भूकंप आया अमेज़न सेल में, 76% छूट पर 5.1 Dolby Atmos Speakers की खरीदारी करने का आखिरी मौका ना गवाएं

चैन-खूली की मैन… Amazon Sale 2024 की डील्स लेकर आई 5.1 डॉल्बी एटमॉस स्पीकर्स पर धमाकेदार ऑफर जिसमें आपको एक से बढ़कर एक होम थिएटर को खरीदने का मौका मिल रहा है। थिएटर को टक्कर देने के लिए और मनोरंजन का डबल डोज लेने के लिए यहां बेस्ट 5.1 Dolby Atmos के Speakers की लिस्ट दी गई है जिसमें से आप एक ऑप्शन चुन सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 23 May 2024 12:06 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2024 12:06 PM (IST)
भूकंप आया अमेज़न सेल में, 76% छूट पर 5.1 Dolby Atmos Speakers की खरीदारी करने का आखिरी मौका ना गवाएं
भूकंप आया अमेज़न सेल में, 76% छूट पर 5.1 Dolby Atmos Speakers की खरीदारी करने का आखिरी मौका ना गवाएं

अगर आपका टीवी पुराना हो गया है, और आवाज नहीं दे पा रहा है, तो आपके लिए यहां हम लेकर आए है बेस्ट 5.1 डॉल्बी एटमॉस स्पीकर्स की लिस्ट, जिसमें आपको होम थिएटर, साउंडबार, सबवूफर आदि के ऑप्शन मिल रहे है। इनकी आवाज इतनी दमदार है, कि पूरे गली-मौहल्ले में गूंज उठती है। इन्हें वायरलैस डिजाइन के साथ आप टीवी, फोन, लैपटॉप आदि से बढ़िया कनेक्ट भी कर पाएंगे।

Amazon Deals के ऑफर्स में भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड की लिस्ट दी गई है, जिनके दाम इस समय आधे से भी कम रेट पर चल रहे हैं। मार्केट छोड़ यूजर्स इन्हें ऑनलाइन खरीद रहे है। इन होम थिएटर को आप फ्री होम डिलीवरी पर ऑर्डर कर सकते हैं। खरीदारी पर 76 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ इन्हें आप ऑर्डर कर सकते हैं। बैंक ऑफर्स में 2000 से 3000 का इंस्टेंट कैशबैक भी आप ले सकते हैं।

अमेज़न सेल में बेस्ट 5.1 डॉल्बी एटमॉस स्पीकर्स (Amazon Sale 2024 On Best 5.1 Dolby Atmos Speakers) पर ऑफर्स की जानकारी

5.1 डॉल्बी एटमॉस Speakers में आप अलग-अलग ब्रांड में सोनी, जेबीएल, जेब्रोनिक्स, सैमसंग और बोट को चुन सकते हैं। सभी की कीमत मार्केट से आधी है।

1. JBL Cinema SB271, Digital Home Theater Speaker

जेबीएल सिनेमा ब्रांड को आप इसलिए चुन सकते हैं, क्योंकि इसमें डिजिटल कनेक्टिविटी का बढ़िया ऑप्शन दिया गया है। इसके साथ एक रिमोट कंट्रोल की सुविधा भी मिल रही है, जो मोड्स और वॉल्युम को एडजेस्ट करने की सुविधा देता है। ब्लूथूट के साथ इसे कनेक्ट किया जा सकता है।

जेबीएल Soundbar Dolby Atmos की खरीदारी पर यूजर्स काफी बचत कर रहे है। Amazon Deals में 32 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसके दाम मार्केट से आधे हो चुके है। एक स्पीकर्स और वूफर इसमें आपको मिल रहा है। JBL Home Theatre Price: Rs 12,999.

2. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS Home Theater Speaker

जेब्रोनिक्स जेब ज्यूक का यह होम थिएटर स्पीकर आपको थिएटर जैसा फील देगा। कम वॉल्युम पर भी डीप बैस और क्लीयर आवाज सुनने का मौका देगा। इसमें 5.1 डॉल्बी चैनल की सुविधा दी गई है, जिसमें वूफर, स्पीकर, साउंडबार, आदि आपको इस्तेमाल करने को मिलेंगे।

यूजर्स Amazon Sale 2024 से आज ही बेस्ट 5.1 Dolby Atmos Speaker जेब्रोनिक्स की खरीदारी पर 76 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्क कर सकते हैं। इस पर आपको 30 हजार से ज्यादा की बचत करने का मौका मिल रहा है। 525 वॉट की आउटपुट पॉवर इसमें दी जा रही है। ZEBRONICS Home Theatre Price: Rs 11,999.

3. Samsung 5.1 Channel Home Theater Speaker

सैमसंग 5.1 चैनल होम थिएटर स्पीकर्स भारत का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड माना जा रहा है। इसमें वायरलैस सबवूफर और वायरलैस स्पीकर की खासियत मिल रही है, जिसे आप फोन, लैपटॉप और टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं।

सैमसंग Soundbar Dolby Atmos में अलग-अलग साउंड मोड्स की खासियत सुनने को मिलेगी। डीप बैस के साथ इन्हें कही पर भी रखकर सुन सकते हैं। सैमसंग होम थिएटर की खरीदारी पर 54 प्रतिशत का ऑफ Amazon Deals से मिल रहा है। Samsung Home Theatre Price: Rs 22,990.

और पढ़ें - सैमसंग 1.5 टन 3 स्टार इंवर्टर स्प्लिट एसी घटे 52 प्रतिशत तक जल्दी देखें

4. Sony HT-S20R Real 5.1ch Home Theater Speaker

सोनी भारत का प्रसिद्ध ब्रांड है, इसलिए इसको यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। सोनी HT-S20R रिअल साउंड के साथ आप घर पर ही थिएटर का आनंद ले सकते हैं। क्लीयर और 4K साउंड क्वालिटी को सुनने का मौका मिलेगा। इसमे सबवूफर, साउंडबार और स्पीकर आपको मिल रहे है।

यूजर्स ऑनलाइन ही Amazon Sale 2024 की डील्स से बेस्ट 5.1 Dolby Atmos Speaker को 15 प्रतिशत डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसमें कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन आपको इस्तेमाल करने को मिलेंगे। और सबसे खास बात तो ये ही कि इसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं। Sony Home Theatre Price: Rs 16,989.

5. boAt Aavante Bar 5400D Home Theater Speaker

बोट आवंती बार होम थिएटर भारत का ही ब्रांड है, जिसकी डिमांड भी मार्केट में देखने को मिलती है। इसका स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन वाला होम थिएटर आप चुन सकते हैं, क्योंकि यह वायरलैस है और कहीं भी ले जाने की सुविधा देता है। फोन, लैपटॉप और टीवी आदि से इसे आप कनेक्ट कर सकते हैं।

बोट Soundbar Dolby Atmos में आपको 3 डायनामिक एलईडी मोड्स सुनने का मौका मिलेगा, जो थिएटर के मुकाबले शानदार साउंड सिस्टम देगा। इसकी खरीदारी पर Amazon Deals से 67 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं। boAt Home Theatre Price: Rs 17,999.

5.1 डॉल्बी एटमॉस स्पीकर्स के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Best 5.1 Dolby Atmos Speakers

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal