अमेजन ने Split AC पर दिया 52% तक का डिस्काउंट, अब 1.5 ton और 2 टन AC खरीदना हुआ सस्ता ही सस्ता

Amazon Sale 2024 - गर्मी ने सारी हदें पार कर दी हैं। ऐसे में आप बचने के लिए मल्टीपल कनवर्टिबल मोड 5 स्टार तक एनर्जी रेटिंग पॉवरफुल कूलिंग जैसे खास फीचर्स के साथ बेस्ट एसी को घर लाना चाहते हैं। अमेजन सेल में सस्ती कीमत पर आने वाली एसी को लिस्ट किया है। इनमें एलजी पैनासोनिक जैसे Split AC शामिल है। आधी कीमत देखकर बिक्री में हड़कंप मच गया है।

By Asha Singh Publish:Fri, 31 May 2024 11:53 AM (IST) Updated:Fri, 31 May 2024 11:53 AM (IST)
अमेजन ने Split AC पर दिया 52% तक का डिस्काउंट, अब 1.5 ton और 2 टन AC खरीदना हुआ सस्ता ही सस्ता
अमेजन ने Split AC पर दिया 52% तक का डिस्काउंट, अब 1.5 ton और 2 टन AC खरीदना हुआ सस्ता ही सस्ता

मई महीना खत्म होने को आया है और इसी के साथ गर्मी ने भी अपने तेवर दिखने शुरू कर दिए हैं। दिल्ली NCR में तो गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसी के साथ काफी लोगों की तो गर्मी ने जान भी ले ली है। इस समय तो कूलर ने भी ठंडी हवा देनी बंद कर दी है। क्या आपको अधिक गर्मी लगती है? तो समय आ गया है - एसी ऑर्डर करने का। एडवांस फीचर्स से लेस ये स्प्लिट एसी 52 डिग्री तापमान में भी ठंडी हवा देते हैं। Amazon Deals में इनकी कीमत 52% तक कम हो गयी है।

ढेर सारे ब्रांड में कन्फ्यूज होने की बजाय आप यहां बताये गए 1.5 टन और 2 टन एसी को ला सकते हैं। Amazon Sale Today में ऑर्डर करने पर आपको इन एसी में तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। यहां बताये गए स्पिल्ट एसी पावर सेविंग एनर्जी रेटिंग के साथ आ रहे हैं, जिनको दिन-रात चलाने पर भी ज्यादा बिल नहीं आता है। इन एसी में आपको कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते हैं, जो कमरे के तापमान के अनुसार कूलिंग को एडजस्ट कर लेते हैं। वहीं प्रदूषित शहरों के लिए ये एसी PM फ़िल्टर और डस्ट फ़िल्टर फीचर के साथ आ रहे हैं, जो कमरे की हवा को साफ और ताजी करते हैं। डिस्काउंट के अलावा अमेजन सेल में आपको नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर मिल रहा है।

Amazon Sale 2024 On Best 1.5 ton and 2 ton ACs : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूजर्स की डिमांड के हिसाब से बेस्ट एसी के फीचर्स की डिटेल जानकारी लें और Amazon Offers से आधी कीमत पर फटाफट से ऑर्डर कर लें। ये एसी 52 डिग्री तापमान की गर्मी को दूर कर ठंडक देते हैं। एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस इन एसी को यूजर्स ने अच्छा फीडबैक दिया है।

1. Panasonic 1.5 Ton Wi-Fi Smart Split AC 

यह पैनासोनिक एसी एक तरह से स्मार्ट स्प्लिट एसी है, जिसमें 7 इन वन कनवर्टिबल दिए हुए हैं। कूलिंग के लिए यह 1. 5 टन कैपेसिटी के साथ आता है। साथ ही इस Panasonic AC में एनर्जी सेविंग के लिए 5 स्टार रेटिंग दी गई है, जिससे बिजली का ज्यादा खर्चा नहीं आता है।

कॉपर कंडेनसर कॉइल के साथ आने वाले इस एसी को आप Amazon Sale Offers से 37% के डिस्काउंट पर ले सकते हैं। वहीं सभी तरफ से अच्छे से हवा देने के लिए इस स्प्लिट एसी में 4 वे स्विंग मौजूद हैं। Panasonic 1.5 Ton AC Price: Rs 47990.

2. Lloyd 2 Ton 5 Star Inverter Split AC 

बड़े से कमरे में कूलिंग के लिए आप इस लायड एसी को ला सकते हैं। इसमें कूलिंग के लिए 2 टन कैपेसिटी मिलती है, जो मिनटों में कमरे को ठंडा करती है। अभी Amazon Deals में यह 38% की छूट पर मिल रहा है।

यह बेस्ट लायड एसी 52 डिग्री सेल्सियस तक तापमान में अच्छे से कूलिंग करता है। इस इन्वर्टर स्प्लिट एसी के गैस चार्जिंग पर 10 साल की वारंटी दी गयी है। यह चलने पर ज्यादा शोर नहीं करता है। Lloyd 2 Ton AC Price: Rs 52990.

3-5 हजार नहीं पुरे 70% ऑफ मिल रहा है 4 Seater Dining Table पर, अमेजन से ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें

3. LG 1.5 Ton 3 Star Split AC 

बजट कीमत पर बढ़िया एसी लेना चाहते हैं, तो इस एलजी एसी को ला सकते हैं। 1.5 टन क्षमता छोटे आकार के कमरे जैसे 121 वर्ग फुट से 180 वर्ग फुट के लिए सूटेबल है। बिजली की बचत के लिए इस स्प्लिट एसी में अलग-अलग मोड पर एसी चलाने के लिए 6 इन 1 मोड दिए गए हैं।

साफ कूलिंग के लिए इस एलजी स्प्लिट एसी में HD फ़िल्टर एंटी वायरस प्रोटेक्शन के साथ आते हैं, जो धूल हटाकर फ्री, स्वच्छ हवा देते हैं। लिस्टिंग प्राइस से इस एलजी एसी को आप Amazon Sale Today से 52% छूट पर ला सकते हैं। LG Inverter Split AC Price: Rs 37690.

4. Cruise 1.5 Ton Inverter Split AC 

यह क्रूज एसी 7 स्टेज एयर फिल्ट्रेशन के साथ आता है, जो अच्छे से दूषित हवा को साफ कर, कमरे में ताजी और ठंडा हवा देता है। यह स्प्लिट एसी 2024 का लेटेस्ट मॉडल है, जो Amazon Sale Offers में 41% की छूट पर आ रहा है।

यह एक इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ स्प्लिट एसी है जो गर्मी के आधार पर बिजली को एडजस्ट कर स्पीड को चेंज करता है। इस 1. 5 टन स्प्लिट एसी में टर्बो कूलिंग दी हुई है, जो चिलचिलाती गर्मी में भी कमरे को ठंडा करने का काम करता है। Cruise 1.5 Ton AC Price: Rs 28490.

5. Samsung 2 Ton Wi-fi Split AC 

यह सैमसंग स्प्लिट एसी एक तरह से स्मार्ट एसी है, जिसको आप वाई-फाई से कनेक्ट कर यूज कर सकते हैं। इसमें यूज की गई R32 रेफ्रिजरेंट गैस है जो पयार्यवरण के लिए किफायती बताई गई है। यह स्प्लिट एसी चलने पर ज्यादा शोर नहीं करती है। साथ ही इसकी हाई कूलिंग पॉवर आपको तपती दोपहरी में ब्लैंकेट ओढ़ने पर मजबूर कर देगी।

गर्मी में फ़ास्ट और जबरदस्त कूलिंग के लिए यह 2 टन एसी 3डी एयरफ्लो, ट्रिपल डिस्प्ले, एंटी-बैक्टीरियल फ़िल्टर जैसे खास फीचर के साथ आता है। 42% के डिस्काउंट पर लेने के लिए Amazon Offers से ऑर्डर कर लें। Samsung 2 Ton AC Price: Rs 48990.

Amazon Sale 2024 On Best 1.5 ton and 2 ton ACs स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Amazon Deals On Best 1.5 ton and 2 ton ACs पर पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Sale में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. कौन सा 1.5 टन का एसी सबसे अच्छा है?

भारत में बेस्ट 1.5 टन Best Split AC इस प्रकार है, जिनमें से आप चुन सकते हैं-

ब्लू स्टार इन्वर्टर एसी व्हर्लपूल फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर एसी कैरियर फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर एसी वोल्टास एडजस्टेबल 183V वेक्ट्रा प्रिज्म एसी पैनासोनिक कन्वर्टिबल एसी

3. अमेजन सेल में सबसे ज्यादा किस डॉल्बी एटमॉस स्पीकर पर छूट मिल रही है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon Sale Offers में आप डॉल्बी एटमॉस स्पीकर को अधिकतम 60% तक की छूट पर ले सकते हैं।

4. स्प्लिट एसी के क्या फायदे हैं?

ऑनलाइन मौजूद स्प्लिट एसी कम बिजली लेते हैं और बड़े कमरों को बढ़िया तरीके से ठंडा कर देते हैं। विंडो एसी की तुलना में 1.5 Ton AC कम शोर करते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh