एक अच्छा लैपटॉप खरीदना बना सिरदर्द? अमेज़न ने तगड़े ऑफर के साथ HP Laptop Price को किया एकदम सस्ता, यहां देखें डील!

किफायती कीमत में एक अच्छे लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं तो आज ही फायदा उठा लें Amazon Deals Today का जिसमें आपको बेस्ट एचपी लैपटॉप के चुनिंदा ऑप्शन और उनकी कीमत के बारे में जानकारी दी जा रही है। बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए ये लैपटॉप एकदम सही रहते हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल काम के साथ ही ये गेमिंग के लिए भी बेस्ट हैं।

By Sonali Publish:Fri, 21 Jun 2024 11:13 AM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2024 11:13 AM (IST)
एक अच्छा लैपटॉप खरीदना बना सिरदर्द? अमेज़न ने तगड़े ऑफर के साथ HP Laptop Price को किया एकदम सस्ता, यहां देखें डील!
एक अच्छा लैपटॉप खरीदना बना सिरदर्द? अमेज़न ने तगड़े ऑफर के साथ HP Laptop Price को किया एकदम सस्ता, यहां देखें डील!

लैपटॉप खरीदने जा रहे हैं तो रुक जाएं और फायदा उठा लें अमेज़न की डील का, जिसमें सबसे सबसे विश्वसनीय ब्रांड एचपी के लैपटॉप के बारे में बताया जा रहा है, जो एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के लिए जाने जाते हैं साथ ही इनमें लेटेस्ट फीचर्स भी मिल रहे हैं। लैपटॉप का पतला और हल्का डिज़ाइन है साथ ही ये बेहतर मल्टीटास्किंग करने के लिए बनाएं गए हैं। इनमें फ़ास्ट प्रोसेसर, हाई ग्राफ़िक्स, हैवी रैम और स्टोरेज की सुविधा दी गई है साथ ही लैपटॉप में प्री-लोडेड विंडोज 11 होम 64 सिंगल लैंग्वेज ऑपरेटिंग सिस्टम और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस होम एंड स्टूडेंट 2021 प्री-इंस्टॉल्ड सॉफ्टवेयर दिया गया है। इनमें क्रिस्प विज़ुअल्स को देखने के लिए आईपीएस और एंटी-ग्लेयर स्क्रीन डिस्प्ले लगी है।

लैपटॉप आसान डेटा ट्रांसफ़र करने के लिए वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी देता है। इनमें लगी बैटरी काफी पावरफुल है, जिससे लैपटॉप फास्ट चार्ज को सपोर्ट करते हैं और आप इन्हें लंबे टाइम तक यूज़ भी कर सकते हैं। ये लैपटॉप स्मूद और एफिसिएंट एक्सपीरियंस देने के लिए जाने जाते हैं साथ ही फिंगरप्रिंट रीडर्स, वेबकैम, ड्यूल स्पीकर्स के साथ आते हैं और इनमें अलग-अलग पोर्ट भी दिए गए हैं।

अमेज़न सेल 2024 पर बेस्ट एचपी लैपटॉप की कीमत (Amazon Sale 2024 On HP Laptop Price) : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन लैपटॉप में आ रहे फंक्शन को इस्तेमाल करना भी आसान है, तो देखें Amazon Deals को और फायदा उठायें सेल का।

1. HP 15s 12th Gen Intel Core i3 Best Laptop

हाई फीचर्स वाले इस लैपटॉप में एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले लगी है, जिससे विज़ुअल्स को बेहतरीन क्वालिटी में देखने का एक्सपीरियंस मिल जाता है। लैपटॉप में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है साथ ही एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे से ज्यादा टाइम तक इस्तेमाल क्या जा सकता है।

लैपटॉप प्री-लोडेड Win 11 ऑपरेटिंग सिस्टम और MS Office 2021 सॉफ्टवेयर के साथ आता है साथ ही इसमें HD कैमरा और डुअल स्पीकर लगे हैं। 31% ऑफ पर अभी लैपटॉप सेल में मिल रहा है। HP Laptop Price: Rs 38,888.

2. HP 15s 12th Gen Intel Core i5 Laptop

लैपटॉप को बेहतर मल्टीटास्किंग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें इंट्रीग्रेटेड Intel Iris Xe ग्राफ़िक्स आते हैं, जिससे कैजुअल गेमिंग को भी एन्जॉय किया जा सकता है। हैवी फाइल्स को तेजी से लोड करने के लिए इसमें 16GB RAM और 512 GB SSD स्टोरेज दी गई है।

लैपटॉप की फुल एचडी स्क्रीन से विज़ुअल्स को देखने का इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस मिल जाता है साथ ही लैपटॉप 45 मिनट में 50% तक फास्ट चार्ज हो जाता है और आप इसे Amazon Sale 2024 की ख़ास डील से 18% की छूट पर खरीद सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 51,640.

3. HP Pavilion 14 12th Gen Intel Core i5 Laptop

फ़ास्ट परफॉर्मेंस के लिए लैपटॉप में 12th Gen का इंटेल कोर i5-1235U प्रोसेसर दिया गया है साथ ही आईपीएस और एंटी-ग्लेयर स्क्रीन के साथ इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए क्रिस्प विज़ुअल्स मिलते हैं। वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 के साथ आपको हाई-स्पीड कनेक्टिविटी भी मिल जाती है साथ ही आसान डेटा ट्रांसफ़र के लिए Best Laptops अलग-अलग पोर्ट भी दिए गए हैं।

स्मूद वर्क एक्सपीरियंस के लिए Amazon Deals Today पर मिलने वाला लैपटॉप विन 11 और एमएस ऑफिस 2021 के साथ आता है और अभी यह 16% छूट पर उपलब्ध है। HP Laptop Price: Rs 61,999.

4. HP Pavilion 14 12th Gen Intel Core i7 Best Laptop

इस लैपटॉप में Alexa बिल्ट-इन फीचर आता है साथ ही हाई प्रोसेसिंग स्पीड के लिए इसमें Intel Core i7-1255U प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। लैपटॉप में प्री-लोडेड विंडोज 11 होम 64 सिंगल लैंग्वेज ऑपरेटिंग सिस्टम और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस होम एंड स्टूडेंट 2021 प्री-इंस्टॉल्ड सॉफ्टवेयर मिलता है। स्मूद टाइपिंग के लिए इसमें बैकलिट नेचुरल सिल्वर कीबोर्ड और मल्टी-टच जेस्चर सपोर्ट के साथ एचपी इमेजपैड दिया गया है।

Amazon Sale Offers पर मिलने वाले इस लैपटॉप में लगी 43 Wh Li-ion बैटरी फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है साथ ही आप इसे 19% छूट पर पा सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 78,850.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर 65 इंच डॉल्बी टीवी (Amazon Sale 2024 On 65 Inch Dolby TV) यहां क्लिक करें। 

5. HP 15s AMD Ryzen 7 5700U Laptop

लैपटॉप में बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए 8-कोर AMD Ryzen 7 5700U प्रोसेसर दिया गया है साथ ही AMD Radeon ग्राफ़िक्स के साथ अपने विज़ुअल को क्लैरिटी के साथ देखने का एक्सपीरियंस मिलता है। एंटी-ग्लेयर और माइक्रो-एज डिस्प्ले के साथ क्लियर विज़ुअल्स को देखने का एक्सपीरियंस मिलता है।

बेहतर वर्कफ़्लो के लिए लैपटॉप में 6GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज मिलती है साथ ही आप इसे 25% की छूट के साथ खरीद सकते हैं। प्रीमियम लैपटॉप का पतला और हल्का डिज़ाइन है। HP Laptop Price: Rs 47,990.

Amazon Sale 2024 On HP Laptop Price: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल 2024 पर बेस्ट एचपी लैपटॉप की कीमत

1. क्या एचपी के लैपटॉप बेस्ट हैं?

लैपटॉप के लिए सबसे विश्वसनीय ब्रांड की बात आती है, तो एचपी ब्रांड सबसे आगे रहता है। अपने लेटेस्ट और ड्यूरेबिलिटी के लिए HP Laptops जाने जाते हैं, जो एफिशियंट और लॉन्ग-लास्टिंग परफॉर्मेंस देते हैं।

2. एचपी लैपटॉप लेना क्यों सही है?

एचपी के Best Laptops हाई प्रोसेसर, लंबी बैटरी लाइफ, फिंगरप्रिंट रीडर्स, वेबकैम, क्विक चार्जेज, गेमिंग हब, फुल एचडी डिस्प्ले, हाई ग्राफ़िक्स जैसे फीचर्स के साथ आते हैं और इन्हें यूज़र्स की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

3. अमेज़न की सेल से एचपी लैपटॉप लेने का क्या फायदा मिल सकता है?

Amazon Sale Offers से अगर आप एचपी लैपटॉप को खरीदते हैं, तो आपको भारी डिस्काउंट, कॉलेज स्टूडेंट्स ऑफर के साथ ही अलग-अलग ऑफर्स, ईएमआई, और फ्री डिलीवरी जैसी सुविधाओं का लाभ मिल सकता है।

4. एचपी के कौन-से टॉप सेलिंग लैपटॉप हैं?

इस लेख में आपको Amazon Sale Today की ख़ास डील में मिल रहे चुनिंदा टॉप सेलिंग लैपटॉप के बारे में बताया जा रहा है, जिन्हें यूज़र्स ने भी काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali