सबर का फल 48% मिल रहा मीठा! 1.5 Ton Split AC की खरीदारी पर अमेज़न सेल दे रहा धमाकेदार डिस्काउंट

गर्मी का सुपड़ा साफ करने आया Amazon Sale 2024 की ये डील जिसमें आप 1.5 टन स्प्लिट एसी को खरीद सकते हैं 48 प्रतिशत की छूट पर। 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ आप बिजली बिल की खूब बचत कर सकते हैं। इनमें एयर प्यूरीफिकेशन की टेक्नोलॉजी और फ्रेश एयर देगी और घर को ह्यूमिडिटी से बचाएगी। एसी को आप फ्री होम डिलीवरी पर मंगवा सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 30 May 2024 01:32 PM (IST) Updated:Thu, 30 May 2024 01:32 PM (IST)
सबर का फल 48% मिल रहा मीठा! 1.5 Ton Split AC की खरीदारी पर अमेज़न सेल दे रहा धमाकेदार डिस्काउंट
सबर का फल 48% मिल रहा मीठा! 1.5 Ton Split AC की खरीदारी पर अमेज़न सेल दे रहा धमाकेदार डिस्काउंट

1.5 टन स्प्लिट एसी अब आ रहे मार्केट से आधे रेट पर। अगर आप काफी समय से एयर कूलर और एसी के बीच कंफ्यूज हो रहे थे, तो अब मौका है, कि आप अमेज़न सेल की डील का लाभ लेना शुरु कर दें। 1.5 टन एसी घर और ऑफिस के लिए बढ़िया ऑप्शन माना जाता है। इनमें कई सारे कंवर्टिबल कूलिंग मोड्स मिलते है जो 42 डिग्री से लेकर 52 डिग्री तक के तापमान को आसानी से मैनेज करेंगे। 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर के साथ इन्हें आप सालों तक बिना सर्विस के इस्तेमाल कर सकते हैं।

Amazon Deals के ऑफर्स से आप फ्री होम डिलीवरी पर 1.5 टन स्प्लिट एसी ऑर्डर कर सकते हैं। नो-कॉस्ट ईएमआई की मदद से मात्र हजार रुपये में बुकिंग भी कर सकते हैं। बैंक कार्ड पर भी 2000 से 3000 तक का इंस्टेंट कैशबैक ले सकते हैं। कई सारे कूपन कोड भी आपको अमेज़न सेल की डील्स में मिल रहे है। एक बार जल्दी से Split AC 1.5 Ton पर ऑफर देखें और अपने लिए किफायती दामों पर भारत का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड घर ले आईए। ये सभी एसी इंवर्टर की सुविधा के अनुसार दिए गए है।

1.5 टन स्प्लिट एसी 3 स्टार (Amazon Sale 2024 On 1.5 Ton Split AC 3 Star) के ऑप्शन

आपको बता दें कि 1.5 टन स्प्लिट Air Conditioner में पैनासोनिक, लॉयड, डायकिन, हाइसेंस और कैरियर के ऑप्शन दिए गए है। सभी बढ़िया बिजली बचत के अनुसार दिए गए है।

1. Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Smart Inverter Split AC

पैनासोनिक 1.5 टन एसी में स्मार्ट वाई-फाई फीचर्स शामिल किए गए है। इसे आप ना केवल रिमोट से कंट्रोल कर पाएंगे, बल्कि अपने फोन से भी ऑपरेट कर पाएंगे। ऑटोमेटिक बाहर के टेम्परेचर को पैनासोनिक सेट कर पाएगा। 52 डिग्री की भयंकर गर्मी में आप बढ़िया कूलिंग का मजा ले पाएंगे।

पैनासोनिक 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट एसी में 7 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स की सुविधा दी गई है। ट्र एआई मोड के साथ वॉइस कंट्रोल पर ऑपरेट कर सकते हैं। बाहर की हवा को एयर प्यूरीफिकेशन की मदद से फिल्टर कर पाएंगे। Panasonic Split AC 1.5 Ton Price: Rs 36,990.

2. Lloyd 1.5 Ton Split AC 3 Star Inverter

लॉयड 1.5 टन स्प्लिट एसी पर यूजर्स काफी ज्यादा इंवेस्ट कर रहे है। इसमें 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर बॉडी की खासियत मिलती है, जो किसी भी प्रकार के नुकसान और ज्यादा बिजली खपत को रोकती है। लॉयड 1.5 टन एसी आपके घर को मिनटों में शानदार कूलिंग देगा और नमी को फिल्टर करेगा।

बाहर से आने वाली गंदगी और धूल के कणों को लॉयड 1.5 टन स्प्लिट एसी फिल्टर करेगा। Amazon Deals के ऑफर्स के साथ इसे 44 प्रतिशत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग बिजली बिल को कम करेगी। आप आसानी से इसे फ्री होम डिलीवरी पर ऑर्डर कर सकते हैं। Lloyd AC Price: Rs 32,990.

3. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

डायकिन 1.5 टन एसी को आप अपने लिए चुने क्योंकि इसमें 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग बिजली बिल का लोड कम करेगी। इसमें 100 प्रतिशत कॉपर कंडेनसर बॉडी शामिल है, जो किसी भी शॉक और सर्विस की झंझट नहीं देता है। डायकिन भारत का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड है, जिसे आप आंख मूंद के विश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

लाखों घरों के लिए डायकिन 1.5 टन एसी बेस्ट माना जा रहा है। इसमें कई सारे कंवर्टिबल मोड्स आपको मिलेंगे, जो अलग-अलग कूलिंग मोड का मजा देंगे। बाहर के टेम्परेचर को यह अपने आप कंट्रोल करता है। बिजली जाने पर इंवर्टर के कम खपत पर कूलिंग देता है। घर के सभी हिस्से में यह शानदार कूलिंग देता है। Daikin Split AC 1.5 Ton Price: Rs 36,990.

4. Hisense 1.5 Ton Split AC 3 Star Inverter

हाइसेंस 1.5 टन स्प्लिट एसी आपको देगा शानदार कूलिंग। इसमें 4 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स की सुविधा मिल रही है, जिससे आप अलग-अलग कूलिंग मोड्स का लाभ ले पाएंगे। इसमें कॉपर कंडेनसर बॉडी आपके एसी को 100 प्रतिशत किसी भी शॉक से सुरक्षित रखेगी और कम बिजली खपत के साथ पॉवरफुल कूलिंग देगी।

हाइसेंस 1.5 टन एसी पर Amazon Sale 2024 की डील्स से 38 प्रतिशत का डिस्काउंट आप ले सकते हैं। इसकी मार्केट प्राइस काफी ज्यादा है, जिसे आप ऑनलाइन फ्री होम डिलीवरी पर कम दामों में परचेज कर सकते हैं। Hisense AC Price: Rs 29,990.

5. Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC

कैरियर 1.5 टन एसी में फ्लैक्सीकूल टेक्नोलॉजी मिलेगी, जो कम बिजली खपत करते हुए शिमला जैसी ठंडक देगी। इसे रिमोट और फोन दोनों से ऑपरेट कर सकते हैं। इसकी बॉडी 100 प्रतिशत कॉपर से डिजाइन की गई है, जो बिजली कम खीचता है और किसी भी नुकसान-शॉक से सुरक्षित रखता है।

कैरियर 1.5 टन एसी में 6 इन 1 कंवर्टिबल मोड्स की सुविधा आपको मिलेगी। इसे साइलेंट मोड, स्लीप मोड, ऑटो मोड आदि पर भी सेट कर सकते हैं। एलईडी डिस्प्ले की सुविधा आपको इसकी एक्टिविटी पर नजर रखने देगी। घर के बेडरुम और हॉल में इसे आप फिट कर सकते हैं। Carrier Split AC 1.5 Ton Price: Rs 34,990.

1.5 टन स्प्लिट एसी 3 स्टार के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On 1.5 Ton Split AC 3 Star Power Consumption Per Hour

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal