7 और 8 Kg की बेस्ट Washing Machines के दाम बह गए बारिश के पानी की तरह! अमेज़न पर ब्रांडेड ऑप्शन आएं आकर्षक छूट के साथ

यहां आपको Amazon Sale 2024 पर मिलने वाली बेस्ट वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है जो 7Kg और 8Kg ऑप्शन में आती हैं साथ ही इन्हें 5 स्टार एनर्जी रेटिंग्स मिली है जिससे इन्हें वॉश करने के टाइम बिजली के साथ पानी की भी काफी कम खपत लगती है। मशीन में स्टेनलेस स्टील ड्रम लगा है जो कपड़ों की क्वालिटी को बेहतर बनाएं रखता है।

By Sonali Publish:Fri, 28 Jun 2024 11:42 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 11:42 AM (IST)
7 और 8 Kg की बेस्ट Washing Machines के दाम बह गए बारिश के पानी की तरह! अमेज़न पर ब्रांडेड ऑप्शन आएं आकर्षक छूट के साथ
7 और 8 Kg की बेस्ट Washing Machines के दाम बह गए बारिश के पानी की तरह! अमेज़न पर ब्रांडेड ऑप्शन आएं आकर्षक छूट के साथ

इस लेख में आपको अमेज़न सेल में मिलने वाली 7Kg और 8Kg की बेस्ट वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है, जो अपने एडवांस्ड फीचर्स के लिए जानी जाती हैं साथ ही इनमें लगा मैजिक लिंट फ़िल्टर लिंट को ऑटोमैटिक तरीके से इकट्ठा करता है और उन्हें साफ़ करता है। इन वाशिंग मशीन में मेमोरी बैकअप, ऑटो रीस्टार्ट, स्मार्ट डायग्नोसिस, फजी लॉजिक, चाइल्ड लॉक जैसे फीचर्स आते हैं साथ ही इनमें कपड़े भी तेजी से सूख जाते हैं। 5 स्टार एनर्जी रेटिंग्स वाली मशीन पानी और बिजली की काफी बचत करती है। 

वाशिंग मशीन का टच कंट्रोल पैनल है साथ ही महंगे कपड़ों की क्वालिटी मेंटेन करने के लिए उन्हें हाई क्वालिटी वॉश देने वाली ये मशीन अलग-अलग वॉश प्रोग्राम के साथ आती हैं। बेस्ट सेलिंग वॉशिंग मशीन की काफी मजबूत और रस्ट-फ्री बॉडी है। ये मशीन कीटाणुओं, बैक्टीरिया और एलर्जन से कपड़ों को दूर रखती है, जिससे उनकी फ्रेशनेस बनी रहती है साथ ही साफ और हाइजीनिक कपड़े आपको पहनने के लिए मिल जाते हैं। इन्हें आसानी से ऑपरेट भी किया जा सकता है।

अमेज़न सेल 2024 पर 7Kg और 8Kg की Best Washing Machines: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इन वाशिंग मशीन को यूज़र्स ने भी अपनी तरफ से टॉप रेटिंग्स दी है साथ ही ये आपको अच्छी वारंटी के साथ मिल रही हैं। आपको शानदार छूट, बड़ी बचत और रोमांचक ऑफर का लाभ भी मिल रहा है, तो फायदा उठाएं Amazon Deals का।

1. Whirlpool 7 Kg 5 Star Top Loading Washing Machine

5 स्टार एनर्जी रेटिंग्स वाली व्हर्लपूल वाशिंग मशीन में लगे स्मार्ट सेंसर ऑटोमैटिक तरीके से कम वोल्टेज और पानी की कंडीशन के बारे में पता लगाकर आपको अलर्ट देते हैं साथ ही इसमें हार्ड वॉटर वॉश प्रोग्राम भी दिया गया है, जिससे हार्ड वॉटर में कपड़े धुलने के बाद भी 20% बेहतर तरीके से साफ़ हो जाते हैं साथ ही मशीन को आसानी से ऑपरेट करने के लिए इसमें आसान 3 बटन वाला कंट्रोल पैनल है जो आपकी वॉशिंग की ज़रूरतों को पूरा करता है।

Best Washing Machines के इस टॉप मॉडल में ZPF टेक्नोलॉजी आती है, जो वॉश टब को 50% तेज़ी से भर देती है, चाहे पानी का प्रेशर कम हो। इसमें मैजिक लिंट फ़िल्टर लगा है, जो मशीन से लिंट को ऑटोमैटिक तरीके से इकट्ठा करता है और साफ़ करता है। इसे आप अमेज़न की सेल से 23% की छूट के साथ अभी ऑर्डर कर सकते हैं। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 14,590.

2. LG 7 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

एलजी की फ्रंट लोड वाशिंग मशीन कपड़ों की हाइजीन वॉश के लिए स्टीम और इन-बिल्ट हीटर के साथ आती है और इसमें डायरेक्ट-ड्राइव टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो कम शोर के साथ कपड़ों को पावरफुल देती है। मशीन का पैनल पावर ऑन और ऑफ, प्रोग्राम चूज़ के लिए जॉग डायल, स्टार्ट और पॉज़, टेम्प्रेचर सेटिंग, चाइल्ड लॉक, प्री-वॉश जैसी सुविधाएं देता है। मशीन का स्टेनलेस स्टील ड्रम कपड़ों की क्वालिटी को बेहतर बनाएं रखता है।

सभी तरह के फैब्रिक वाले कपड़ों को धोने के लिए वाशिंग मशीन में 10 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं।

मशीन में 6 मोशन डीडी मोशन टेक्नोलॉजी दी गई है, जो कपड़े के टाइप की हिसाब से धोने की स्पीड को कम या ज्यादा करती है। Amazon Sale Today पर मिलने वाली वाशिंग मशीन मेमोरी बैकअप, ऑटो रीस्टार्ट, स्मार्ट डायग्नोसिस, फजी लॉजिक, चाइल्ड लॉक, डोर डायमीटर जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ आती है और आप इसे 34% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 28,990.

3. Samsung 8 kg 5 star Top Loading Washing Machine

सैमसंग की टॉप लोड वाशिंग मशीन बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त है, जिसमें डुअल स्टॉर्म पल्सेटर और डायमंड ड्रम लगा है साथ ही कपड़ों को क्विक तरीके से वॉश करने के लिए मशीन में मैजिक फ़िल्टर लगा है। वाशिंग मशीन की रस्ट-प्रूफ बॉडी है साथ ही इसके टेम्पर्ड ग्लास विंडो पर चाइल्ड लॉक लगा है। इसमें इको बबल टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे कपड़ों की अच्छी चमक मिलती है।

कम शोर करने वाली इस वाशिंग मशीन में बिजली की काफी बचत होती है साथ ही इसे कंट्रोल करना भी काफी आसान है। यूज़र्स ने भी इस मशीन को इस्तेमाल करके टॉप रेटिंग्स दी है और आप Amazon Deals Today से इस मशीन को 28% डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 19,490.

4. Haier 7 Kg 5 star Fully Automatic Washing Machine

हायर की वाशिंग मशीन बायोनिक मैजिक फ़िल्टर, चाइल्ड लॉक, बैलेंस क्लीन पल्सेटर जैसे फीचर्स से लैस है साथ ही इसमें ओशनस वेव ड्रम लगा है, जो कपड़ों को बेहतर तरीके से साफ़ करता है और उनकी क्वालिटी को भी बनाएं रखता है। मीडियम साइज फैमिली के लिए मशीन एकदम सही है। मशीन में कपड़े तेजी से सूख जाते हैं और इसमें सॉफ्टफॉल टेक्नोलॉजी, ऑटो रीस्टार्ट और एंटी रैट मेश जैसे फीचर्स आते हैं।

मशीन की शॉक प्रूफ बॉडी है साथ ही Best Washing Machines के टॉप मॉडल में फ़ज़ी कंट्रोल लोड साइज़, कपड़े के टाइप और कपड़ों की गंदगी के आधार पर सेटिंग्स को ऑटोमैटिक तरीके से एडजस्ट करके कपड़ों को वॉश करता है। Haier Washing Machine Price: Rs 14,490.

और पढ़ें: अमेज़न सेल 2024 पर 55 इंच Google TV यहां क्लिक करें। 

5. Bosch 8 kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

टॉप परफॉर्म करने वाली इस वाशिंग मशीन में इकोसाइलेंस ड्राइव, एंटी बैक्टीरिया, एंटी-टेंगल, स्पीडपरफेक्ट, एलर्जी प्लस, एआई एक्टिव वॉटर प्लस, एंटी वाइब्रेशन साइड पैनल जैसी सुविधाएं मिलती है साथ ही इसका टच कंट्रोल पैनल है और एलईडी डिस्प्ले लगी है। मशीन का स्टेनलेस स्टील वैरियो ड्रम है, जो कपड़ों को बेहतर तरीके से वॉश करता है। इसमें आपको 15 वॉश प्रोग्राम मिल जाते हैं।

इस मशीन में बड़ा ड्रम लगा है, इसलिए बिना किसी नुकसान के उनकी क्वालिटी को भी बनाएं रखता है साथ ही इससे कपड़ों को भी बेहतर वॉश क्वालिटी मिलती है। Bosch Washing Machine Price: Rs 34,900.

7Kg और 8Kg की बेस्ट वाशिंग मशीन के और विकल्पों की जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें

अमेज़न सेल 2024 के बारे में सबसे ज्यादा पूछे गए सवाल

1. अमेज़न सेल से शॉपिंग करने का क्या फायदा है?

Amazon Sale Offers में ग्राहकों को प्रोडक्ट्स की खरीदी पर शानदार छूट, बड़ी बचत और रोमांचक ऑफर का लाभ मिलता है।

2. अमेज़न सेल में बैंक ऑफर मिलता है?

जी हाँ, ऐसे में अगर आप अभी Amazon Deals Today में प्रोडक्ट्स की खरीदी के बारे में सोच रहे हैं तो आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10% तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है।

3. अमेज़न की प्राइम मेंबरशिप लेने के कितने चार्ज हैं?

अमेज़न यूज़र्स को 30 दिन तक फ्री ट्रायल देता है। आपको एक साल की प्राइम मेंबरशिप लेनी है तो सिर्फ 1499 रुपये देने होंगे। वहीं 599 रुपये में 3 महीने की मेंबरशिप और 299 रुपये 1 महीने की मेंबरशिप आप लें सकते हैं और Amazon Deals का लाभ उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali