कपड़ों से जिद्दी मैल का नामोनिशान मिटायेंगी 7KG Washing Machine, 11000 की शुरूआती कीमत अमेज़न सेल पर करे ऑर्डर

Amazon Sale 2024 On Best 7KG Washing Machine यहां आपको सैमसंग एलजी गोदरेज व्हर्लपूल और आईएफबी की सबसे बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन के बारे में बताया गया है जो एडवांस फीचर्स के साथ आती है। इन 7KG वाशिंग मशीन को आप अमेज़न सेल पर 40% के जबरदस्त डिस्काउंट पर घर बैठे खरीद सकते हैं। गंदे कपड़ों को आसानी से साफ करने के लिए ये 7KG वाशिंग मशीन सबसे बेस्ट है।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 16 Feb 2024 12:40 PM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2024 12:40 PM (IST)
कपड़ों से जिद्दी मैल का नामोनिशान मिटायेंगी 7KG Washing Machine, 11000 की शुरूआती कीमत अमेज़न सेल पर करे ऑर्डर
कपड़ों से जिद्दी मैल का नामोनिशान मिटायेंगी 7KG Washing Machine, 11000 की शुरूआती कीमत अमेज़न सेल पर करे ऑर्डर

Amazon Sale 2024 On Best 7KG Washing Machine: अगर आप अपने लिए ऑटोमेटिक फीचर्स वाली 7 किलो वाशिंग मशीन लेने का सोच रहे है, तो हम आपके लिए लाये है यहां सैमसंग, एलजी, गोदरेज, व्हर्लपूल और आईएफबी जैसे भरोसेमंद बैंड की 7KG वाशिंग मशीन के सबसे बेस्ट ऑप्शन, जो चाय-कॉफी के जिद्दी मैल को जड़ से खत्म करेंगी और कपड़ों की चमक को भी बरकरार रखेंंगी। अमेज़न सेल पर आप इन 7KG वाशिंग मशीन को 40% के जबरदस्त डिस्काउंट पर घर बैठे मार्केट से भी कम दामों में अभी ऑर्डर कर सकते है।

इस लिस्ट में दी गई सभी 7KG वाशिंग मशीन Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रही हैं। इन फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन में आपको कपड़ों को जल्दी सुखाने के लिए इन-बिल्ट हीटर जैसा शानदार फीचर मिलती है, जिसकी वजह से इन 7KG वाशिंग मशीन को यूजर्स द्वारा को टॉप रेटिंग दी गई है। इन हाई परफॉर्मेंस वाली वाशिंग मशीन में आप जैकेट, मौटे कबल, सोफे के कवर और रजाई कवर जैसे हैवी कपड़ों को भी आसानी से धो सकते हैं। ये फुली Automatic Washing Machines आपके कपड़ें धोने के काम को आसान बनाने के लिए प्रीवॉश, जेंटल वॉश, जींस, ऊनी, नॉर्मल, रिंस, स्ट्रॉन्ग वॉश जैसे कई वॉश प्रोग्राम के साथ आती हैं। इसके अलावा इन 7 KG वाशिंग मशीन को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है, जिसकी वजह से ये टॉप लोड वाशिंग मशीम जल्दी खराब नहीं होती और इन हाई क्वालिटी फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको लंबी वारंटी भी मिलती हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दी गई7KG वाशिंग मशीन पर मिल रहे Amazon Offers की जानकारी पर ।

Amazon Sale 2024 On Best 7KG Washing Machine: कीमत और क्वालिटी

यहां इस लिस्ट में आपको LG, Samsung, Whirlpool, IFBऔर Godrej की सबसे बेस्ट 7 KG वाशिंग मशीन के बारे में बताया गया है, जो कपड़ों पर लगे चाय, कॉफी और सब्जी के जिद्दी मैल का सफाया करने के साथ-साथ कपड़ों की चमक को भी बरकरार रखती हैं। इन टॉप लोड वॉशिंग मशीन में कपड़े आसानी से साफ हो जाते हैं। इन फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन में आपको 4 से 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती हैं, जिसकी वजह से इन 7 KG वाशिंग मशीन के यूज से बिजली की ज्यादा खपत नहीं होती हैं। इन टॉप लोड वॉशिंग में आपको वाटर लेवेल एडजस्ट फीचर भी मिलता। Amazon Deals पर आप इन 7 KG वाशिंग मशीन को 30% के बंपर डिस्काउंड पर अभी ऑर्डर कर सकते है।

1. Samsung 7 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine

यह सैमसंग वाशिंग मशीन भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में से एक हैं। इस बेस्ट 7 KG वाशिंग मशीन की मदद से आप आसानी से बेहद कम समय में कपड़ें धो सकते हैं। इस फुली Automatic Washing Machine को आप आसानी से घर बैठे कम कीमत में ऑर्डर कर सकते है।

इस Samsung वाशिंग मशीन में आपको 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती है, जिसक वजह से यह ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन बिजली की खपत को कम करने के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। इस बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन की खरीदारी पर Amazon Sale 2024 आपको 24 प्रतिक्षत का ऑफर दे रहा है। इस टॉप लोड वाशिंग मशीन में आपको 4 वॉश प्र्रोग्राम मिलते है, जो आपके कपड़े धोने के काम को आसान बनाते है। Samsung Washing Machine Price: Rs 15,990.

2. Godrej 7 Kg 5 Star I-Wash Technology Fully Automatic Top Load Washing Machine

आई वॉश टेक्नोलॉजी यह गोदरेज वाशिंग मशीन कपड़ों से मैल को खिच कर निकाले का काम करती है और कपड़ों की चमक को भी बरकरार रखती हैं। इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको 5 स्टार एनर्टी रेटिंग मिलती है, जिसकी वजह से यह Best 7KG Washing Machine बिजली की बचत के लिए बेस्ट है।

इस Godrej वाशिंग मशीन को छोटी और बड़ी दोनों साइज की फैमिली यूज कर सकती हैं। इस बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन को आप Amazon Deals पर 30 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस टॉप लोड वाशिंग मशीन में आपको 5 वॉश प्रोग्राम, एक्टिव सोक, चाइल्ड लॉक, आई-वॉश तकनीक और मजबूत ग्लास ढक्कन भी मिलता है। Godrej Washing Machine Price: Rs 13,990.

और पढ़ें: मच गया हुड़दंग! ऑफर की लहर में बहे Daikin AC के दाम, 35% के डिस्काउंट सुन अमेज़न सेल पर टुट पड़ी जनता

3. Whirlpool 7 Kg 5 Star Royal Fully Automatic Top Load Washing Machine

12 वॉश प्रोग्राम के साथ आने वाली इस यह व्हर्लपूल वाशिंग मशीन में आप जैकेट, मौटे कबल, सोफे के कवर और रजाई कवर जैसे हैवी कपड़ों को भी आसानी से धो सकते हैं। इस बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन में आपको कपड़े सुखाने के लिए भी फीचर मिलती हैँ। अमेज़न पर इस फुली Automatic Washing Machine को आप आसानी से खरीद सकते है।

इस Whirlpool वाशिंग मशीन में आपको वाटर लेवल एडजस्टमेंट ऑप्शन के साथ आती हैं ,जिससे पानी की वेस्टेज नहीं होती। इस बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन की कीमतों पर आपको Amazon Offers आपको 30 प्रतिक्षत की छूट दे रहा है । 5 स्टार एनर्जी रेटिंग की वजह से यह टॉप लोड वाशिंग मशीन बिजली की बचत के लिए यह अच्छा चुनाव हैं। छोटी और बड़ी दोनों फैमिली इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन का यूज कर सकती है। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 14,970.

4. LG 7 Kg 5 Star Inverter TurboDrum Fully Automatic Top Loading Washing Machine

एडवांस फीचर्स वालीयह एलजी वाशिंग मशीन को भारत में काफी फेमस है। इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको टब क्लीन, एक्वा रिजर्व, क्विक वॉश, कॉटन, नॉर्मल वॉश जैसे 8 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जिसकी वजह से इस Best 7KG Washing Machine को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

हाई क्वालिटी इस LG वाशिंग मशीन में आप जैकेट, मौटे कबल, सोफे और रजाई कवर जैसे सभी कपड़ों को आसानी से धो सकते हैं। इस बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन को आप Amazon Sale 2024 पर 40 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते है। इसके अलावा यह टॉप लोड वाशिंग मशीन में आपको इन्वर्टर कंप्रेसर टेकोनॉली , चाइल्ड लॉक और टर्बोड्रम मिलती है। LG Washing Machine Price: Rs 17,490.

5. IFB 7 Kg 5 Star Fully Automatic Top Load Washing Machine

इस आईएफबी वाशिंग मशीन में आपको 6 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जो कपड़ें धोने और सुखाने के काम को आसान बनाते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन में आपको ऑटो असंतुलन सिस्टम और 3डी वॉश तकनीक मिलती है, जिसकी वजह से इस फुली Automatic Washing Machine को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है।

हाई परफॉर्मेंस वाली इस IFB वाशिंग मशीन में आप कम समय में हैवी से हैवी कपड़े धो सकते हैं। यह बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन आपको Amazon Deals पर आपको 18 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रही है। यह टॉप लोड वाशिंग मशीन 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जिसकी वजह से यह आईएफबी वाशिंग मशीन बिजली की ज्यादा खपत नहीं करती हैं। IFB Washing Machine Price: Rs 21,999.

Amazon Sale 2024 On Best 7KG Washing Machine : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma