छप्पड़फाड़ डिस्काउंट ऑफर! 57% तक की छूट पर Best Sketcher Shoes का आया लेटेस्ट कलेक्शन, अमेजन सेल से आज ही खरीदें

Best Sketcher Shoes को घर लाने का प्लान है तो अमेजन सेल आपके लिए शानदार मौका लेकर आया है। इस सेल में स्केचर्स शूज की कीमत 57% छूट के बाद आधी हो गयी है। पहनने में कम्फर्टेबल ये शूज एकदम स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देते हैं। खास बात है कि Amazon Sale Today में मिलने वाले इन शूज को कैजुअल से लेकर ऑफिस कॉलेज में भी कैरी कर सकते हैं।

By Asha Singh Publish:Tue, 16 Apr 2024 10:56 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 10:56 AM (IST)
छप्पड़फाड़ डिस्काउंट ऑफर! 57% तक की छूट पर Best Sketcher Shoes का आया लेटेस्ट कलेक्शन, अमेजन सेल से आज ही खरीदें
छप्पड़फाड़ डिस्काउंट ऑफर! 57% तक की छूट पर Best Sketcher Shoes का आया लेटेस्ट कलेक्शन, अमेजन सेल से आज ही खरीदें

Amazon Sale 2024 से स्केचर्स शूज खरीदने का बहुत ही सुनहरा मौका लेकर आया है। अमेजन ने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट की झड़ी लगा दी है। इसमें आप मेंस शूज को ओरिजिनल कीमत से 57% तक की छूट के साथ ले सकते हैं। ये शूज पहनने में बेहद कम्फर्टेबल हैं, जिससे आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं।

इन स्केचर्स शूज में 5 UK से 12 UK तक साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। ये शूज बेहद लाइटवेट हैं, जिनको आप अमेजन से कैरी कर सकते हैं। Amazon Deals पर ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलने वाला, जिसमें आप शूज को आधी कीमत पर घर ला सकते हैं। इन शूज के अट्रैक्टिव डिजाइन और पैटर्न को देख, आप खुद को रोक नहीं पाएंगे। अभी अमेजन सेल में इनकी कीमत में बढ़ोतरी देखने को मिले, इससे पहले आप फटाफट से ऑर्डर कर लें।

Best Sketcher Shoes : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूजर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए टॉप 5 स्केचर्स शूज को लिस्ट किया है, जिनको आप Amazon Sale Offers से सस्ती कीमत पर घर ला सकते हैं। इनके स्टाइल और कम्फर्ट की किसी और फुटवियर से तुलना नहीं की जा सकती है। चलिए ऑफर्स में मिलने वाले स्केचर्स शूज देखते हैं।

1. Skechers Equalizer 3.0 Sneakers 

ये नेवी ब्लू कलर के स्केचर्स शूज पहनने में बेहद कम्फर्टेबल हैं। इनमें आपको मेश मटेरियल मिलता है, जिससे आपके पैरों को पीसने नहीं आएंगे और आप आराम से बिंदास होकर, गर्मी में कैरी कर पाएंगे।

क्लोज अप के लिए इनमें लैस दी गयी है। Amazon Sale 2024 में कीमत 45% तक कम हो गयी है, तो ज्यादा ना सोचे और फटाफट से ऑर्डर कर लें। Skechers Mens Shoes Price: Rs 2749.

2. Skechers Mens Skech-air Arch FitSneaker 

मैरून कलर के ये शूज पुल ऑन क्लोज़र के साथ आते हैं, जिससे पैरों को अच्छी फिटिंग मिलती है। लिस्टिंग प्राइस से 28% छूट पर ऑर्डर करने के लिए Amazon Sale Today का फायदा उठा लें।

हल्का और सांस लेने योग्य फैब्रिक विशेष डिज़ाइन और टिकाऊ मटेरियल से हर कदम पर हल्का और हवादार महसूस कराता है। इनकी आउटर सोल रबर से बनी है। Skechers Mens Shoes Price: Rs 5749.

यह भी पढ़ें : सबसे सस्ते Samsung 55 Inch TV पर 45% तक का बंपर डिस्काउंट लेने के लिए यहां देखें।

3. Skechers Mens Equalizer 4.0 - Casual Shoe 

ब्लैक कलर के शूज हर ऑउटफिट के साथ अच्छे से मैच होते हैं। इनमें आपको 6 UK से 13 UK तक साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं।

रबर सोल पैरों को चोट लगने से बचाती है। Amazon Deals में ये स्केचर्स शूज 28% की छूट के साथ मौजूद है। कलर की बात करें, तो इसमें आपको और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। Skechers Shoes For Men Price: Rs 3299.

4. Skechers Mens Ingram - Sneaker Shoes 

इन स्केचर्स शूज की प्रीमियम क्वालिटी के चलते यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। Amazon Offers में इनकी कीमत 38% तक गिर कर बेहद कम हो गयी है।

ये स्केचर्स फुटवियर लेस आप क्लोज़र के साथ आते हैं, जिससे लेस को बांधने पर पैरों को रेगुलर फिट मिलेगा। ग्रे कलर के ये शूज अच्छा लुक देते हैं। Skechers Shoes For Men Price: Rs 4042.

5. Skechers Mens Bounder - Sneaker 

दिखने में स्टाइलिश लुक कैरी करने पर भी ट्रेंडी लुक के लिए जाने जाते हैं। इनका मेश मटेरियल पैरों को पसीने नहीं आने देता है, जिससे की आप शूज को लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के कैरी कर सकते हैं।

इन स्केचर्स शूज का ब्लैक कलर जल्दी से गंदा नहीं होता है। अभी 38% की सस्ती कीमत पर लेने के लिए Amazon Sale Offers से ऑर्डर कर लें। Skechers Mens Sneaker Price: Rs 3607.

Best Sketcher Shoes : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ : Amazon Sale 2024 में मिलने वाले बेस्ट स्केचर्स शूज

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर छूट मिल रही है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Sale में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर, एयर कंडीशनर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेजन सेल में स्केचर्स शूज पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

अमेज पर चल रही Amazon Deals में आप ब्रांडेड स्केचर्स शूज को 57% तक की छूट पर ले सकते हैं.

3. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Sale Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

4. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं, क्योंकि इस Amazon Sale 2024 में आपको सभी बड़े बड़ें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर हर कैटेगरी पर भारी डिस्काउंट और ऑफर मिलते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh