घर को बनाना है स्वर्ग से सुंदर? अबाड़-कबाड़ फेंके बाहर और लाए 5 Seater 3+1+1 Sofa Set, वो भी 56% की छूट पर

यदि आप अपने घर या फिर आफिस के लिए सोफा सेट को खोज रहे हैं लेकिन आपको यह समझ में नहीं आ रहा है कि आपके लिए कौन सा विकल्प सही रहेगा तो चिंता की कोई बात नहीं है बस आपको हमारी इस सूची की जांच करनी चाहिए क्योंकि यहां बताए जा रहे सोफा न केवल बेजोड़ खासियत के साथ आते है बल्कि आराम भी सुनिश्चित करते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 13 May 2024 12:12 PM (IST) Updated:Mon, 13 May 2024 12:12 PM (IST)
घर को बनाना है स्वर्ग से सुंदर? अबाड़-कबाड़ फेंके बाहर और लाए 5 Seater 3+1+1 Sofa Set, वो भी 56% की छूट पर
घर को बनाना है स्वर्ग से सुंदर? अबाड़-कबाड़ फेंके बाहर और लाए 5 Seater 3+1+1 Sofa Set, वो भी 56% की छूट पर

आजकल हर कोई अपने घर को साफ-सुथरा और आकर्षक देखना चाहता है, जिसमें एक आधनिक डिजाइन वाला सोफा सेट आपकी काफी मदद कर सकता है। ऐसे में अगर आप आप अपने लिविंग रूम में आरामदायक, आकर्षक और किफायती सोफा सेट पर आराम करने का सपना देख रहे हैं तो कोई हैरानी की बात नहीं है? क्योंकि आधुनिक डिजाइन वाला सोफा सेट आपके घर की सजावट में चार चांद लगा देता है। इससे अच्छी बात यह है कि अब आप सोफा सेट को बहुत ही किफायती कीमत पर पा सकते हैं, क्योंकि एक नए Amazon Deals के साथ अब सोफा सेट काफी सस्ते हो गए हैं।

दरअसल इस वक्त एक नया अमेजन का एक नया डिस्काउंट ऑफर आया है, जिसके साथ आपको 5 Seater 3+1+1 Sofa Set की खरीद पर भारी छूट दिया जा रहा है। बताने की जरूरत नहीं है कि इस टाइप के सोफे सेट को भारतीय घरों में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। तो आपको बिल्कुल भी देर नहीं करनी चाहिए और इन्हें ऑर्डर कर देना चाहिए, क्योंकि इस डिस्काउंट के साथ आपके लिए आकर्षक EMI भी उपलब्ध है।

Amazon Sale के साथ 5 Seater 3+1+1 Sofa Set पर उपलब्ध छूट

यूं तो इस Amazon Deals के साथ आप बहुत सारे सोफा सेट पर डिस्काउंट पा सकते हैं, लेकिन यहां पर हम आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इसके बारे में अब विस्तार से जानते हैं और अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चयन करते हैं।

1. Sleepify Daisy 5 Seater Fabric Sofa Set - 59% की छूट

इस सोफा सेट तो 5 सीट के साथ पेश किया जाता है, जिसमें एक तीन सीटर और दो एक-एक सीटर मॉडल हैं और यह आपके लिविंग रूम के लिए एक आदर्श है।

एल आकार का यह सोफाबेहद आरामदायक अनुभव लाता है और इसके साथ आप अपने घर में मेहमानों का गर्व के साथ स्वागत कर सकते हैं। यह सोफ़ा बेहतरीन स्टेटमेंट है, जो शाही व्यवहार के लिए बनाया गया है। Sleepify Sofa Price: Rs 18,999.

2. Adorn India Chandler Plus 3+1+1 Seater Sofa -51% की छूट

यूं तो इस सोफा सेट की वास्तविक कीमत 48,999 रुपए है, लेकिन इसे आप Amazon Offers के साथ 51 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं।

इसे वूड, फोम और शानदार फैब्रिक के साथ बनाया गया है, जो कि सबसे शानदार आरामदायक अनुभव देने का कार्य करता है। यह आपके रूम की शोभा में चार चांद लगाता है। Adorn India Sofa Set Price: Rs 23,999.

इसे भी पढ़ें: कॉर्नर सोफा सेट (Corner Sofa Set) पर अमेजन का ऑफर.

3. SHREE NATH JI CRAFT 5 Seater Cushioned Sofa Set -49% की छूट

इस सोफा सेफा सेट को शीशम की लकड़ी के साथ बनाया गया है और इसका स्टाइल काफी आधुनिक है। इसे आपके लिए नेचुरल ब्राउन कलर के साथ पेश किया जा रहा है।

इसकी अच्छी गुणवत्ता वाली शीशम की लकड़ी स्थायित्व और लंबी लाइफ सुनिश्चित करता है, जो वर्षों तक आरामदायक बैठने के लिए एक मजबूत आधार प्रदान करता है। इसे Amazon Sale के साथ पूरे 49 फीसदी की छूट पर खरीदें। SHREE NATH JI Sofa Price: Rs 22,799.

4. FURNY Lifeona 5 Seater Sofa Set - 46% की छूट

यह वूड सोफा सेट आपके लिए 5 सीटर में पेश किया जाता है। यूं तो इसकी कीमत 35,000 रूपए है, लेकिन अगर आप इसे इस अमेजन डिस्काउंट के साथ ऑर्डर करते हैं, तो पूरे 46 फीसदी की छूट पा सकते हैं। यह सोफा सेट बहुत आराम प्रदान करता है।

इसमें लेदर और कपड़े दोनों फिनिश के साथ पेश किया जाता है। यह उच्च गुणवत्ता वाला रिक्लाइनर सोफा सेट है, जो क एल आकार में आता है। FURNY Lifeona Sofa Set Price: Rs 24,998.

5. Zivanto Solid Sheesham Wood Sofa Set 5 Seater - 45% की छूट

इस ज़िवैंटो सॉलिड सोफा सेट को शीशम की लकड़ी के साथ बनाया गया है, जो अपने स्थायित्व और सुंदर पैटर्न के लिए जाना जाता है। इसका ब्राउन फिनिश आपके लिविंग रूम में सुंदरता का स्पर्श जोड़ती है।

यह 5 सीटर सोफा सेट आपके परिवार और मेहमानों के लिए पर्याप्त बैठने की जगह प्रदान करता है, जबकि आलीशान कुशन और एर्गोनोमिक डिज़ाइन इष्टतम आराम सुनिश्चित करते हैं, जो इसे आराम और मौज-मस्ती के लिए एकदम सही बनाते हैं। Zivanto Sofa Price: Rs 24,749.

अमेजन पर सभी सोफा सेट (Sofa Set) के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey