गर्मी ने दिखाएं तेवर तो अमेज़न ने निकाली हेकड़ी! चुपचाप एलजी, पैनासोनिक और कई Best AC Brand In India पर दे दिया 53% का डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 On Best AC Brand In India- हालात देखते हुए घर के लिए एक अच्छा-सा एसी लेने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपके लिए एलजी लॉयड कैरियर पैनासोनिक ब्लूस्टार ब्रांड के लिए बेस्ट एसी लेकर आएं हैं जो भारी भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं तो जल्दी से उठा लें Amazon Deals Today का फायदा।

By Sonali Publish:Fri, 05 Apr 2024 11:06 AM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2024 11:06 AM (IST)
गर्मी ने दिखाएं तेवर तो अमेज़न ने निकाली हेकड़ी! चुपचाप एलजी, पैनासोनिक और कई Best AC Brand In India पर दे दिया 53% का डिस्काउंट
गर्मी ने दिखाएं तेवर तो अमेज़न ने निकाली हेकड़ी! चुपचाप एलजी, पैनासोनिक और कई Best AC Brand In India पर दे दिया 53% का डिस्काउंट

Amazon Sale 2024 On Best AC Brand In India: गर्मी आ गई है, तो जल्दी से देख लें यहां बेस्ट एसी ब्रांड की लिस्ट, जिसमें आपको एलजी, लॉयड, कैरियर, पैनासोनिक, ब्लूस्टार कंपनी के 1.5 टन वाले स्प्लिट एसी सस्ती कीमतों में मिल रहे हैं। ये सारे 3 और 5 एनर्जी रेटिंग्स वाले एसी हैं, जो अमेज़न के सेल में सस्ती कीमतों पर आ रहे हैं। इनमें इन्वर्टर कंप्रेसर भी लगा है, जिससे बिजली जाने पर भी ये चलते हैं साथ ही इन एसी में बिजली सबसे कम खर्च होती है। Best AC Brands में अलग-अलग कूलिंग मोड दिए गए हैं, जिन्हें रिमोट से एडजस्ट किया जा सकता है। 52 डिग्री सेल्सियस टेम्प्रेचर पर भी रूम फ़ास्ट तरीके से ठंडा करने के लिए ये एसी जानें जाते हैं।

इनसे रूम के हर कोने में फ्रेश हवा आती हैं। मीडियम साइज के रूम के लिए एसी सूटेबल रहते हैं। एसी में ऑटो क्लीन, म्यूट, ऑन और ऑफ टाइमर, स्लीप मोड, ऑटो रीस्टार्ट, ऑन और ऑफ इंडिकेटर जैसे फीचर्स आ रहे हैं, जिन्हें आप रिमोट से कंट्रोल कर सकते हैं। इनमें डस्ट फ़िल्टर भी लगा है, जो एयर से डस्ट को हटा देता है। ये एसी कॉपर कंडेनसर के साथ आते हैं, जो एसी को जंग लगने से बचाते हैं।

Amazon Sale 2024 On Best AC Brand In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Amazon Deals पर मिलने वाले इन एसी की देखें लिस्ट, और जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ।

1. LG 1.5 Ton 3 Star DUAL Inverter Split Best AC

इस स्प्लिट एसी में इन्वर्टर कंप्रेसर लगा है साथ ही एआई कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग मोड आ रहे हैं, जिन्हें रिमोट से एडजस्ट किया जा सकता है। 1.5 टन वाले इस एसी को आप अपने मीडियम साइज के रूम में लगा सकते हैं। इससे 52 डिग्री सेल्सियस टेम्प्रेचर पर भी रूम फ़ास्ट तरीके से ठंडा हो जाता है साथ ही 2 वे फंक्शन से रूम के हर कोने में हवा आती है।

टेम्प्रेचर के बारे में पता लगाने के लिए Best AC Brand In India में मैजिक डिस्प्ले लगी है साथ ही ऑटो क्लीन, म्यूट, ऑन और ऑफ टाइमर, स्लीप मोड, ऑटो रीस्टार्ट, ऑन और ऑफ इंडिकेटर जैसे फंक्शन मिलते हैं। ख़ास डील से 53% की छूट पर एसी को खरीदने का मौका है। LG AC Price: Rs 37,490.

2. Panasonic 3 Star Wi-Fi Inverter Smart 1.5 Ton Split AC

7 इन 1 कन्वर्टिबल मोड के साथ आने वाले इस एसी इनबिल्ट सेंसर और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसे स्मार्ट फीचर्स आते हैं, जिससे इस एसी को मोबाइल से और वॉयस से कंट्रोल किया जा सकता है। हवा में से डस्ट को हटाने के लिए एसी पीएम 0.1 फिल्टर के साथ आता है। इसमें हिडन डिस्प्ले भी लगी है, जो टेम्प्रेचर के बारे में बताती है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाले इस एसी को आप 33% की छूट पर आज ही घर ला सकते हैं। इसमें आपको काफी सारे लेटेस्ट फंक्शन मिल रहे हैं। रिमोट से इस एसी को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। Panasonic AC Price: Rs 36,990.

3. Blue Star 3 Star Wi-Fi Inverter Smart 1.5 Ton Split AC

वॉयस कमांड से ऑपरेट होने वाले इस स्मार्ट एसी में अमेज़ॅन एलेक्सा या गूगल असिस्टेंट फीचर आता है। इसकी कूलिंग को भी वॉयस से एडजस्ट किया जा सकता है। 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आने वाले इस एसी 4-वे स्विंग फंक्शन आता है। एसी इन्वर्टर पर भी चल सकता है, क्योंकि इसमें इन्वर्टर कंप्रेसर दिया गया है।

Amazon Sale Today की इस स्पेशल डील से आप स्मार्ट एसी को 42% की छूट पर पा सकते हैं। इसमें आपको अलग-अलग सेटिंग ऑप्शन दिए जा रहे हैं, जिन्हें रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। Blue Star AC Price: Rs 37,350

4. Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC

फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ इस स्प्लिट एसी को डिज़ाइन किया गया है, जिसमें कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग मोड आ रहे हैं। मीडियम साइज के रूम के लिए एसी सूटेबल रहता है। इसमें 2 वे स्विंग फंक्शन आता है, जिससे 52 डिग्री टेम्प्रेचर पर भी रूम के हर कोने में हवा जाती है। एक्वा क्लियर सेफ्टी के साथ 100% कॉपर कंडेनसर लगा है, जो एसी को जंग लगने से बचाता है।

Best AC Brands In India के इस मॉडल में हिलटर लगा है साथ ही फॉलो मी फंक्शन, ऑटो ऑन और ऑफ टाइमर, स्लीप मोड, इंटेलिजेंट सीआरएफ अलर्ट जैसे फीचर आते हैं। 48% के डिस्काउंट के साथ इसे घर लाने का मौका है। Carrier AC Price: Rs 34,990.

5. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

वैरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ आ रहे इस एसी की कूलिंग को रिमोट फंक्शन के जरिये एडजस्ट किया जा सकता है। इसमें 5 इन 1 कन्वर्टिबल मोड आ रहे हैं, जो अलग-अलग लेवल की कूलिंग का एक्सपीरियंस देते हैं। इसका स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन है साथ ही 52 डिग्री टेम्प्रेचर पर भी एसी रूम को एकदम ठंडा कर देता है।

Amazon Offers Today से आप इस एसी को 44% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यूज़र्स ने भी इस एसी को काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है, जिसे इसे लेना आपके लिए किफायती रहता है। Lloyd AC Price: Rs 32,990.

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best AC Brand In India

1. इंडिया में से एसी के टॉप-5 ब्रांड कौन-से हैं?

टॉप-5 Best AC Brands In India की लिस्ट में एलजी, लॉयड, कैरियर, पैनासोनिक, ब्लूस्टार शामिल हैं।

2. सबसे ज्यादा कितने टन वाला एसी घर में इस्तेमाल किया जाता है?

सबसे ज्यादा 1.5 Ton Split AC घर में इस्तेमाल किया जाता है।

3. अमेज़न की सेल से एसी खरीदने का क्या फायदा है?

Amazon Deals Today पर एसी भारी डिस्काउंट और अलग-अलग ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं।

Amazon Sale 2024 On Best AC Brand In India: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali