उठा के धर दिया ये इक्का! 16,190 रुपए वाले Bajaj Air Cooler को महज 9,299 में खरीदने का शानदार मौका

तपतपाती गर्मी का आगमन हो गया है और लोग इससे बहुत परेशान हैं और इससे निपटने के लिए एयर कूलर की खरीददारी कर रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अमेजन एक नया Amazon Sale लेकर आया है जिसके तहत आप बजाज के एक नए एयर कूलर को भारी छूट के साथ सभी तरह के यूजर्स को खरीदने का मौका दे रहा है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 19 Apr 2024 12:10 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 12:10 PM (IST)
उठा के धर दिया ये इक्का! 16,190 रुपए वाले Bajaj Air Cooler को महज 9,299 में खरीदने का शानदार मौका
उठा के धर दिया ये इक्का! 16,190 रुपए वाले Bajaj Air Cooler को महज 9,299 में खरीदने का शानदार मौका

अप्रैल लगते ही गर्मी अपने चरम पर पहुंच गया है और इससे निपटने के लिए एक अच्छी क्वालिटी वाले एयर कूलर या फिर एयर कंडीशनर की जरूरत होती है। हालाँकि तथ्य यह है कि हर कोई एयर कंडीशनिंग का खर्च नहीं उठा सकता है, इसलिए इसका विकल्प एयर कूलर बनकर उभऱता है, जो काफी किफायती और प्रभावी है। नए जमाने का एयर कूलर बेहतर हवा देने के लिए जाना जाता है और घर के तापमान को 5 से 15 डिग्री तक कम करने में मदद करता है। यह Amazon Deals आपको एक नए कूलर को भी भारी छूट के साथ खरीदने का मौका दे रहा है।

दरअसल इस Amazon Offers के साथ Bajaj Air Cooler की खरीद पर भारी की पेशकश किया जा रहा है। बताने की जरूरत नहीं है कि बजाज एक घरेलू कंपनी है, जो कि दोपहिया, तिपहिया वाहनों के साथ-साथ इलेक्ट्रानिक प्रोडक्ट की एक लंबी रेंज की पेशकश करती है, लेकिन चूंकि हमारे इस लेख में विषय एयर कूलर है, इसलिए इस लेख में हम आपको केवल एयर कूलर के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

बजाज एयर कूलर (Bajaj Air Cooler) पर Amazon Sale 2024 का डिस्काउंट

यूं तो बजाज ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों और बजट को ध्यान में रखते हुए एयर कूलर की बिक्री करती है, पर यहां कुछ ऐसे चुनिंदा विकल्प हैं, जो कि पोर्टेबल हैं और लिविंग रूम व ऑफिस जैसे बड़े कमरों को ठंडा करने के लिए उपयुक्त है।

1. Bajaj DMH67 67L Desert Air Cooler - 43% की छूट

इस Amazon Sale Today के साथ 67 लीटर वाले इस डेजर्स एयर कूलर की खरीद पर सबसे ज्यादा 43 प्रतिशत की छूट है। यह कूलर 67 लीटर के टैंक के साथ आता है, जो कि आपके लिविंग रूम में रात भर सर्द हवा की बौछार करना सुनिश्चित करता है।

इसे DuraMarine पंप, एंटीबैक्टिरियल हनीकॉम्ब पैड, पावरफुल एयरथ्रो और 3-स्पीड कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह 90 फिट तक का एयर थ्रो देने का कार्य करता है। Bajaj Cooler Price: Rs 9,299.

2. Bajaj PMH 24L Personal Air Cooler - 36% की छूट

बजाज के इस कूलर आपकी सुविधा के लिए टर्बो फैन तकनीक दिया गया है, जो कि बिजली की बचत करना सुनिश्चित करता है। इसमें पावरफुल एयरथ्रो की सुविधा है और 3-स्पीड कंट्रोल जैसी सुविधाएं मिलती हैं, जो कि आपको आपकी जरूरत के अनुसार कूलिंग एडजस्ट करने की सुविधा देता है।

इस बजाज एयर कूलर की यूजर रेटिंग भी काफी अच्छी है और Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 36 प्रतिशत की छूट दे रही है। Bajaj Air Cooler Price: Rs 4,699.

क्रॉम्पटन कूलर (Crompton Coolers) के लिए क्लिक करें यहां. 

3. Bajaj DMH 90L Desert Air Cooler -35% की छूट

अगर आपका रूम थोड़ा बड़ा है यानी हाल है तो आप इस कूलर को खरीद सकते हैं, क्योंकि यह 90 लीटर की टंकी के साथ आता है। इस कूलर की सबसे खास बात यह है कि यह 90 फीट तक पावरफुल एयरथ्रो देता है और इसमें 3 साइज कूलिंग मास्टर की सुविधा है।

लोगों की सुविधा के लिए इसे आइस चैंबर के साथ एंटी-बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड दिया गया है, जो कि सारी रात ठंडी ठंडी हवा देता है। इस Amazon Sale Today के साथ 35 प्रतिशत की छूट के साथ आ रहा है। Bajaj Cooler Price: Rs 10,998.

4. Bajaj 36L Personal Air Cooler - 33% की छूट

भारत में बजाज के इस पर्सनल एयर कूलर को बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यह काफी दमदार कूलिंग देने का काम करता है। इस कूलर को टर्बो फैन तकनीक मिली है, जो कि बिजली की कम खपत करने में मदद करता है। यह पावरफुल एयरथ्रो देता है और 3-स्पीड कंट्रोल के साथ आता है।

इसमें 36 लीटर की क्षमता वाला टंकी दिया गया है और Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 33 प्रतिशत की छूट है। Bajaj Air Cooler Price: Rs 6,099.

5. Bajaj Frio 23L Personal Air Cooler - 9% की छूट

इस बजाज एयर कूलर को 23 लीटर के टैंक के साथ पेश किया जाता है और इसमें 3-स्पीड कंट्रोल की सुविधा है, जो कि आपको आपकी सुविधा के अनुसार कूलिंग एडजस्ट करने की सुविधा देता है।

इसमें टाइफून ब्लोअर तकनीक है। हालाँकि Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर महज 9 प्रतिशत तक की ही छूट दी जा रही है। Bajaj Cooler Price: Rs 5,890.

अमेजन स्टोर पर सभी Bajaj Cooler के लिए करें क्लिक करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey