73% के पार हुआ 3D साउंड वाले Zebronics Sound Bar पर डिस्काउंट! अमेज़न सेल का ऑफर सुन फटी की फटी रह गई आंखें

Zebronics Sound Bar पर 73% तक का डिस्काउंट! अगर आप भी डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को कम कीमत में खरीदा चाहते हैं तो यहां दिए गए 3D साउंड वाले जेब्रोनिक्स साउंडबार आपको Amazon Sale 2024 पर आधी से भी आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। इन साउंड बार में आपको ब्लूटूथ और वाईफाई कनेक्टिविटी मिलती हैं जिसकी मददद से आप इन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को टीवी से कनेक्ट कर सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 20 Jun 2024 01:15 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 01:15 PM (IST)
73% के पार हुआ 3D साउंड वाले Zebronics Sound Bar पर डिस्काउंट! अमेज़न सेल का ऑफर सुन फटी की फटी रह गई आंखें
73% के पार हुआ 3D साउंड वाले Zebronics Sound Bar पर डिस्काउंट! अमेज़न सेल का ऑफर सुन फटी की फटी रह गई आंखें

Amazon Sale 2024 पर 73% के पार हुआ जेब्रोनिक्स Dolby Atmos Soundbar पर डिस्काउंट! अगर आप भी 3D साउंड वाले साउंडबार की तलाश कर रहे हैं, तो यहां दिए गए जेब्रोनिक्स साउंड बार अमेज़न सेल ऑफर पर आपको बेहद सस्ते में मिल रहे हैं। यहां दिये गए साउंडबार फॉर टीवी आपको घर बैठे हाई लेवल सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस देने का काम करते हैं और कम कीमत की वजह से इन प्रीमियम क्वालिटी वाले डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं।

यहां Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में मिल रहे सभी जेब्रोनिक्स साउंडबार में आपको ब्लूटूथ और वाईफाई कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मददद से आप इन डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते है। नई-नई फिल्में और वेब सीरीज को घर बैठे थिएटर जैसी साउंड के साथ एंजॉय करने के लिए इन 3D जेब्रोनिक्स साउंडबार को आप अमेज़न सेल से खरीद स सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन TV Soundbar की मदद से आप अपने घर को थिएटर बना सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गए सबसे बेस्ट 3D जेब्रोनिक्स साउंडबार पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट 3D जेब्रोनिक्स साउंडबार (Amazon Sale 2024 On Best 3D Zebronics Sound Bar)

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे सभी 3D साउंड वाले जेब्रोनिक्स साउंड बार में आपको कई अलग-अलग साउंड मोड मिलते है, जिसे आप अपनी ज़रूरत के अनुसार कभी भी बदल सकते हैं। ये फिल्म और वेब सीरीज देखने के साथ-साथ गेमिंग के दौरान भी नेक्स लेवल एंटरटेनमेंट पाने के लिए ये डॉल्बी एटमॉस साउंडबार सबसे बेस्ट हैं। इन बेस्ट 3D जेब्रोनिक्स साउंडबार को आप Amazon Offers पर 73% की छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Zebronics ZEB-JUKE BAR 3500 Wireless Soundbar, Speaker Bar For TV

दमदार साउंड देने वाला यह जेब्रोनिक्स साउंडबार कम कीमत में अच्छा चुनाव हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार में आपको 60 वॉट साउंड आउटपुट और सराउंडिंग साउंड मिलती हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद हैं।

इस स्पीकर फॉर टीवी में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी USB, AUX, HDMI ARC जैसे कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है, जिसकी मदद से आप इस साउंडबार को आसानी से अपने स्मार्ट टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं। यह 3D साउंड वाले जेब्रोनिक्स साउंड बार आपको Amazon Sale 2024 पर आपको 68 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इस टीवी साउंडबार में आपको रिमोट कंट्रोल फीचर मिलता हैं, जिसकी वजह से इसे आसानी से यूज कर सकते हैं। Zebronics TV Soundbar Price: Rs 3,199.

2. ZEBRONICS Juke BAR 7400 PRO 5.1 Channel Dolby Atmos Soundbar

हाई परफॉर्मेंस वाले इस जेब्रोनिक्स साउंडबार के साथ आपको 5.1ch होम थिएटर मिलता हैं, जो घर को थिएटर बनाने का काम करता हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप अमेज़न ऑफर पर बेहद कम कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं।

इस स्पीकर फॉर टीवी में आपको 6.5' सबवूफर, 180वॉट का RMS और डुअल रियर सैटेलाइट मिलता हैं, जिसकी वजह से यह साउबार यूजर्स को काफी पसंद हैं। इस 3D साउंड जेब्रोनिक्स साउंड बार को आप Amazon Deals पर आप 70 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर आसानी से घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस टीवी साउंडबार आपको गेमिंग के दौरान बेहतरीन साउंड एक्सपीरिएंस देने का काम करता हैं। Zebronics Sound Bar Price: Rs 7,499.

और पढ़ें: अमेज़न सेल पर बेस्ट सिम्फनी रूम कूलर (Amazon Sale 2024 On Best Symphony Room Cooler) पर 40% डिस्काउंट

3. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS PRO Dolby, Speaker Bar For TV

घर को थिएटर बनाने के लिए यह बेहतरीन क्वालिटी वाला जेब्रोनिक्स साउंडबार सबसे बेस्ट हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को अपने टीवी से कनेक्ट कर सकते है और अपनी पसंद की कोई भी वेब सीरीज और फिल्म थिएटर जैसी साउंड के साथ एंजॉय कर सकते है।

इस स्पीकर फॉर टीवी में आपको HDMI, यूएसबी और ब्लूटूथ केनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से इस साउंडबार को आसानी से अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप से भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह 3D साउंड वाले जेब्रोनिक्स साउंड बार आपको Amazon Offers पर 71 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा हैं। इस टीवी साउंडबार का छोटा और स्टाइलिश डिजाइन आपके घर को स्टाइलिश बनाने का काम करता हैं। Zebronics TV Soundbar Price: Rs 13,999.

4. ZEBRONICS Zeb Sonic BAR 100-120W RMS Dolby Atmos Soundbar

120 वॉट आउटपुट के साथ आने वाला यह जेब्रोनिक्स साउंडबार आपको बेहतरीन साउंड एक्सपीरिएंस देने का काम करता हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार को आप अमेज़न ऑफर पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इस स्पीकर फॉर टीवी के इस्तेमाल से आपको सराउंडिंग साउंड का मजा मिलता हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद हैं। इस 3D साउंड जेब्रोनिक्स साउंड बार को आप Amazon Sale 2024 पर 73 प्रतिक्षत के ऑफर पर घर बैठे खरीद सकते हैं। नई-नई फिल्में और वेब सीरीज को घर बैठे थिएटर जैसी साउंड के साथ एंजॉय करने के लिए यह टीवी साउंडबार अच्छा चुनाव हैं। Zebronics Sound Bar Price: Rs 5,499.

5. ZEBRONICS Juke BAR 9102 PRO 240W, Dolby Soundbar, Speaker Bar For TV

हाई लेवल सिनेमैटिक एक्सपीरिएंस देने वाला यह जेब्रोनिक्स साउंडबार आपके घर को थिएटर बनाने का काम करता हैं। इस डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की मदद से आपको गेमिंग के दौरान भी बेहतरीन एक्सपीरिएंस मिलता है।

इस स्पीकर फॉर टीवी में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इस साउंडबार को आसानी से यूज कर सकते हैं। यह 3D साउंड वाले जेब्रोनिक्स साउंड बार आपको Amazon Deals पर 50 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह इस टीवी साउंडबार को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। Zebronics TV Soundbar Price: Rs 9,999

अमेज़न सेल पर बेस्ट 3D जेब्रोनिक्स साउंडबार के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best 3D Zebronics Sound Bar के बारे में पुछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Deals प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

2. इस समस अमेज़न सेल पर क्या डिस्काउंट मिल रहा हैं?

इस समय अमेज़न सेल आपको सबसे बेस्ट Dolby Atmos Soundbar पर 73 प्रतिक्षत का डिस्काउंट मिल रहा है।

3. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अगर आप अमेज़न सेल पर खरीदारी करते हैं, तो Amazon Offers पर आपको सभी प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma