ऑफर्स का विस्फोट! बारिश में बह गए महंगे-महंगे Refrigerator के दाम और अमेज़न ने की 15 हज़ार से भी कम कीमत

यहां आपको 15 हज़ार से कम कीमत वाले Best Refrigerator In India के बारे में बताया जा रहा है जो अपनी हाई परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। स्टाइलिश सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर लाइट जाने पर घर के इन्वर्टर के साथ अपने कनेक्ट हो जाते हैं। बेहतर एफिशिएंसी और ड्यूरेबिलिटी की वजह से यूज़र्स ने भी इन्हें काफी पसंद किया है तो फायदा उठाएं अमेज़न की ख़ास डील का।

By Sonali Publish:Thu, 06 Jun 2024 11:14 AM (IST) Updated:Thu, 06 Jun 2024 11:14 AM (IST)
ऑफर्स का विस्फोट! बारिश में बह गए महंगे-महंगे Refrigerator के दाम और अमेज़न ने की 15 हज़ार से भी कम कीमत
ऑफर्स का विस्फोट! बारिश में बह गए महंगे-महंगे Refrigerator के दाम और अमेज़न ने की 15 हज़ार से भी कम कीमत

घर का पुराना रेफ़्रिजरेटर खराब हो गया है? ऐसे में एक नए रेफ़्रिजरेटर की तलाश कर रहे हैं? अगर हाँ तो जल्दी से फायदा उठा लें अमेज़न पर चल रही ख़ास डील का जिसमें 15 हज़ार से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ़्रिजरेटर आपके लिए पेश किया जा रहे हैं। इनमें लगा डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर सबसे कम बिजली को खर्च करता है साथ ही कम शोर और लंबे टाइम तक चलने वाली कूलिंग का एक्सपीरियंस देता है। इनके लिए अलग से वोल्टेज स्टेबिलाइजर को लेने की भी जरूरत नहीं होती है। डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर बिजली कटौती के दौरान होम इन्वर्टर से ऑटो कनेक्ट हो जाते हैं। बेहतर एफिशिएंसी और ड्यूरेबिलिटी की वजह से ये काफी विश्वसनीय साबित होते हैं।

ये फलों और सब्जियों को लंबे टाइम तक फ्रेश रखते हैं साथ ही बर्फ को भी तेजी से जमा देते हैं इसके अलावा रेफ़्रिजरेटर को ड्रिंक्स भी कुछ ही टाइम में ठंडी कर देते हैं। इनमें आसान मैनुअल डीफ्रॉस्टिंग सिस्टम दिया गया है, जिससे बर्फ बिल्ड-अप को रोका जा सकता है। इनमें बैक्टीरिया भी नहीं जाते हैं और फ़ूड लंबे टाइम तक खराब नहीं होता है। यूज़र्स ने भी बेस्ट रेफ्रिजरेटर को टॉप रेटिंग्स दी है।

15 हज़ार से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ़्रिजरेटर (Amazon Sale 2024 On Best Refrigerator Under 15000) : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हाई परफॉर्म देने की वजह से सैमसंग, गोदरेज, वर्लपूल, हायर जैसे नामी ब्रांड्स के ये रेफ्रिजरेटर खूब पसंद किये जा रहे हैं, तो फायदा उठा लें Amazon Deals का।

1. Samsung 183 L 2 Star Single Door Refrigerator

स्टाइलिश सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर में लगा डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर कम बिजली को खर्च करता है साथ ही कम शोर करते हुए लंबे टाइम तक कूलिंग देता है। फ्रिज में खाने की फ्रेशनेस काफी दिन तक बनी रहती है और ड्रिंक्स भी कुछ ही टाइम में ठंडी हो जाती है। इसके लिए अलग से वोल्टेज स्टेबिलाइजर की जरूरत नहीं होती है।

बेहतर एफिशिएंसी और ड्यूरेबिलिटी वाला रेफ्रिजरेटर आपको Amazon Sale Today की खास डील पर 21% की छूट के साथ मिल रहा है। Samsung Refrigerator Price: Rs 14,190.

2. Whirlpool 184 L 2 Star Single Door Fridge

इंटेलिसेंस इन्वर्टर टेक्नोलॉजी वाला सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर बिजली कटौती के दौरान 9 घंटे तक कूलिंग रिटेंशन देता है। इसमें आसान मैनुअल डीफ्रॉस्टिंग सिस्टम दिया गया है। 2L की बोतल को रखने के लिए फ्रिज में जंबो स्टोरेज मिलती है साथ ही बड़ी सब्जी क्रिस्पर भी मिलती है।

इसमें इंसुलेटेड कैपिलरी टेक्नोलॉजी मिलती है साथ ही रेफ्रिजरेटर को होम इन्वर्टर से ऑटो कनेक्ट किया जा सकता है। 22% डिस्काउंट के साथ आप फ्रिज को अभी ऑर्डर कर सकते हैं। Whirlpool Refrigerator Price: Rs 11,990.

3. Godrej 183 L 3 Star Single Door Refrigerator

डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर दिखने में काफी स्टाइलिश है। आसान सफाई के लिए लंबे रेफ्रिजरेटर बेस की सुविधा दी गई है। इसमें आ रही फ़ार्म फ्रेश क्रिस्पर टेक्नोलॉजी की मदद से फलों और सब्जियों को लंबे टाइम तक फ्रेश रखा जा सकता है। फ्रिज में लंबे टाइम तक कूलिंग लॉक रहती है।

3 स्टार रेटिंग्स वाला रेफ्रिजरेटर कम बिजली को खर्च करता है और आप इसे Amazon Sale Offers से 35% ऑफ पर अभी खरीद सकते हैं। यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। Godrej Refrigerator Price: Rs 13,990.

4. Haier 175 L 2 Star Single Door Fridge

नए रेड स्टील पैटर्न के साथ स्टाइलिश सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर पावरफुल कूलिंग देता है। इसमें डायमंड एज फ्रीजिंग टेक्नोलॉजी दी गई है साथ ही इसमें एंटी बैक्टीरियल गैस्केट आता है, जो बैक्टीरिया को फ्रिज में जाने से रोकता है। इसे होम इन्वर्टर से ऑटो कनेक्ट किया जा सकता है।

स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन करने वाला रेफ्रिजरेटर सब्जियों और खाने की अलग-अलग चीजों को लंबे टाइम तक फ्रेश रखता है और रेफ्रिजरेटर Amazon Sale 2024 की ख़ास डील पर 30% की छूट पर उपलब्ध है। Haier Refrigerator Price: Rs 11,690.

और पढ़ें: एलजी स्प्लिट एसी पर अमेज़न सेल 2024 (Amazon Sale 2024 On LG Split AC) यहां क्लिक करें। 

5. Whirlpool 184 L 4 Star Best Refrigerator

हनी कॉम्ब लॉक इन टेक्नोलॉजी और क्विक चिल ज़ोन फीचर वाला रेफ्रिजरेटर लीग जाने पर होम इन्वर्टर से अपने आप कनेक्ट हो जाता है। बड़ी बोतल को रखने के लिए इसमें जंबो स्टोरेज दी गई है साथ ही बड़ी सब्जी क्रिस्पर भी मिलती है। इसमें आ रहे ख़ास फीचर की वजह से बिजली कटौती के दौरान रेफ्रिजरेटर में 9 घंटे तक कूलिंग बनी रहती है।

Best Fridge In India में आसान मैनुअल डीफ्रॉस्टिंग सिस्टम दिया गया है और आप इसे 31% की छूट के साथ अभी घर ला सकते हैं। इसे यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है। Whirlpool Refrigerator Price: Rs 14,990.

Amazon Sale 2024 On Best Refrigerator Under 15000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: 15 हज़ार से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ़्रिजरेटर

1. फ्रिज कितने सालों तक चल सकता है?

अगर आप Best Fridge In India का बेहतर रखरखाव करते हैं, तो औसत लाइफ 15 सालों तक की हो सकती है।

2. फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर का क्या मतलब है?

फ्रॉस्ट फ्री Best Refrigerator In India में ऑटो डिफ्रॉस्ट फंक्शन होता है, जिससे फ्रीजर में बर्फ बिल्ड-अप नहीं होती है।

3. 15 हज़ार से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ़्रिजरेटर के लिए कौन-सा ब्रांड बेहतर है?

सैमसंग, गोदरेज, वर्लपूल, हायर जैसे नामी ब्रांड्स 15 हज़ार से कम कीमत वाले बेस्ट रेफ़्रिजरेटर के लिए बेस्ट है, ऐसे में अगर आप एक अच्छा-सा रेफ़्रिजरेटर देख रहे हैं, तो Amazon Deals Today का फायदा उठा सकते हैं।

4. रेफ्रिजरेटर में डिजिटल इनवर्टर कंप्रेसर क्या काम करता है?

Amazon Sale Offers पर मिलने वाले सभी रेफ्रिजरेटर में डिजिटल इनवर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे बिजली की काफी बचत होती है साथ ही आवाज कम होती है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali