मानसून स्पेशल ऑफर! अमेज़न ने 55 इंच के Google TV पर 70% का डिस्काउंट देकर बारिश में ग्राहकों को किया खुश

अमेज़न अपने यूज़र्स के लिए मानसून का ख़ास ऑफर लेकर आया है जिसमें 55 इंच के गूगल टीवी किफायती कीमत पर मिल रहे हैं। पैसों की भारी बचत करती है तो Amazon Sale 2024 का फायदा आप अभी उठा सकते हैं। मीडियम साइज से लेकर बड़े साइज वाले रूम के लिए ये टीवी एकदम सही हैं। तो आप देख सकते हैं नीचे दिए गए विकल्पों को।

By Sonali Publish:Thu, 27 Jun 2024 11:36 AM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 11:36 AM (IST)
मानसून स्पेशल ऑफर! अमेज़न ने 55 इंच के Google TV पर 70% का डिस्काउंट देकर बारिश में ग्राहकों को किया खुश
मानसून स्पेशल ऑफर! अमेज़न ने 55 इंच के Google TV पर 70% का डिस्काउंट देकर बारिश में ग्राहकों को किया खुश

अपने मीडियम या बड़े रूम के लिए एक अच्छे-से स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं तो अभी फायदा उठा लें अमेज़न की ख़ास डील का, जिसमें 55 इंच गूगल टीवी आपको अच्छे डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं साथ ही इनमें 4K अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन और डॉल्बी एटमॉस साउंड इफ़ेक्ट दिया गया है। स्मार्ट टीवी में 60 और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट आता है साथ ही इनमें मूवीज और किसी भी टीवी शो को 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल से भी देखा जा सकता है। इनमें 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है और डेटा सेव करने के लिए रैम और स्टोरेज भी मिलती है।

इन टीवी का बेज़ेल-लेस डिज़ाइन है, जिससे आपके लिविंग सपजे को मॉडर्न लुक मिलता है साथ ही टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार जैसे इन-बिल्ट ऐप्स मिल जाते हैं साथ ही एक्स्ट्रा ऐप्स को आप डाउनलोड भी कर सकते हैं। इनमें वाई-फाई, यूएसबी, ईथरनेट, एचडीएमआई कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी मिलती है, जिससे अलग-अलग डिवाइस को टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है। इनमें HDR10, HLG की डिकोडिंग, 1 बिलियन कलर इफ़ेक्ट, MEMC और कई नए फंक्शन मिलते हैं।

अमेज़न सेल 2024 पर 55 इंच Google TV: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

स्मार्ट टीवी में VRR के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड दिया गया है साथ ही गूगल टीवी क्रोमकास्ट, मीराकास्ट, DLNA जैसे फीचर्स इनमें मिलते हैं और आप इन स्मार्ट टीवी के फंक्शन को अपनी आवाज़ से भी कंट्रोल कर सकते हैं, तो फायदा उठाएं Amazon Deals का।

1. TCL 4K Ultra HD Smart QLED 55 Inch Smart TV

टीसीएल के स्मार्ट टीवी का 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है और इसमें 4K अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन दिया गया है। सिनेमाहॉल जैसा साउंड फील कराने के लिए स्मार्ट टीवी में MS12Z डॉल्बी एटमॉस और DTS वर्चुअल X इफ़ेक्ट मिल रहा है। टीवी हैंड फ्री वॉयस कंट्रोल और एलेक्सा के साथ काम करता है, जिससे ऑपरेट करने में आसान रहता है और इसमें मूवीज को 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल से भी देखा जा सकता है।

स्मार्ट टीवी में 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है साथ ही नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार जैसे इन-बिल्ट ऐप्स इसमें दिए गए हैं। गूगल टीवी में डॉल्बी विजन और HDR 10+ फीचर मिलते हैं साथ ही अमेज़न की ख़ास सेल में स्मार्ट टीवी 70% ऑफ पर मिल रहा है। TCL स्मार्ट टीवी Price: Rs 36,990.

2. TOSHIBA 55 inches 4K Ultra HD Smart QLED TV

तोशिबा का बेज़ेल-लेस डिज़ाइन वाला स्मार्ट टीवी 49 वॉट का लाउड साउंड आउटपुट देता है और इसमें VRR के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड दिया गया है साथ ही गूगल टीवी क्रोमकास्ट, मीराकास्ट, DLNA जैसे फंक्शन से लैस है। इसमें 10 बिट पैनल दिया गया है साथ ही 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी स्मार्ट टीवी में आता है। स्मार्ट टीवी में वाई-फाई, यूएसबी, ईथरनेट, एचडीएमआई कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी दी गई है।

इसमें सबवूफर के साथ 2.1 चैनल वाले स्पीकर्स लगे हैं, जो डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी डिजिटल साउंड इफ़ेक्ट मिलता है साथ ही स्मार्ट टीवी Amazon Sale Today पर 39% की छूट पर उपलब्ध है। TOSHIBA स्मार्ट टीवी Price: Rs 42,999.

3. Xiaomi 4K 55 Inch LED TV

4K डॉल्बी विजन के साथ आ रहे स्मार्ट टीवी में बिल्ट-इन WiFi और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन फंक्शन मिलते हैं साथ ही इसमें डेटा ट्रांसफर और डेटा स्टोरेज के लिए 2GB RAM और 8GB ROM आती है। टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, ज़ी5 जैसे ऐप्स का सपोर्ट मिलता है और इसमें 3 HDMI, 2 USB पोर्ट, ऑप्टिकल पोर्ट, AV पोर्ट और ईथरनेट पोर्ट लगे हैं।

स्मार्ट टीवी के में HDR 10, HLG, रियलिटी फ्लो MEMC, विविड पिक्चर इंजन, वाइड कलर गैमट जैसे फंक्शन की ख़ास रेंज मिल रही है, जिससे आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिल जाता है और आप Amazon Deals टुडे से इस टीवी को 29% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Xiaomi स्मार्ट टीवी Price: Rs 38,999.

4. Samsung 4K Vivid Ultra HD LED 55 Inch TV

सैमसंग के इस स्मार्ट टीवी में क्रिस्टल प्रोसेसर 4K दिया गया है साथ ही इसमें HDR, सपोर्ट, मेगा कंट्रास्ट, UHD डिमिंग, कंट्रास्ट एन्हांसर, मोशन एक्सेलेरेटर, 4K अपस्केलिंग जैसे फंक्शन की रेंज मिल रही है। इसमें Q-सिम्फनी के साथ पावरफुल स्पीकर लगे हैं, जो 20W साउंड आउटपुट देते हैं।

स्मार्ट टीवी में वेब ब्राउज़र, स्मार्टथिंग्स हब, मैटर हब, IoT-सेंसर जैसे फीचर्स आते हैं और इसे आप Amazon Sale Today से 28% की छूट पर खरीदकर आज ही घर ला सकते हैं। Samsung स्मार्ट टीवी Price: Rs 46,990.

5. Hisense 4K Ultra HD 55 Inch LED TV

स्मार्ट टीवी का बेज़ेल-लेस फ्लोटिंग डिस्प्ले डिज़ाइन है और इसका 120 हाई रिफ्रेश रेट है साथ ही टीवी में VRR के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड मिल रहा है। टीवी में ALLM, डॉल्बी विज़न, HDR10, HLG की डिकोडिंग, 1 बिलियन कलर इफ़ेक्ट, MEMC फंक्शन की रेंज मिल रही है।

स्मार्ट टीवी में क्रोमकास्ट, मीराकास्ट, DLNA, एयरप्ले जैसे फंक्शन आते हैं और आप इसे 49% की छूट पर पा सकते हैं और यूज़र्स ने भी स्मार्ट को पसंद करके अच्छी रेटिंगस दी है। Hisense स्मार्ट टीवी Price: Rs 32,999.

55 इंच गूगल टीवी के और विकल्पों की जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें

अमेज़न सेल 2024 के बारे में सबसे ज्यादा पूछे गए सवाल

1. आज की अमेज़न डील क्या है?

Amazon Deals Today 55 इंच गूगल टीवी पर है, जिसमें बेहतर ऑप्शन कई शानदार ऑफर्स और भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं।

2. मुझे अमेज़न की प्राइम मेंबरशिप लेने का क्या फायदा मिल सकता है?

अगर आप अमेज़न की प्राइम मेंबरशिप लेते हैं तो फ़ास्ट और फ्री डिलिवरी, अनलिमिटिड विडियो स्ट्रीमिंग, एड फ्री म्यूजिक, एक्स्ट्रा डिस्काउंट और ऑफर्स जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

3. क्या अमेज़न सेल में ईएमआई के साथ प्रोडक्ट को खरीद सकते है?

जी हाँ, अगर आप अमेज़न Sale Offers से शॉपिंग करते हैं तो ईएमआई ऑप्शन मिल जायेगा।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali