खुली लूट! अब यहां लगी 65 Inch LED TV की कौतूक भरी मंडी, 1.5 लाख वाले मॉडल 40-50 हजार में ले रहे लोग

अगर आपके घर में एक क्वालिटी और बड़ी स्क्रीन साइज वाली टीवी सेट है तो यह आपके मनोरंजन के सभी पहलुओं को पूरी तरह से बदलकर रख देता है क्योंकि इस तरह की स्मार्ट टीवी आपके द्वारा देखे जाने वाले कंटेंट के हर कैरेक्टर को जीवंत कर देता है। अब अमेजन पर एक नई Amazon Sale लगी है जो कि 65 इंच वाली टीवी पर भारी छूट दे रहा है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 10 Apr 2024 11:16 AM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 11:16 AM (IST)
खुली लूट! अब यहां लगी 65 Inch LED TV की कौतूक भरी मंडी, 1.5 लाख वाले मॉडल 40-50 हजार में ले रहे लोग
खुली लूट! अब यहां लगी 65 Inch LED TV की कौतूक भरी मंडी, 1.5 लाख वाले मॉडल 40-50 हजार में ले रहे लोग

अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं, जो कि अपने घर पर ही आराम से आकर्षक और सिनेमेटिक एंटरटेनमेंट का अनुभव लेना चाहते हैं, तो आप अब सही जगह पर गए हैं और यह एक ऐसा वक्त है, जहां सपना सच होने वाला है। जी हां जब हमारे सामने कुछ बेहतरीन डील और डिस्काउंट पाने की बात आती है, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेज़न का नाम आता है, क्योंकि यह समय-समय पर आपके लाइफस्टाइल को जबरदस्त बनाने के लिए स्मार्टफोन, रेफ्रिजरेटर, स्पीकर, हेडफोन, एयर कंडीशनर आदि पर कुछ न कुछ ऑफर लेकर आता रहता है। अब नया Amazon Deals एक नए टीवी पर पेश किया जा रहा है।

दरअसल नवरात्रि 2024 में यह अमेजन सेल आपके लिए 65 Inch LED TV पर एक ऑकर्षक ऑफर्स लेकर आया है। यहां जिन टीवी सेट को सूचीबद्ध किया गया है, वे सैमसंग, वनप्लस, टीसीएल, एसर और एलजी जैसे लोकप्रिय ब्रांड मॉडल हैं और इस अमेजन ऑफर्स के साथ इनके दाम में 46 प्रतिशत तक की गिरावट दर्ज की जा रही है। नई सुविधाओं और तकनीक से भरपूर इन 65 इंच स्मार्ट टीवी में आपको स्लीक और बेज़ल-लेस डिज़ाइन देखने को मिलती है, जो कि इन्हें आपके आधुनिक घर के इंटीरियर के हिस्सों के साथ सहजता से मिश्रित हो जाता है।

65 इंच स्मार्ट टीवी (65 Inch LED TV) पर अमेजन का डिस्काउंट

तो अब आपको बिना देर किए सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्ट टीवी ब्रांड के साथ रोमांच और मनोरंजन की दुनिया में उतरने के लिए तैयार हो जाना चाहिए और अपने पसंदीदा प्रोग्राम को हाई डेफिनिशन में स्पष्टता के साथ देखना चाहिए। नीचे भारत के कुछ बेहतरीन टीवी दिए गए हैं, जो आपको समय और लागत दक्षता दोनों प्रदान करते हुए घर पर ही थिएटर जैसा अनुभव प्राप्त कराएंगे।

1. iFFALCON 65 inch 4K Smart Google TV - 66% की छूट

यह टीवी डॉल्बी ऑडियो के साथ अति यथार्थवादी मल्टीपल ऑडियो का आनंद देता और आपको हर विजुअल के साथ खुद को डुबोने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आपको अविश्वसनीय क्लीयारिटी, स्पष्ट डायलाग और महान विवरण है। यह वाईफ़ाई की सुविधा के साथ आता है और ज्यादा से ज्यादा स्थिरता से स्ट्रीम करने की सुविधा देता है।

इसमें ओके गूगल की सुविधा है, जिसमें फिल्में ढूंढने, ऐप्स स्ट्रीम करने, म्यूजिक चलाने, मौसम और टीवी को कंट्रोल करने की सुविधा देता है। इस Amazon Offers के साथ 66 प्रतिशत की छूट है। iFFALCON 4K TV Price: Rs 40,999.

2. TCL 65 inch Google TV -60% की छूट

भारत में इस टीसीएल को बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसमें डाइनेमिंक कलर इंहेंसमेंट मिल जाता है, जो कि टीसीएल द्वारा विशेष रूप से विकसित, कलर जीवंतता को ऑटोमेटिक रूप से अनुकूलित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इस टीवी में आपको बेज़ल-लेस डिजाइन देखने को मिल जाता है, जो कि देखने का जबरदस्त अनुभव प्रदान करता है। यह गूगल टीवी पर संचालित होता है, जो कि एक ही स्पेस पर 700,000 से अधिक फिल्में और टीवी एपिसोड देखने की सुविधा देता है। Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 60 फीसदी की छूट है। TCL LED TV Price: Rs 49,990.

लगे हाथ वीयू स्मार्टी टीवी (VU Smart TV) पर उपलब्ध ऑफर जाचें.

3. Hisense 65 inch QLED TV - 48% की छूट

यह हिसेंसे टीवी डॉल्बी विजन, HDR10+ सहित सभी प्रमुख HDR प्रारूपों को सपोर्ट करता है और अपने पसंदीदा कंटेंट का शानदार विवरण अनुभव कराता है। इसके साथ यह घटिया वीडियो क्वालिटी और कनेक्टिविटी के मुद्दों को आप अलविदा कहने की सुविधा देता है।

साथ ही सही विवरण-एडवांस कलर और डील ब्लैक कलर सुनिश्चित करता है। इसे 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट के साथ आती है और इसमें 24 वॉट का स्पीकर है। Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 48 प्रतिशत की छूट है। Hisense Smart TV Price: Rs 56,990.

4. Kodak 65 Inch Google TV - 45% की छूट

क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी यानी QLED के साथ आने वाली यह टीवी आपको समृद्ध, वाइब्रेंट क्लीयारिटी के साथ जबरदस्त इमेज प्रदान करके मनोरंजन को बढ़ाने में सहायता करते हैं। इससे आंखों को नुकसान नहीं पहुंचता है और कंट्रास्ट लेवल को काफी हद तक बढ़ाता है। इसमें एएमओ डिस्प्ले तकनीक है, जो उत्कृष्ट देखने का अनुभव प्रदान करता है।

इसमें गेम खेलते समय या अपनी पसंदीदा फिल्में देखते समय, डिस्प्ले बुद्धिमानी से अलग-अलग लाइट स्थितियों में एडजस्ट कर लेता है, ताकि आंखों के लिए इसे आसान बनाया जा सके और साथ ही यह उत्कृष्ट विजुअल गुणवत्ता भी प्रदान करता है। Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 48 फीसदी की छूट है। Kodak LED TV Price: Rs 46,999.

5. Samsung 65 Inch 4K TV -38% की छूट

बात भारत में उपलब्ध 65 Inch LED TV की बात करें और सैमसंग का नाम न आए। यह संभव नहीं है। इसे क्यू-सिम्फनी के साथ पेश किया जाता है, जो कि विशिष्ट रूप से ज्यादा सामंजस्यपूर्ण ऑडियो के लिए टीवी स्पीकर को म्यूट किए बिना टीवी और साउंडबार स्पीकर को एक साथ संचालित करने की अनुमति देती है।

इसका प्योरकलर टीवी को इष्टतम पिक्चर परफॉर्मेंस और क्वालिटी के लिए कलर की एक विशाल सीरीज को व्यक्त करने में सक्षम बनाता है। Samsung Smart TV Price: Rs 67,990.

अमेजन पर सभी 65 इंच स्मार्ट टीवी (65 Inch Smart TV) के लिए क्लिक करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey