ब्रांडेड वाशिंग मशीन लेने में नहीं होगी अब परेशानी! अमेज़न लाया Samsung Washing Machine पर 36% की छूट और कई बड़े ऑफर

एक एफिशिएंट और किफायती वाशिंग मशीन की तलाश कर रहे हैं तो यहां देखें सैमसंग मशीन के बेस्ट ऑप्शन जो एनर्जी एफिशिएंट हैं। इनमें अलग-अलग वॉश प्रोग्राम की अच्छी रेंज दी गई है। एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट फीचर्स के कारण मशीन सभी तरह के फैब्रिक वाले कपड़ों को आसानी से वॉश कर सकती हैं तो आप फटाफट फायदा उठा लें Amazon Sale Offers का।

By Sonali Publish:Mon, 24 Jun 2024 11:21 AM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 11:21 AM (IST)
ब्रांडेड वाशिंग मशीन लेने में नहीं होगी अब परेशानी! अमेज़न लाया Samsung Washing Machine पर 36% की छूट और कई बड़े ऑफर
ब्रांडेड वाशिंग मशीन लेने में नहीं होगी अब परेशानी! अमेज़न लाया Samsung Washing Machine पर 36% की छूट और कई बड़े ऑफर

यहां हम आपके लिए सैमसंग वाशिंग मशीन की ख़ास रेंज लेकर आएं हैं, जो अमेज़न की सेल में आपको एकदम किफायती दामों पर मिल रही हैं। ये टिकाऊ और एफिशिएंट होने के साथ ही लेटेस्ट फीचर्स और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस हैं। मशीन में काफी सारे वॉश प्रोग्राम दिए गए हैं, जो अलग-अलग फैब्रिक वाले कपड़ों को धोने के लिए काम आते हैं। सैमसंग की मशीन में स्टेनलेस स्टील डायमंड ड्रम दिया गया है, जिससे कपड़े सॉफ्ट रहते हैं और उनकी कलर क्वालिटी को भी कोई नुकसान नहीं होता है। यूज़र्स ने भी इन मशीन को टॉप रेटिंग्स दी है साथ ही ये अच्छी वारंटी के साथ आती हैं।

5 स्टार एनर्जी रेटिंग्स के साथ आ रही है एनर्जी एफिशिएंट मशीन बिजली बिल के साथ पानी और डिटर्जेंट को भी खूब बचाती हैं। वाशिंग मशीन में मैजिक फ़िल्टर, ऑटो रीस्टार्ट, वाटरफॉल टेक्नोलॉजी और ईको बबल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं, जो आपके वाशिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बना देते हैं। वाशिंग मशीन में लेटेस्ट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे वाइब्रेशन और आवाज कम होती है साथ ही मशीन को लाइफ भी बढ़ जाती है साथ ही इनमें कपड़ों को धोना भी काफी आसान है।

अमेज़न सेल 2024 पर सैमसंग वाशिंग मशीन (Amazon Sale 2024 On Samsung Washing Machine): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

नए ड्राइंग सिस्टम के कारण मशीन में कपड़े तेजी से सूख जाते हैं, तो आप देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को और फायदा उठायें Amazon Deals का।

1. Samsung 7 kg Top Load Washing Machine

सैमसंग की टॉप लोड वाशिंग मशीन काफी टिकाऊ, एफिशिएंट और किफायती है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस और सुविधा के साथ आती है साथ ही इसकी एडवांस टेक्नोलॉजी आपकी वाशिंग जरूरतों को पूरा करती है। मशीन में क्विक वॉश, ईको ड्रम क्लीन, प्री-वॉश, कॉटन और डेलिकेट जैसे कई वॉशिंग प्रोग्राम क रेंज दी गई है।

वाशिंग मशीन का चाइल्ड लॉक फीचर काफी मददगार है साथ ही अमेज़न की खास सेल से इस मशीन को 25% की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। Samsung Washing Machine Price: Rs 15,690.

2. Samsung 8 kg 5 star Fully Automatic Washing Machine

लेटेस्ट इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आ रही वाशिंग मशीन एनर्जी एफिशिएंसी के मामले में बेस्ट है साथ ही इसमें AI कंट्रोल और Wi-Fi की सुविधा दी गई है। मशीन में एलईडी पैनल के साथ डिले एंड और चाइल्ड लॉक फीचर आपको मिल जाता है। कपड़ों को अच्छे से साफ़ करने के लिए मशीन हाइजीन स्टीम फीचर से लैस है।

सैमसंग की इस मशीन में स्टेनलेस स्टील डायमंड ड्रम दिया गया है, जिससे कपड़ों की सॉफ्टनेस बनी रहती है और आप Amazon Sale Today से इस मशीन को 36% की छूट पर खरीद सकते हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 35,990.

3. Samsung 9 kg 5 star Best Washing Machine

डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी से लैस वाशिंग मशीन काफी कम शोर करती है और बिजली को भी काफी बचाती है और इसमें इको बबल टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जिससे कपड़े अच्छे तरीके से वॉश होते हैं। नए डिजाइन और एडवांस्ड फीचर्स के साथ मशीन हाई परफॉर्मेंस देती है।

मशीन में 10 वॉश प्रोग्राम दिए गए हैं साथ ही एनर्जी एफिशिएंट होने के कारण मशीन बिजली की खूब बचत करती है और इसे आप 21% डिस्काउंट पर अभी घर ला सकते हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 23,990.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर बेस्ट एचपी लैपटॉप की कीमत (Amazon Sale 2024 On HP Laptop Price) यहां क्लिक करें। 

4. Samsung 9.5 Kg 5 Star Top Load Washing Machine

कपड़ों को पूरी तरीके से साफ़ करने के लिए और उन्हें नुकसान से बचाने के लिए मशीन में हेक्सा स्टॉर्म पल्सेटर की सुविधा दी गई है साथ ही इसमें दिया गया मैजिक मिक्सर फीचर पानी में डिटर्जेंट अच्छे से घोलता है। मशीन में मैजिक फ़िल्टर दिया गया है, जो आपके कपड़ों से निकलने वाले लिंट और फ़्लफ़ को इफेक्टिव तरीके से इकट्ठा करता है।

मशीन में एयर टर्बो ड्राइंग सिस्टम दिया गया है, जो मशीन में से सारा पानी निकालकर उसे सुखा देता है और Amazon Deals Today पर वाशिंग मशीन 21% की छूट पर उपलब्ध है। Samsung Washing Machine Price: Rs 23,990.

5. Samsung 8 kg 5 star Fully Automatic Washing Machine

5 स्टार रेटिंग के साथ आ रही हाई परफॉर्मेंस वाली वाशिंग मशीन एनर्जी एफिशिएंट है। इसमें डिजिटल इनवर्टर मोटर दी गई है, जिससे मशीन कम वाइब्रेशन और आवाज करती है साथ ही इसकी लाइफ भी बढ़ जाती है। Best Washing Machine का डायमंड ड्रम वाशिंग के दौरान कपड़ों को नुकसान से बचाता है।

अमेज़न की ख़ास सेल में वाशिंग मशीन 28% की छूट के साथ पेश की जा रही है और यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है साथ ही मशीन अच्छी वारंटी के साथ आ रही है। Samsung Washing Machine Price: Rs 19,490.

Amazon Sale 2024 On Samsung Washing Machine: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर सैमसंग वाशिंग मशीन

1. क्या अमेज़न की सेल से वाशिंग मशीन ऑर्डर करने पर फ्री डिलीवरी की सुविधा मिल जाएंगी?

जी हाँ, Amazon Deals Today से अगर आप वाशिंग मशीन को ऑर्डर करते हैं तो फ्री डिलीवरी की सुविधा मिल जाएंगी।

2. अमेज़न की सेल 2024 में ईएमआई की सुविधा दी जा रही है?

जी हाँ, Amazon Sale Offers में इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर होम एंड किचन, लार्ज अप्लायंसेज जैसे कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर ईएमआई की सुविधा दी जा रही है।

3. सैमसंग की कौन-सी सैमसंग वाशिंग मशीन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है?

यहां आपको सैमसंग की Best Washing Machines के चुनिंदा ऑप्शन पेश किये जा रहे हैं, जिन पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है साथ ही डील्स और अमेजिंग ऑफर्स का फायदा भी आप उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali