर बैकअप देती है। सभी प्रॉब्लम के लिए ये गेमिंग लैपटॉप बेस्ट ऑप्शन हैं। इनको लिस्टिंग प्राइस से कई हजार रुपये की छूट पर ऑर्डर करने के लिए अमेजन सेल का फायदा उठा सकते हैं। वहीं इनमें आपको डेडिकेटेड ग्राफ़िक्स दी गई है जिसकी मदद से आप आसानी से गेम्स खेल सकते हैं। चलिए देखते हैं Amazon Offers में कौन-कौन से लैपटॉप मिल रहे हैं।

Gaming Laptops पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

यहां पर यूजर्स की जरूरत के अनुसार आने वाले बेस्ट लैपटॉप को लिस्ट किया है, जिनके फीचर्स बहुत ही दमदार है। हाई परफार्मिंग वाले ये गेमिंग लैपटॉप ट्रेंडी गेमिंग के मजे को डबल कर देते हैं। Amazon Sale Offers में इनको तगड़ी छूट पर लेने के लिए नीचे लिस्ट पर नजर डाल लें।

1. HP Victus Gaming Laptop 

यह एचपी गेमिंग लैपटॉप 16 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आता है, जिसमें 16 जीबी रैम के लिए स्पेस दिया गया है। इससे हेवी से हेवी गेम लोड होने में ज्यादा समय नहीं लेता है।

इसका बैकलाइट कीबोर्ड कलरफुल लाइट के साथ आ रहा है, जो गेमिंग का माहौल बना देता है। इसको आप Amazon Sale में 17% छूट पर ला सकते हैं। HP Gaming Laptop Price: Rs 82990.

2. ASUS 2-in-1 Gaming Laptop 

120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आने वाले इस आसुस गेमिंग लैपटॉप की स्क्रीन लैग नहीं करती है। 44% डिस्काउंट पर ऑर्डर करने के लिए Amazon Deals Today का फायदा उठा लें।

यह आसुस लैपटॉप फास्ट और एफिशियंट गेमिंग परफॉर्मेंस डिलीवर करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए इसमें विंडोज 11 होम दिया हुआ है। ASUS Gaming Laptop Price: Rs 84990.

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2024 : IPL 2024 सीजन के लिए लाइव हुई Television सेल! 56% तक छूट पर Android Smart TV को खरीद घर पर ही लें स्टेडियम का मजा

3. Dell G15-5530 Gaming Laptop 

गेमिंग लैपटॉप के लिए डैल ब्रांड का यह लैपटॉप बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इसका इंटेल कोर i5 प्रोसेसर लैपटॉप को हैंग होने नहीं देता है। साथ ही देखने के लिए बड़ी सी 15.6 इंच की डिस्प्ले मिलती है।

यह गेमिंग लैपटॉप एफएचडी, माइक्रो-एज डिस्प्ले, चमक विरोधी, बैक लाइट वाला कीबोर्ड और न्यूमेरिक कीपैड के साथ आ रहा है। लिस्टिंग प्राइस से 25% बचत पर लेने के लिए Amazon Sale Today से फटाफट बुक कर लें। Dell Gaming Laptop Price: Rs 79990.

4. Lenovo IdeaPad Gaming Laptop 

लैपटॉप के साथ गेमिंग पास भी मिल जाये तो क्या ही कहना। कुछ इसी तरह का ऑफर इस लेनोवो गेमिंग लैपटॉप के साथ मिल रहा है। इसको अभी Amazon Sale Offers में 30% छूट के साथ 3 महीने का गेम पास भी ले सकते हैं वो भी फ्री में।

बेहतरीन साउंड सिस्टम और क्लियर विजन के साथ यह लिनोवो लैपटॉप गेमिंग के लिए बेस्ट है। आसान ऑपरेट करने के लिए अलेक्सा के साथ काम करता है। Lenovo IdeaPad Gaming Laptop Price: Rs 69990.

5. MSI Gaming Laptop (16GB/512GB)

बजट में गेमिंग लैपटॉप लेने के लिए आप इस एमएसआई लैपटॉप को ले सकते हैं। फ्लिकर फ्री काम करने के लिए इसकी स्क्रीन का रिफ्रेश रेट काफी अच्छा है।

यह 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। अभी इसकी कीमत Amazon Offers में 45% तक गिर कर बेहद कम हो गयी है। MSI Laptop Price: Rs 44990.

FAQ : Amazon Sale 2024 On Best Gaming Laptops पर पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही प्राइम मेंबर्स, सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से Amazon Sale Today से उठा सकते हैं।

2. अभी अमेजन सेल में गेमिंग लैपटॉप पर सबसे ज्यादा कितने % डिस्काउंट मिल रहा है?

आज चल रही Amazon Deals में एंड्राइड टीवी को आप अधिकतम 45% तक छूट पर ला सकते हैं।

3. क्या गेमिंग लैपटॉप के लिए 8 जीबी रैम ठीक है?

आम तौर पर, हम कंप्यूटर उपयोग और इंटरनेट ब्राउज़िंग के लिए 8 GB रैम, स्प्रेडशीट और अन्य कार्यालय कार्यक्रमों के लिए 16 जीबी और गेमर्स और मल्टीमीडिया क्रिएटर्स के लिए कम से कम 32 जीबी रैम की सलाह देते हैं। आप अपने Gaming Laptop का उपयोग कैसे करते हैं यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपको कितनी रैम की आवश्यकता है, इसलिए इसे एक दिशानिर्देश के रूप में उपयोग करें।

4. अमेजन सेल ऑफर्स में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Sale Offers सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Amazon Sale 2024 On Best Gaming Laptops पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh