सस्ते में चाहिए i7 Laptop? 42% तक कम दाम में अमेजन का यह ऑफर देखें, लल्लनटॉप फीचर्स उड़ा देंगे होश

i7 Laptops पर डिस्काउंट की झड़ी लग चुकी है। अमेजन सेल में इनकी कीमत में 42% तक गिरावट देखने को मिली है। इस लिस्ट में आपको Hp lenovo और डैल जैसे टॉप ब्रांडेड लैपटॉप मिल रहे हैं जो i7 प्रोसेसर के साथ आ रहे हैं। ऊपर से इनकी बड़ी डिस्प्ले पर्सनली और प्रोफेशनली वर्क के लिए बेस्ट है। Amazon Sale 2024 खत्म होने से पहले नजर डाल लें।

By Asha Singh Publish:Mon, 08 Apr 2024 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2024 11:00 AM (IST)
सस्ते में चाहिए i7 Laptop? 42% तक कम दाम में अमेजन का यह ऑफर देखें, लल्लनटॉप फीचर्स उड़ा देंगे होश
सस्ते में चाहिए i7 Laptop? 42% तक कम दाम में अमेजन का यह ऑफर देखें, लल्लनटॉप फीचर्स उड़ा देंगे होश

अमेजन सेल अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर ऑफर्स निकालता रहता है, जिससे यूजर्स को शॉपिंग करने पर बड़ी बचत होती है। आज का ऑफर i7 लैपटॉप पर आया है। इन लैपटॉप की कीमत Amazon Deals में 42% तक कम हो गया है। ये लैपटॉप कोई ऐसे-वैसे नहीं हैं, टॉप ब्रांडेड हैं - जिसमें Hp, Dell, Lenovo जैसे लैपटॉप शामिल हैं।

ये लैपटॉप पॉवरफुल बैटरी के साथ आ रहे हैं, जो लंबे समय तक पॉवर बैकअप देते हैं। एडवांस फीचर्स के चलते आप हैवी गेमिंग, कोडिंग, एडिटिंग और ग्राफ़िक्स जैसे काम आसानी से कर सकते हैं। अमेजन सेल में इन Best i7 Laptops की कीमत पर तगड़ा डिस्काउंट देख यूजर्स के बीच हल्ला मच गया है। इन लैपटॉप में फुल एचडी 15.6" आईपीएस डिस्प्ले दी गयी है। इनमें से कुछ लैपटॉप तो 2 इन 1 लैपटॉप है, जिनको टच या कीपैड से कंट्रोल कर सकते हैं। चलिए देखते हैं क्या ऑफर शामिल है?

i7 Laptops पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

यूजर्स की डिमांड के चलते टॉप i7 लैपटॉप को लिस्ट किया है, जिनके फीचर्स कमाल के हैं। ये i7 Laptop अच्छी स्पेसिफिकेशन और फास्ट प्रोसेसर वाले हैं, जो लंबी बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। इनको ऑर्डर करने पर आपको फ्री डेलिवरी मिलेगी।

1. HP Pavilion i7 2in1 Laptop 

यह 2 इन वन लैपटॉप है, जिसको आप टच से ऑपरेट कर सकते हैं। स्पेस के लिए यह एचपी लैपटॉप 16GB रैम और 512 जीबी मेमोरी के साथ आ रहा है।

यह लैपटॉप गेमिंग, ऑनलाइन मीटिंग, प्रोफेशनल वर्क और पर्सनल यूज के लिए बेस्ट हैं। Amazon Sale 2024 में इसकी कीमत 34% तक सस्ती हो गयी है। HP Pavilion Laptop Price: Rs 66290.

2. Dell Inspiron Laptop, 13th Gen Intel Core i7 

i7 प्रोसेसर के साथ आने वाला यह डैल लैपटॉप जल्दी से हैंग नहीं होता है। 19% की छूट पर लैपटॉप लेना है, तो Amazon Sale Today से ऑर्डर कर सकते हैं। यह लम्बे समय तक काम करने के लिए कम्पैटिबल है।

इस डैल लैपटॉप को बिना हैंग हुए घंटों स्मूदली काम करने के लिए जाना जाता है, इसीलिए यह बेस्ट सेलिंग लैपटॉप है। यह 14 इंच की डिस्प्ले के साथ आ रहा है। Dell Laptop Price: Rs 86490.

3. Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i7 Laptop 

3 महीने का गेम पास के साथ आने वाले इस लिनोवो लैपटॉप को यूज करना बेहद आसान है। यह Lenovo i7 Laptop थिन और लाइट लैपटॉप है, जिसको कैरी करना आसान है। इस गेमिंग लैपटॉप में आप घंटों गेमिंग स्ट्रीम कर सकते हैं।

512 जीबी एसएसडी, ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए विंडोज 11/ऑफिस 2021 दिया गया है। इसकी 15.6 इंच, एफएचडी एलईडी डिस्प्ले है, जिसकी कीमत Amazon Sale Offers में 25% तक कम हो गयी है। Lenovo i7 Laptop Price: Rs 62449.

4. ASUS Vivobook 15, Intel Core i7 Laptop 

यह आसुस लैपटॉप 16 जीबी रैम के साथ आता है, जो जल्दी से हैंग नहीं होता है। 20% छूट पर यह लैपटॉप लेना है, तो अमेजन सेल से आर्डर कर लें।

फ़ास्ट और स्मूदली काम करने के लिए यह आसुस लैपटॉप विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम और तगड़े प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें बैकलिट कीबोर्ड दिया गया है। ASUS Laptop Price: Rs 64990.

5. MSI Modern 14, i7 Laptop 

स्मूदली काम करने के लिए यह i7 लैपटॉप विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इसकी बैटरी एक बार चार्जिंग पर अच्छा बैकअप देती है।

लिस्टिंग प्राइस से 37% बचत पर लेना है, तो Amazon Sale Offers से ऑर्डर कर लें। वजन में हल्के और पावरफुल परफॉर्मेंस वाले इस MSI लैपटॉप को कैरी करना आसान है। MSI i7 Laptop Price: Rs 49990.

FAQ : Amazon Sale 2024 On i7 Laptops

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Deals में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Sale 2024 से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलता है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Sale Today सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

4. अमेजन सेल में i7 लैपटॉप पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

अमेज पर चल रही Amazon Offers में आप ब्रांडेड लैपटॉप को 42% की छूट पर ले सकते हैं.

Amazon Sale 2024 On i7 Laptops स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh