आधी कीमत पर Top Selling AC लेने का आया गोल्डन चांस, फिर नहीं मिलेगी ऐसी अमेजन डील

सस्ती कीमत पर एसी लेने के लिए अमेजन ने बहुत सारे ऑफर्स और डील्स लाइव कर दी है। इस Amazon Sale 2024 में आप ब्रांडेड एसी को आधी से भी कम कीमत पर ला सकते हैं। ये एसी दिल्ली और राजस्थान की गर्मी को दूर कर मस्त ठंडी हवा देते हैं। ऊपर से बिजली का भी ज्यादा यूज नहीं करते हैं।

By Asha Singh Publish:Wed, 17 Apr 2024 11:04 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 11:04 AM (IST)
आधी कीमत पर Top Selling AC लेने का आया गोल्डन चांस, फिर नहीं मिलेगी ऐसी अमेजन डील
आधी कीमत पर Top Selling AC लेने का आया गोल्डन चांस, फिर नहीं मिलेगी ऐसी अमेजन डील

टॉप सेलिंग एसी - अप्रैल का महीना चल रहा है, लेकिन गर्मी के तेवर मई-जून से कम नहीं है। अभी यह हाल है, तो जून में क्या होगा, सोचकर ही पसीने आने लगते हैं। ऐसे में आप ऑनलाइन एसी को घर ले आएं। अभी Amazon Deals में टॉप सेलिंग एसी की कीमत आधी से भी कम हो गयी है। यह अब तक का बेस्ट ऑफर माना जा रहा है। कूलिंग में इन एसी का कोई जवाब नहीं है। इनमें आपको 0.8 टन से लेकर 1.5 टन की कैपेसिटी मिल रही है।

आपके लिए यहां पर Panasonic, LG, Daikin जैसे एसी मिल रहे हैं, जिनको आप एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट पर ले सकते हैं। ये एसी फ़ास्ट कूलिंग फीचर से कमरे के तापमान को कुछ ही मिनटों में 18 डिग्री पर ले आते हैं। ये एसी 3 और 5 स्‍टार की रेटिंग में आ रहे हैं, जो बिजली की कम खपत करते हैं। इसके अलावा अमेजन सेल में नो कॉस्ट ईएमआई और फ्री डेलिवरी का भी ऑफर मिल रहा है। एडवांस फीचर्स से लैस इन स्प्लिट एसी के आउट ऑफ़ स्टॉक होने से पहले इनको Amazon Sale Offers से फटाफट से ऑर्डर कर लें।

Top Selling AC : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये स्प्लिट एसी 53% तक के हेवी डिस्काउंट के साथ Amazon Sale Today में आ रहे हैं। इन स्प्लिट एसी में आपको कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते हैं, जो कमरे के तापमान के अनुसार कूलिंग को एडजस्ट कर लेते हैं। चलिए नजर डालते हैं इन स्प्लिट एसी पर।

1. Panasonic 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC 

इस पैनासोनिक एसी में कूलिंग के लिए 1.5 टन कैपेसिटी दी गयी है। 5 स्टार एनर्जी स्टार रेटिंग होने से इस पैनासोनिक एसी को चलाने पर आप बिजली की बचत कर सकते हैं।

इस एसी को आप वाई-फाई से कनेक्ट पर वॉइस से ऑपरेट कर सकते हैं। अभी इसको आप Amazon Sale 2024 से 29% की छूट पर ला सकते हैं। Panasonic 1.5 Ton Split AC Price: Rs 44990.

2. LG 1.5 Ton 3 Star Split AC 

6 इन वन कूलिंग के लिए आप इस एसी को 6 अलग-अलग मोड पर एडजस्ट कर सकते हैं। Amazon Deals में अभी यह लिस्टिंग प्राइस से 53% की छूट पर मौजूद है।

वेरिएबल स्पीड इन्वर्टर कंप्रेसर जो गर्मी के आधार पर बिजली को एडजस्ट करता है। 2 वे एयर स्विंग के साथ 52 डिग्री सेल्सियस के तापमान पर भी ठंडक देता है। LG 1.5 Ton AC Price: Rs 37490.

छप्पड़फाड़ डिस्काउंट ऑफर! 57% तक की छूट पर Best Sketcher Shoes लेने के लिए यहां क्लीक करें

3. Daikin 0.8 Ton 3 Star, Split AC 

इस डाइकिन एसी की कीमत बहुत ही बजट में है। इसकी 0.8 टन कैपेसिटी छोटे रूम को ठंडा करने के लिए सूटेबल है। यह एयर कंडीशनर 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ मिलता है, जो बिजली की भी बचत करेगा।

52 डिग्री टेंपरेचर में हाई एंबिएंट वर्क करने में सूटेबल इस डाइकिन एसी को आप Amazon Sale Today से 31% की बचत पर ले सकते हैं। इसमें 2.5 पीएम का फिल्टर दिया है और यह लो नॉइस में अच्छे से कूलिंग देता है। Daikin AC Price: Rs 25990.

4. Blue Star 1.5 Ton 5 Star Smart Wi-Fi Inverter Split AC 

यह ब्लू स्टार वाई -फाई इन्वर्टर एसी है, जिसको आप वाई-फाई से कनेक्ट कर, वॉइस से भी एसी को कमांड दे सकते हैं। इसको आप बिजली ना होने पर इन्वर्टर से चला सकते हैं। Amazon Sale Offers में यह 40% की छूट के साथ आ रहा है।

डस्ट फ़िल्टर कमरे में मौजूद धूल के कणों को बाहर कर, हवा को साफ और ठंडी करते हैं। यह 2024 का लेटेस्ट मॉडल है, जिसको यूजर्स भारी मात्रा में ऑर्डर कर रहे हैं। Blue Star Split AC Price: Rs 44990.

5. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC 

यह लायड एसी रात को सोने के लिए स्लीप मोड के साथ आता है, जिसको आप सेट कर सकते हैं। यह स्लिट एसी 1.5 टन कैपेसिटी के साथ आ रहा है, जो मीडियम साइज के कमरे के लिए सूटेबल है।

बिजली की बचत के लिए इसमें 5 इन वन कनवर्टिबल मोड मौजूद है। 44% छूट का लाभ उठाने के लिए Amazon Deals से ऑर्डर कर लें। इसकी हाई कूलिंग पॉवर आपको तपती दोपहरी में ब्लैंकेट ओढ़ने पर मजबूर कर देगी। Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 32990.

Top Selling AC : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां देखें।

FAQ : Top Selling AC

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर छूट मिल रही है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Sale 2024 में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर, एयर कंडीशनर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. कौन सा 1.5 टन का एसी सबसे अच्छा है?

भारत में बेस्ट 1.5 टन Best AC In India इस प्रकार है, जिनमें से आप चुन सकते हैं-

ब्लू स्टार इन्वर्टर एसी व्हर्लपूल फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर एसी कैरियर फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर एसी वोल्टास एडजस्टेबल 183V वेक्ट्रा प्रिज्म एसी पैनासोनिक कन्वर्टिबल एसी

3. कौन सा एसी सबसे अच्छा स्प्लिट या इन्वर्टर है?

इन Inverter Split AC के बीच प्रमुख अंतर कंप्रेसर/मोटर गति पर निर्भर करता है। इसलिए यदि आप इसके आधार पर बेहतर एसी चाहते हैं, तो इन्वर्टर एसी बेहतर विकल्प है। थोड़ा अधिक महंगा है, लेकिन बिजली की बचत के लायक है।

4. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं, क्योंकि इस Amazon Deals में आपको सभी बड़े बड़ें इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर हर कैटेगरी पर भारी डिस्काउंट और ऑफर मिलते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh