भागती सर्दी का ऑफर ही सही! अभी करें LG Window AC 1.5 Ton को ऑर्डर और Amazon पर पाएं आधे से भी ज्यादा की छूट

Amazon Sale On LG Window AC 1.5 Ton - सर्दी लगभग जा चुकी है और गर्मियों ने अभी से अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसी सिचुएशन में घर या फिर आफिस में आराम पाने के लिए एक अच्छी क्वालिटी वाले एयर कंडीशनर का होना बहुत ही जरूरी है। हालाँकि जब हमें अपने लिए एक नए एयर कंडीशनर के खरीददारी की बात आती है तो कई कन्फ्यूजन होती है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 29 Mar 2024 12:06 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 12:06 PM (IST)
भागती सर्दी का ऑफर ही सही! अभी करें LG Window AC 1.5 Ton को ऑर्डर और Amazon पर पाएं आधे से भी ज्यादा की छूट
भागती सर्दी का ऑफर ही सही! अभी करें LG Window AC 1.5 Ton को ऑर्डर और Amazon पर पाएं आधे से भी ज्यादा की छूट

Amazon Sale On LG Window AC 1.5 Ton: सर्दी लगभग जा चुकी है और गर्मियों ने अभी से अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसी सिचुएशन में घर या फिर आफिस में आराम पाने के लिए एक अच्छी क्वालिटी वाले एयर कंडीशनर का होना बहुत ही जरूरी है। हालाँकि जब हमें अपने लिए एक नए एयर कंडीशनर के खरीददारी की बात आती है, तो बहुत सारी कन्फ्यूजन हो जाती है, जिसमें सबसे कॉमन ब्रांड को लेकर होता है और दूसरा उसकी कीमत को लेकर होता है। ऐसे में हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एलजी भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे एसी ब्रांड में से एक है और दूसरा एक नए Amazon Deals के साथ इसकी खरीद पर भारी छूट दिया जा रहा है।

जी हां. एलजी भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे Air Conditioner Brands में से एक है और अगर Amazon Sale 2024 के साथ LG 1.5 Ton Window AC की खरीद पर 50 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश किया जा रहा है। इन विंडो एसी को कई कन्वर्टिबल मोड के साथ पेश किया जाता है, जो कि आपको डिजायर्ड कूलिंग देने का कार्य करते हैं। साथ ही इन्हें एचडी फिल्टर मिलता है, जो कि हवा को साफ करने का काम करते हैं। ये बिजली की कम खपत पर जोरदार कूलिंग देते हैं।

Best LG Window AC 1.5 Ton पर Amazon Sale का डिस्काउंट

यूं तो इस Amazon Deals के साथ एलजी ब्रांड के स्प्लिट एसी और विंडो एसी की एक लंबी रेंज पर छूट उपलब्ध है, लेकिन यहां पर हम आपको कुछ चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. LG 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Window AC -53% की छूट

इस Amazon Offers के साथ 1.5 टन की क्षमता वाले इस एसी की खरीद पर सबसे ज्यादा 53 प्रतिशत की छूट दिया जा रहा है और इसे कनवर्टिबल 4 इन 1 कूलिंग मोड दिया गया है, जो कि यूजर्स को डिजायर्ड कूलिंग देता है।

इसे आपकी सुविधा के लिए 4 वे एयर स्विंग और एचडी फिल्टर दिया गया है। यह एसी 150 से लेकर 180 वर्ग फुट तक की साइज वाले रूम के लिए आदर्श है और इसका नॉइज लेवल 44 (dB) है। LG AC Price: Rs 35,999.

लगे हाथ Amazon Sale 2024 On Best Lloyd AC 1.5 Ton की भी करें जांच.

2. LG 1.5 Ton 5 Star Inverter Window AC -51% की छूट

अगर आपके कमरे का साइज 180 वर्ग फुट तक है, जो इस एयर कंडीशनर पर आपको विचार करना चाहिए। इस LG Window AC 1.5 Ton को एआई ऑटो कूलिंग मिलता है, जो कि कमरे की स्थितियों और इस्तेमाल के पैटर्न का आकलन कर सकता है।

साथ ही ऑटोमेटिक रूप से आपके तापमान वरीयता के आधार पर आदर्श मोड का चयन कर सकता है। इस तरह यह एसी परेशानी मुक्त, जल्दी और आरामदायक कूलिंग अनुभव प्रदान करता है। LG Window AC Price: Rs 39,499.

3. LG DUAL Inverter 1.5 Ton Window AC -47% की छूट

इस एयर कंडीशनर को किसी भी समय और कहीं से भी आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। साथ ही निगरानी कर सकता है। चलते समय आपको इसका मोड बदल सकते हैं या तापमान सेट कर सकते हैं।

यह एलजी विंडो एयर कंडीशनर आपके विंडो फ्रेम से पूरी तरह मेल खाने के लिए पावरफुल परफॉर्मेंस और स्थिर स्थायित्व को जोड़ता है। विभिन्न मॉडल यह सुनिश्चित करते हैं कि आराम की मात्रा से कोई समझौता किए बिना ऊर्जा का अधिकतम इस्तेमाल सुनिश्चित किया जाता है। LG Window AC Price: Rs 41,995.

4. LG 1.5 Ton 5 Star Window AC -44% की छूट

इस एसी को एंटी वायरस प्रोटेक्शन के साथ एचडी फिल्टर और कनवर्टिबल 4 इन 1 कूलिंग मोड के साथ पेश किया जाता है, जो कि एलजी आवश्यकता पड़ने पर हमारी एयर कंडीशनिंग आवश्यकताओं का एक आदर्श उदाहरण है।

यह मॉडल यह सुनिश्चित करता है कि आराम की मात्रा से कोई समझौता किए बिना बिजली की बचत भी हो। LG इसे BLDC मोटर और DUAL इन्वर्टर कंप्रेसर की बदौलत 44dB* तक का कम शोर करता है, जो कि सुचारू संचालन के लिए अनावश्यक शोर को खत्म करते हैं, जिस पर आप शायद ही ध्यान देंगे। LG AC Price: Rs 37,999.

5. LG 1.5 Ton 3 Star Inverter Window AC -30% की छूट

इस एयर कंडीशनर को इस Amazon Sale के साथ इस Window AC 1.5 Ton की खरीद पर 30 प्रतिशत की छूट के साथ पेश किया जाता है।

इस एलजी विंडो एसी 4 इन 1 कूलिंग मोड के साथ आता है, जो कि डिजायर्ड कूलिंग प्रदान करते हैं। इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यह एक 3 स्टार की पावर रेटिंग वाला प्रोडक्ट है। LG Window AC Price: Rs 34,990.

अमेजन स्टोर पर सभी LG Air Conditioner के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey