गर्मी का हाहाकार हुआ खत्म जब अमेजन ने 1.5 ton AC पर दिया 50% तक का डिस्काउंट, दिल्ली से लेकर यूपी, बिहार में रहे बिक

आज कल भयंकर पड़ती गर्मी से बचने के लिए अमेजन अपने यूजर्स को खुश करने में लगा हुआ है। इसी के चलते आज Amazon Sale 2024 ने यूजर्स को एक से बढ़कर एक ऑफर्स का तोहफा दे दिया है। इसी के चलते यूजर्स को 1.5 टन एसी पर 53% तक की छूट मिल रही है। ऐसा मौका फिर नहीं मिलने वाला तो फटाफट से ऑर्डर कर लें।

By Asha Singh Publish:Thu, 23 May 2024 12:03 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2024 12:03 PM (IST)
गर्मी का हाहाकार हुआ खत्म जब अमेजन ने 1.5 ton AC पर दिया 50% तक का डिस्काउंट, दिल्ली से लेकर यूपी, बिहार में रहे बिक
गर्मी का हाहाकार हुआ खत्म जब अमेजन ने 1.5 ton AC पर दिया 50% तक का डिस्काउंट, दिल्ली से लेकर यूपी, बिहार में रहे बिक

गर्मी शुरू हो चुकी है और इसी के साथ स्प्लिट एसी की मांग भी जोर पकड़ रही है। लेकिन एसी को लगाने पर बहुत से खर्चे आपका पीछा नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में आप सस्ते में एसी को घर ला सकते हैं, क्योंकि Amazon Deals ने स्प्लिट एसी पर 53% तक का डिस्काउंट दे दिया है। ये एसी काफी एडवांस फीचर के साथ आ रही हैं, जिनमें आपको 1.5 टन तक ऑप्शन मिल रहे हैं। टॉप मॉडल्स के लिए नीचे लिस्ट चेक करें।

इन स्प्लिट एसी में एनर्जी एफिशिएंट और पावर सेविंग टेक्नोलॉजी वाले हैं, जो बिजली की बचत करने में भी माहिर हैं। यहां पर आपको AC की ब्रांड जैसे LG, Daikin, llyod जैसे बहुत ही धमाकेदार ऑफर के साथ आ रही हैं। अमेजन डील्स में इन एसी को आप तगड़ी छूट के साथ घर लाने के लिए फटाफट से मौके का फायदा उठा लें। डिस्काउंट के अलावा इनमें आपको नो कॉस्ट ईएमआई, फ्री डिलीवरी जैसे ऑफर भी मिल रहे हैं। सबसे अच्छी बात है कि इनको चलाने पर बिजली का बिल भी कम आता है। ये एसी 52 डिग्री C तापमान को मिनटों में ठंडा कर देते हैं।

Amazon Sale 2024 On Best 1.5 Ton Split AC की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां यूजर्स क डिमांड के अनुसार बढ़िया एयर कंडीशनर को लिस्ट किया है, जिनकी कीमत अमेजन सेल में बेहद कम है। इन स्प्लिट एसी की क्वालिटी काफी अच्छी है। चलिए जानते हैं इन एसी पर मिलने वाले Amazon Offers के बारे में।

1. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC 

यह डाइकिन एसी कूलिंग के लिए 1.5 टन कैपेसिटी मिल रही है। इसमें 3 स्टार एनर्जी रेटिंग की है, जिससे दिन-रात एसी चलाने पर भी बिजली का बिल कम आएगा। एक्वा क्लियर सुरक्षा के साथ 100% कॉपर कंडेनसर कॉइल दी हुई है, जो एसी को जंग और संक्षारण से बचाती है।

यह एसी अभी Amazon Deals Today में 37% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। HD फ़िल्टर और एंटी वायरस प्रोटेक्शन की मौजूदगी में हवा में होने वाली दूषित कणों से छुटकारा पा, साफ-सुथरी और ताजी हवा मिलती है। Daikin Split AC Price: Rs 36990.

2. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC 

लायड स्प्लिट एसी एडवांस फीचर के चलते 52 डिग्री तापमान में जबरदस्त कूलिंग देता है। इस स्प्लिट एसी की 1.5 टन क्षमता मीडियम साइज के कमरे के लिए सूटेबल है। लिस्टिंग प्राइस से 44% की छूट पर लेने के लिए Amazon Deals से ऑर्डर कर लें।

यह 2023 का लेटेस्ट मॉडल है, जो फ़ास्ट कूलिंग देता है। यह इन्वर्टर स्प्लिट एसी बीना किसी स्टेबलाइज़र के काम कर सकता है। Lloyd 1.5 Ton Split AC Price: Rs 32990.

घटते-घटते 50% तक घट गए Bajaj Air Coolers के दाम! अमेजन डील्स देखने के लिए यहां क्लिक करें

3. LG 1.5 Ton 3 Star Split AC 

यह एलजी एसी एआई कनवर्टिबल 6 इन वन कूलिंग मोड मिलते हैं, जिससे आप अलग -अलग 6 मोड़ पर एसी को सेट कर, कूलिंग पा सकते हैं। अभी Amazon Sale Today पर यह 40 हजार की बचत पर आ रहा है।

यह चलने पर कम शोर करता है। बिजली की बचत के लिए इस एलजी एसी में 3 स्टार एनर्जी रेटिंग दी हुई है। हाई डेंसिटी फ़िल्टर, बिजली जाने पर ऑटोमैटिक ऑन और ऑफ, स्लीप मोड जैसे फीचर से लेस स्प्लिट एसी को आपके घर के लिए सूटेबल बनाते हैं। LG 1.5 Ton Split AC Price: Rs 37290.

4. Carrier 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC 

इस कैरियर एसी के HD फ़िल्टर कमरे में मौजूद खराब हवा और कीटाणुओं को खत्म कर, साफ और ताजी हवा देते हैं। ऑटो क्लीन फंक्शन से लेस इस स्प्लिट एसी को यूज करना आसान है। साथ ही साफ करने के लिए आपको बस एक बटन पर क्लिक करना है।

52 डिग्री तापमान में भी कूलिंग करने वाले इस कैरियर एसी की कीमत Amazon Sale 2024 में 48% गिर कर, बेहद कम हो गयी है। टर्बो कूल, गोल्ड फिन्स, सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी वाला यह कैरियर एसी तपती गर्मी में भी बहुत ही ठंडक देता है। Carrier Split AC Price: Rs 34990.

5. Hitachi 1.5 Ton Split AC 

डस्ट फ़िल्टर से लेस इस हिताची स्पिल्ट एसी भीषण से भीषण गर्मी में जबरदस्त कूलिंग देती है। यह 2024 का लेटेस्ट मॉडल है, जो आपकी सभी जरूरतों को पूरा करता है। तगड़ी छूट पर लेने के लिए Amazon Sale Offers से ऑर्डर कर लें।

मीडियम साइज के रूम के लिए सूटेबल यह 1.5 Ton AC हाई डेंसिटी फ़िल्टर के साथ आता है। इस Hitachi Split AC को चलाने पर बिजली का बिल कम आता है। Hitachi 1.5 Ton Split AC Price: Rs 38999.

Best 1.5 Ton Split AC : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ : Amazon Sale Today On Best Split AC

1. स्प्लिट या इन्वर्टर एसी में से कौन सा एसी सबसे अच्छा है?

इन 1.5 Ton Split AC के बीच प्रमुख अंतर कंप्रेसर/मोटर गति पर निर्भर करता है। इसलिए यदि आप इसके आधार पर बेहतर एसी चाहते हैं, तो इन्वर्टर एसी बेहतर विकल्प है। थोड़ा अधिक महंगा है, लेकिन बिजली की बचत के लायक है।

2. भारत में नंबर 1 एसी कौन सा है?

भारत में बेस्ट एसी के लिए डाइकिन, एलजी, वोल्टास, ब्लू स्टार और कैरियर को उनकी अच्छी कूलिंग पॉवर, निर्माण गुणवत्ता, ऊर्जा दक्षता और बिक्री के बाद सेवा के कारण भारत में Best AC In India में माना जाता है। Daikin और LG जैसे ब्रांड बाज़ार में सबसे टॉप पर हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Sale 2024 प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी और फ्री डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

4. कौन सा 1.5 टन का एसी सबसे अच्छा है?

भारत में बेस्ट 1.5 टन Best AC इस प्रकार है, जिनमें से आप चुन सकते हैं-

ब्लू स्टार इन्वर्टर एसी व्हर्लपूल फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर एसी कैरियर फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर एसी वोल्टास एडजस्टेबल 183V वेक्ट्रा प्रिज्म एसी पैनासोनिक कन्वर्टिबल एसी

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh