ऑफर्स की आंधी में उड़े 2 Ton AC के दाम, Amazon दे रहा है 36,000 तक की बचत करने का मौका

आज भारत में विभिन्न बजट और जरूरतों को पूरा करने के लिए एयर कंडीशनर विकल्पों की एक बड़ी रेंज उपलब्ध है। यहां हमने तलाश करके इस Amazon Sale के साथ उपलब्ध 2 टन एसी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। ये सभी एयर कंडीशनर बिजली की बचत करते हैं और ये शानदार कूलिंग देने का कार्य करते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 03 Jun 2024 11:43 AM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2024 11:43 AM (IST)
ऑफर्स की आंधी में उड़े 2 Ton AC के दाम, Amazon दे रहा है 36,000 तक की बचत करने का मौका
ऑफर्स की आंधी में उड़े 2 Ton AC के दाम, Amazon दे रहा है 36,000 तक की बचत करने का मौका

जब आप ऐसा एसी चुनने की कोशिश कर रहे हैं, जो प्रदर्शन से समझौता किए बिना आपके बजट में फिट हो, तो यह वास्तव में एक बड़ी चुनौती हो सकती है, लेकिन हम आपको बता दें कि बड़े कमरे या बड़ी जगहों को ठंडा करने के लिए 2 टन स्प्लिट एसी सबसे प्रभावी और पावरफुल विकल्प है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो एक नए अमेजन डिस्काउंट ऑफर के साथ आपको किफायती कीमत पर बेहतरीन मॉडल मिल सकते हैं। इनमें सबसे शानदार सुविधाएँ दी गई हैं और ये बिजली को बचाने का भी काम करते हैं।

आज भारत में विभिन्न बजट और जरूरतों को पूरा करने के लिए एयर कंडीशनर विकल्पों की एक बड़ी रेंज उपलब्ध है। यहां हमने तलाश करके इस Amazon Sale के साथ उपलब्ध 2 टन एसी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। ये सभी एयर कंडीशनर बिजली की बचत करते हैं और शानदार कूलिंग देने का कार्य करते हैं। इनमें आपको स्मार्ट तकनीक, कम शोर और मजबूत निर्माण गुणवत्ता देखने को मिल जाती है। ये आपके घर के साथ-साथ आफिस के लिए भी उपयोगी हैं।

सबसे अच्छे 2 टन एसी (Best 2 Ton AC) पर अमेजन का ऑफर्स

हम यहां इस Amazon Deals के साथ उपलब्ध सबसे अच्छे सबसे अच्छे यूनिट को लाए हैं। आप इन्हें देखिए और अपने लिए एक बेहतरीन विकल्प का चयन करिए।

1. Voltas 2 Ton 3 Star Inverter Split AC -45% की छूट

वोल्टास ब्रांड के इस एयर कंडीशनर को आपके लिए 4 इन 1 एडजेस्टेबल मोड और एंटी डस्ट फिल्टर जैसे फीचर्स के साथ पेश किया जाता है और लोगों ने इसे 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दिया है।

यह एसी 200 वर्ग फुट तक की साइज वाले रूम के लिए उपयुक्त है और 52 डिग्री के तापमान में भी काम करता है। यह जबरदस्त कूलिंग देने का कार्य करता है। Voltas Split AC Price: Rs 43,990.

2. LG 2.0 Ton 3 Star DUAL Inverter Split AC -40% की छूट

एलजी के इस एयर कंडीशनर को इस Amazon Offers के साथ 40 प्रतिशत तक की छूट के साथ पेश किया जाता है और यह एसी 52 डिग्री की गर्मी में रूम को ठंडा रखता है और 210 वर्ग फुट से लेकर 230 वर्ग फुट की साइज वाले कमरे के लिए आदर्श है।

इसे इनवर्टर कंप्रेसर, रिमोट कंट्रोल, साइलेंट मोड और 4 वे स्विंग मिलता है। LG 2 Ton AC Price: Rs 57,500.

इसे भी पढ़ें: एलजी और कैरियर एसी (LG And Carrier Split AC) पर अमेजन की छूट.

3. Godrej 2 Ton 3 Star Inverter Split AC - 35% की छूट

गोदरेज के इस एसी को 5 इन 1 कनवर्टिबल कूलिंग मोड और आईसेंस तकनीक मिलता है और यह 200 वर्ग फुट तक की साइज वाले कमरे के लिए आदर्श है। यह 3 स्टार की पावर रेटिंग वाला प्रोडक्ट है और वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ आता है, जो हीट लोड के आधार पर पावर को एडजस्ट करता है।

यह 40 प्रतिशत से लेकर 110 प्रतिशत तक की कूलिंग क्षमता पर काम करता है। Godrej Split AC Price: Rs 38,974.

4. Blue Star 2 Ton 5 Star Inverter Split AC -24% की छूट

ब्लू स्टार कंपनी अपने इस एसी को 5- स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश करती है और यह पावर के साथ-साथ बिल की भी बचत करताहै। यह 200 वर्ग फुट वाले रूम के सही है।

आपकी सुविधा के लिए इसे टर्बो कूल, ह्यूमिडिटी कंट्रोल और कई कंट्रोलर ऑप्शन दिया गया है और इसे Amazon Sale के साथ कुल 24 फीसदी की छूट के साथ खरीद सकते हैं। Blue Star 2 Ton AC Price: Rs 56,666.

5. Panasonic 2 Ton 5 Star Smart AC -21% की छूट

इस एयर कंडीशनर को 5 स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है और इसे 7 इन 1 कनवर्टिबल मोड, ट्विन कूल और PM 0.1 एयर प्यूरीफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह एसी 260 वर्ग फुट तक की साइज वाले रूम के लिए उपयुक्त है और यह 5 स्टार एसी 52 डिग्री के भी तापमान में भी आपके रूम को ठंडा रखता है। Panasonic Split AC Price: Rs 66,990.

अमेजन स्टोर पर सभी एसी के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey