गजब हो गया! 5.1 Home Theater पर सीधे ₹18000 की छूट, अमेजन ऑफर्स में स्टॉक खत्म होने से पहले करें ऑर्डर

Amazon Sale 2024 On 5.1 Home Theaters टॉप रेटेड होम थियटर लेना है वो भी सस्ती कीमत पर तो समझो काम हो गया। Amazon Sale Offers में 63% तक डिस्काउंट के चलते साउंडबार आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे हैं। इसमें आपको ZEBRONICS GOVO Sony और boAt जैसे ब्रांड मिल रहे हैं जो म्यूजिक का आपको हटकर अनुभव देते हैं।

By Asha Singh Publish:Wed, 07 Feb 2024 10:42 AM (IST) Updated:Wed, 07 Feb 2024 10:42 AM (IST)
गजब हो गया! 5.1 Home Theater पर सीधे ₹18000 की छूट, अमेजन ऑफर्स में स्टॉक खत्म होने से पहले करें ऑर्डर
गजब हो गया! 5.1 Home Theater पर सीधे ₹18000 की छूट, अमेजन ऑफर्स में स्टॉक खत्म होने से पहले करें ऑर्डर

Amazon Sale 2024 On 5.1 Home Theaters : धमाकेदार आवाज और साउंड के लिए होम थियेटर लेना है? अमेजन सेल से फटाफट से ऑर्डर कर लें। इनके दाम 63% तक गिर गए हैं। साउंड सिस्टम वाले ये होम थियेटर Amazon Deals में स्पीकर, रिसीवर, सबवूफर और केबल के साथ कई अन्य एसेसरीज के साथ आते हैं। घर पर पार्टी या अन्य फंक्शन या डेली यूज के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

इन होम थियेटर में आपको डीप बास, बढ़िया साउंड एक्सपीरियंस मिलता है, जो आपके साथ पुरे मोहल्ले को थिरकने पर मजबूर कर देगा। Amazon Sale Today से खरीदने पर आप 63% तक छूट का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप फिल्मों, म्यूजिक के शौकीन हैं, तो ये साउंडबार आपके लिए हैं। यहां लिस्ट में टॉप रेटेड साउंडबार छूट के साथ नो कॉस्ट ईएमआई पर भी आ रहे हैं। सुपीरियर साउंड क्वालिटी रियलिस्टिक फील करने के लिए चलिए होम थिएटर्स की लिस्ट पर नजर डालते हैं।

Amazon Sale 2024 On 5.1 Home Theaters : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये होम थियेटर Amazon Deals में यूजर्स द्वारा पसंद किये गए हैं और उनको अच्छा फीडबैक दिया गया है। 5 इक्वलाइज़र मोड से आपको म्यूजिक, न्यूज़, सुनने का अलग ही मजा मिलेगा। डायनामिक एलईडी लाइट्स से पार्टी का मजा डबल हो जायेगा। चलए जानते हैं Amazon Offers में कौन से होम थियेटर मिल रहे हैं।

1. ZEBRONICS Juke BAR 5.1 Channel Home Theater

यह जेब्रोनिक्स होम थियेटर 5.1 चैनल साउंडबार के साथ आता है, जिसके साथ आपको 6.5" सबवूफर मिलता है। ब्लूटूथ, AUX, BT और USB जैसे मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन इस ZEBRONICS Home Theater में मिल जाते हैं।

रिमोट कंट्रोल के साथ आने वाला यह ज़ेब्रिनिक्स होम थियेटर Amazon Sale Today में 63% डिस्काउंट के साथ आता है। ZEBRONICS Soundbar Price: Rs 8799.

2. Blaupunkt Newly Launched 5.1 Home Theater 

यह होम थियेटर 5.1 सिस्टम ऑडियो परफॉर्मेंस को हाई लेवल पर लेकर जाता है। अभी 50% डिस्काउंट पर लेने के लिए Amazon Deals से ऑर्डर कर सकते हैं।

साउंडबार के साथ-साथ रियर सैटेलाइट और बड़ा वूफर सभी एक साथ मिलकर म्यूजिक इतना अच्छा करते हैं कि आपको पूरी तरह से वॉल्यूम बढ़ाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। Blaupunkt 5.1 Home Theater Price: Rs 9999.

यह भी पढ़ें : Amazon Sale 2024 On Smart TV Under 30000अमेजन ऑफर्स में 50 हजार तक सस्ते हुए ब्रांडेड Smart TV, नया दाम देख खरीदने को दौड़ी जनता

3. GOVO Soundbar, 5.1 Channel Home Theatre 

हाई साउंड क्वालिटी के चलते इस गोवो साउंडबार को यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। यह GOVO Soundbar स्मार्टफोन या दूसरी कंपेटिबल डिवाइस के साथ ब्लूटूथ से कनेक्ट हो जाता है।

इस होम थियेटर में आपको 5 पॉवरफुल 3.54" स्पीकर से 3डी सराउंड साउंड के साथ 525 वाट का धमाकेदार ध्वनि आउटपुट, डीएसपी सक्षम सबवूफर 6.5" सबवूफर के गहरे बास के साथ अपने थिएटर का आनंद देंगे। Amazon Sale 2024 में इनकी कीमत 60% तक गिर गयी है। GOVO 5.1 Home Theater Price: Rs 11999.

4. Sony HT-S20R Real 5.1ch Home Theatre System 

सोनी के इस होम थिएटर की साउंड आउटपुट पावर 400 वॉट है। इस स्पीकर सिस्टम में 5.1 सराउंड साउंड है, जो पुरे मोहल्ले को नाचने पर मजबूर कर देगा। लिस्टिंग प्राइस से 26% छूट पर लेने के लिए Amazon Sale Offers से आर्डर कर लें।

यह Sony Home Theater मोबाइल, एमपी3, पीसी, टीवी और सीडी आदि के लिए बेस्ट डिवाइस है। एचडीएमआई आर्क और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी दी गयी है। Sony 5.1 Home Theater Price: Rs 17700.

5. boAt Aavante Bar 2400 5.1CH Soundbar 

यह boAt Sound Bar डॉल्बी ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ इसका 5.1 चैनल सराउंड साउंड आपको एक अलौकिक साउंड क्वालिटी के साथ-साथ वीडियो अनुभव में रंग जोड़ता है।

इसमें लगी मल्टीकलर LED ऑडियो से सुनने का एक्सपीरियंस और भी बेहतरीन हो जाता है। इसको 50% सस्ती कीमत पर लेने के लिए Amazon Offers से ऑर्डर कर लें। boAt 5.1 Home Theater Price: Rs 9999.

Amazon Sale 2024 On 5.1 Home Theaters : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh