3 स्टार Split AC की कीमत पर 55% डिस्काउंट! अमेज़न सेल का ऑफर सुन फूले नहीं समा रहे ग्राहक, टूटा बिक्री का रिकॉर्ड

Amazon Sale 2024 ने दिया 3 स्टार एनर्जी रेटिंग वाले सबसे बेस्ट Split AC की कीमत पर 55% का डिस्काउंट! कम कीमत में स्प्लिट इन्वर्टर एसी खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न सेल ऑफर पर आपको Voltas LG Daikin Lloyd और Carrier के बेस्ट स्प्लिट एसी आधे से भी कम कीमत में मिल रहे हैं। यहां दिए गए सभी इन्वर्टर एसी बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट माने जाते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 11 Jun 2024 12:37 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 12:37 PM (IST)
3 स्टार Split AC की कीमत पर 55% डिस्काउंट! अमेज़न सेल का ऑफर सुन फूले नहीं समा रहे ग्राहक, टूटा बिक्री का रिकॉर्ड
3 स्टार Split AC की कीमत पर 55% डिस्काउंट! अमेज़न सेल का ऑफर सुन फूले नहीं समा रहे ग्राहक, टूटा बिक्री का रिकॉर्ड

Amazon Sale 2024: बिजली की सबसे कम खपत करने वाले Split AC की तलाश कर रहे हैं, तो यहां देखें वोल्टास, एलजी, डाइकिन लॉयड और कैरियर के सबसे बेस्ट स्प्लिट इन्वर्टर एसी, जो 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आते है और बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। इन 3 स्टार स्प्लिट एसी को आप अमेज़न सेल ऑफर पर 55% तक की छूट पर अभी घर बैठे खरीद कर सकते हैं। इन बेस्ट एसी इन इंडिया की पावरफुल कूलिंग आपको उमस बहरी से बचाने का काम करती हैं।

यहां Amazon Deals पर आधे से भी कम कीमत में मिल रहे सभी बेस्ट स्प्लिट एसी में आपको 1.5 टन की क्षमता मिलती है, जो 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को बेहद कम समय में ठंडा करने का काम करता हैं। इन इन्वर्टर एसी के इस्तेमाल से आप झुलसाने वाली गर्मी में भी शिमला जैसी ठंडी हवा का मजा उठा सकते है और घर को ठंडा रख सकते हैं। इसके अलावा ये हाई परफॉर्मेंस वाले Best AC In India कई कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गये 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आने वाले स्प्लिट एसी पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर 3 स्टार इन्वर्टर एसी (Amazon Sale 2024 On Best 3 Star Split AC) कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर आपको Voltas, LG, Daikin, Lloyd और Carrier के बेस्ट स्प्लिट एसी के बारे में बताया गया है, जो इन्वर्टर कैपेबिलिटी और 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आते है, और बिजली की बचत के लिए सबसे अच्छे माने जाते हैं। इन इन्वर्टर एसी में आपको में आपको एयर प्यूरीफिकेशन के लिए डस्ट फिल्टर, एंटी-वायरल + पीएम 2.5 फिल्टर मिलते हैं, जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर कर के आपको फ्रेश ओर ठंडी हवा देने का काम करते हैं। इसके अलावा इन बेस्ट एसी इन इंडिया ऑटो क्लीन, डीह्यूमिडिफायर जैसे कई स्पेशल फीचर्स के साथ आते हैं। इन बेस्ट 3 स्टार स्प्लिट एसी को आप Amazon Offers पर 55% की छूट पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते है।

1. Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Split Inverter AC

बिजली की सबसे कम खपत करने वाला यह कैरियर एसी यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। पावरफुल कूलिंग वाले इस 1.5 टन एसी की मदद से आप घर को तेजी से ठंडा कर सकते। फास्ट कूलिंग की वजह से यूजर्स ने इस इन्वर्टर एसी को टॉप रेटिंग दी हैं।

इस कैरियर एसी में आपको 6 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। यह 3 स्टार एनर्जी रेटिंग बेस्ट स्प्लिट एसी आपको Amazon Sale पर 48 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपक ऑटो क्लिजर के साथ हाई डेंसिटी फिल्टर मिलती है, जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर कर के आपरो फ्रेश हवा और ठंडी हवा देता हैं। Carrier AC Price: Rs 34,990

2. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

पावरफुल कूलिंग के साथ आने वाला यह लॉयड एसी भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इस 1.5 टन में आपको 5 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आता हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर आप इस इन्वर्टर एसी को आसानी से खरीद सकते हैं।

इस लॉयड एसी में आपको एंटी-वायरल + पीएम 2.5 फ़िल्टर मिलता, जो बहार की हानीकारक और गेदी हवा को फिल्टर करता है और फ्रेश हवा देता हैं। इस 3 स्टार स्प्लिट एसी को आप Amazon Deals पर 42 प्रतिक्षत के ऑफर पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको 52 डिग्री सेल्सियस पर भी ठंडा करने की क्षमता, कम गैस के लिए इंडिकेटर, क्लिन फ़िल्टर इंडिकेशन, स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन और टर्बो कूलिंग जैसे कई स्पेशल फीचर्स मिलते हैं। Lloyd AC Price: Rs 33,990.

और पढ़ें: अमेज़न सेल पर बेस्ट सैमंसग सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (Amazon Sale 2024 On Best Samsung Single Door Refrigerators) पर 35% का बंपर डिस्काउंट

3. Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

उमस भरी गर्मी में तुफानी बर्फीली ठंडी हवा देने वाला यह डाइकिन एसी कम कीमत में सबसे बेस्ट हैं। फास्ट कूलिंग फीचर के साथ आने वाले इस 1.5 टन एसी को 111 से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरो में यूज कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से इस इन्वर्टर एसी को काफी ज्यादा खरीदा जाता है।

बिजली की बचत के लिए आप इस डाइकिन एसी को खरीद सकते हैं। यह 3 स्टार एनर्जी रेटिंग वाला स्प्लिट एसी आपको Amazon Offers पर 37 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा हैं। दमदार कूलिंग वाले इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको 3डी एयरफ्लो, और ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी मिलती है, जो घर को बेहद कम समय में ठंडा करने का काम करती हैं। Daikin AC Price: Rs 36,990

4. LG 1.5 Ton 3 Star Split DUAL Inverter AC

ड्यूल इन्वर्टर फीचर्स के साथ आने वाला यह एलजी एसी बिजली की बचत के लिए सबसे अच्छा माना जात हैं। इस 1.5 टन एसी में आपको 2 वे स्विंग फीचर मिलती है, जो घर के कोने-कोने में ठंडी हवा पहुचाने का काम करता हैं। अमेज़न ऑफर पर आप इस इन्वर्टर एसी को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

हाई कूलिंग वाला यह एलजी एसी एंटी-वायरस प्रोटेक्शन और एचडी फ़िल्टर के साथ आता है, जो बहार की गंदी हवा को फिल्टर कर के आपको फ्रेश और ठंडी हवा देने का काम करता हैं। इस बेस्ट 3 स्टार स्प्लिट एसी Amazon Sale पर आपको 55 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको 6 कूलिंग मोड मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। LG AC Price: Rs 37,690.

5. Voltas 1.5 ton 3 Star, Split Inverter AC

पावरफूल कूलिंग देने वाला यह वोल्टास एसी भीषण गर्मी से बचाने का काम करता हैं। इस 1.5 टन एसी की मदद से घर को बेहद तेजी से ठंडा कर सकते हैं। मजबूत क्वालिटी की मदद से इस इन्वर्टर एसी को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं।

इस वोल्टास एसी में आपको इन्वर्टर कैपेबिलिटी मिलती हैं, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। यह 3 स्टार एनर्जी रेटिंग वाला स्प्लिट एसी आपको Amazon Deals पर 47 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडयिा एसी में आपको टर्बो कूलिंग के साथ -साथ 4 कूलिंग मोड मिलती हैं, जिसे आप कभी भी अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। Voltas AC Price: Rs 33,590

अमेज़न सेल पर बेस्ट 3 स्टार स्प्लिट एसी के और ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best 3 Star Split AC के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या होती है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है।

इस समय अमेज़न सेल ऑफर पर आपके सबसे Best AC In India पर 55% तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहे है।

3. अमेज़न में ग्राहकों को क्या-क्या ऑफर मिलते है?

अगर आप अमेज़न सेल से खरीदारी करते हैं, तो Amazon Deals पर आपको हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma