भयानक गर्मी और उमस ने किया तंग तो Best Air Cooler In India बगेंगे मरहम! 50% की छूट पर बजाज, क्रॉम्टन जैसे ऑप्शन शामिल

Amazon Sale 2024 On Best Air Cooler In India- सस्ते में एयर कूलर को खरीदने का आया मौका। टॉप परफॉर्मेंस वाले ये कूलर अलग-अलग कूलिंग सेटिंग ऑप्शन के साथ आते हैं। इनमें हाई डेंसिटी वाले हनीकॉम्ब पैड लगे हैं जो रूम को काफी तेजी से ठंडा करते हैं साथ हाई-स्पीड ब्लोअर रूम को मिनटों में ठंडा कर देते हैं तो जल्दी से फायदा उठाएं Amazon Sale Today का।

By Sonali Publish:Fri, 29 Mar 2024 11:04 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 11:04 AM (IST)
भयानक गर्मी और उमस ने किया तंग तो Best Air Cooler In India बगेंगे मरहम! 50% की छूट पर बजाज, क्रॉम्टन जैसे ऑप्शन शामिल
भयानक गर्मी और उमस ने किया तंग तो Best Air Cooler In India बगेंगे मरहम! 50% की छूट पर बजाज, क्रॉम्टन जैसे ऑप्शन शामिल

Amazon Sale 2024 On Best Air Cooler In India: इस लेख में हम आपके लिए एयर कूलर का सबसे जबरदस्त कलेक्शन लेकर आएं हैं। बजट फ्रेंडली कूलर में कई कूलिंग सेटिंग ऑप्शन आते हैं, जिससे आप कूलिंग को बढ़ा या कम भी सकते हैं। इनमें पावरफुल मोटर भी लगी हैं, जो लॉन्ग लाइफ के साथ आती है। ऑटो-स्विंग फंक्शन के साथ आ रहे इन Room Coolers से रूम के हर कोने में ठंडक पहुँचती है। इसमें एक बड़ा आईस चैंबर भी लगा है जो कमरे को हर पल ठंडा रखता है और हवा में नमी को भी बनायें रखता है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाले एयर कूलर शोर भी काफी कम करते हैं और यूज़र्स ने भी इन्हें काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है। इनकी मोटर को ओवरलोड प्रोटेक्टर के साथ इंजीनियर किया गया है। कॉम्पैक्ट कूलर स्पेस को काफी बचाते हैं और बिजली को भी कम खर्च करते हैं। इनमें पानी भी कम लगता है, जिससे ये घरों के लिए किफायती रहते हैं। कूलर में वाटर लेवल इंडिकेटर भी लगा है, जो बताने में मदद मदद करता है कि पानी की टंकी को कब भरना है।

Amazon Sale 2024 On Best Air Cooler In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारे एयर कूलर हाई परफॉर्म देते हैं और कीमत में भी सस्ते हैं, तो देखें लिस्ट और फायदा उठायें Amazon Deals का।

1. Bajaj PX97 Torque New 36L Personal Room Cooler

टॉप परफॉर्मेंस वाले इस एयर कूलर में एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल टेक्नोलॉजी पैड लगा है, जो कम बिजली को खर्च करके हाई कूलिंग देता है। इसमें 4 कैस्टर व्हील लगे हैं, जिससे कूलर को आसानी से मूव किया जा सकता है। बजट फ्रेंडली कूलर में कई कूलिंग सेटिंग ऑप्शन आते हैं, जिन्हें जरुरत के हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है। घर के लिए पोर्टेबल एयर कूलर बेस्ट ऑप्शन है।

Amazon Sale Today से आप इस एयर कूलर को 33% की छूट पर आज ही घर ला सकते हैं। इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं साथ ही कंपनी की तरफ से लंबी वारंटी भी। Bajaj Cooler Price: Rs 6,069.

2. Crompton Optimus 65L Desert Best Air Cooler

ऑटो-स्विंग और ऑटो-ड्रेन फ़ंक्शन के साथ आ रहे इस क्रॉम्पटन के एयर कूलर की परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त है। इसमें एक बड़ा आईस चैंबर भी लगा है जो कमरे को लंबे समय तक ठंडा रखता है। ऑटो ड्रेन फ़ंक्शन आपको ठंडी हवा के साथ पानी को बाहर निकालने में मदद करता है। एयर कूलर को एक मोटर ओवरलोड प्रोटेक्टर के साथ इंजीनियर किया गया है।

Amazon Offers Today पर मिलने वाले इस एयर कूलर में पूरी तरह से बंधनेवाला लूवर्स भी लगे हैं, जो मच्छरों को पानी में जाने से रोकने में मदद करते हैं। आप इसे 36% की छूट पर आज ही घर ला सकते हैं। Crompton Cooler Price: Rs 12,430.

3. Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler For Home

टॉप रेटिंग्स वाला एयर कूलर 12 वर्ग मीटर क्षेत्र तक के कमरों के लिए उपयुक्त है। इसमें लंबे समय तक चलने वाला ड्यूरा पंप लगा है साथ ही इसमें हनीकॉम्ब पैड भी लगे हैं, जिससे रूम के हर कोने में एक जैसी हवा पहुँचती है। इसमें लगे हाई-स्पीड ब्लोअर रूम को मिनटों में ठंडा कर देते हैं। इंवर्टर कॉम्पैटिबल होने की वजह से एयर कूलर से बिजली की काफी बचत करता है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाले इस कॉम्पैक्ट और पावरफुल कूलर को कम स्पेस में भी आसानी से फिट किया जा सकता है। यूज़र्स ने भी इसे पसंद करके टॉप रेटिंग्स दी है, जिससे यह घरों के लिए किफायती रहता है। Symphony Cooler Price: Rs 5,791.

4. Havells Celia 55L Best Air Coolerr For Home

एल्यूमिनियम ब्लेड फैन के साथ आ रहे इस एयर कूलर में हाई डेंसिटी वाले हनीकॉम्ब पैड लगे हैं साथ ही पोर्टेबल एयर कूलर में कॉर्ड वाइंडिंग स्टेशन, एडजस्टेबल स्पीड, साइलेंट ऑपरेशन जैसे फंक्शन भी आते हैं। इसमें आइस चैम्बर भी आता है, जिसमें बर्फ डालकर सुपर कूलर हवा का एक्सपीरियंस मिलता है। Room Coolers को ऑपरेट करना भी आसान है।

Best Air Cooler In India में अलग-अलग स्पीड की सेटिंग मिल रही है, जिससे आप कूलिंग को बढ़ा या कम भी सकते हैं। 34% के डिस्काउंट के साथ आप इसे आज ही घर ला सकते हैं। Havells Celia Cooler Price: Rs 10,989.

5. Hindware Smart Cruzo 25L Personal Room Cooler

प्लास्टिक बॉडी के साथ आ रहे इस एयर कूलर में हनीकॉम्ब पैड लगे हैं, जो रूम के टेम्प्रेचर को एकदम से कम कर देते हैं और आपको हर पल ठंडक का एहसास होता है। इसमें वाटर लेवल इंडिकेटर भी लगा है, जो बताने में मदद मदद करता है कि पानी की टंकी को कब भरना है। इसमें एंटीबैक्टीरियल डस्ट फ़िल्टर भी लगा है।

इससे मच्छर भी पानी में एंट्री नहीं ले पाते हैं। Amazon Sale 2024 पर मिलने वाला एयर कूलर 50% की छूट पर इस वक्त उपलब्ध है। इसमें आपको लेटेस्ट फंक्शन मिलते हैं। Hindware Smart Cooler Price: Rs 4,490.

Amazon Sale 2024 On Best Air Cooler In India

1. अमेज़न सेल से शॉपिंग करने का क्या फायदा है?

अमेज़न सेल में भारी छूट के साथ कई शानदार ऑफर मिलते हैं। सेल में अलग-अलग तरह की कैटेगरी जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, हेल्थ एंड फिटनेस और कई प्रोडक्ट आपको सस्ती कीमत में मिलते हैं।

2. घरों के लिए एयर कूलर क्यों बेहतर हैं?

Best Air Cooler In India पर्यावरण-अनुकूल माना जाता है क्योंकि वे कम बिजली खर्च करते हैं, प्राकृतिक वाष्पीकरण प्रक्रियाओं का उपयोग करते हैं, और हानिकारक गैसों का उत्सर्जन नहीं करते हैं या ओजोन क्षय में योगदान नहीं करते हैं

3. क्या एयर कूलर खरीदना किफायती है?

गर्मी के मौसम में Room Coolers सबसे बेहतरीन ऑप्शन हैं क्योंकि ये इस्तेमाल करने में आसान होते हैं साथ ही कम कीमत में आते हैं।

4. अमेज़न की सेल क्या है?

Amazon Sale 2024 सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के रूप में उभर रहा है, जहां दुनिया के लाखों लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। इसे पूरे साल चलने वाली बिक्री के लिए जाना जाता है,जो कस्टमर को डिस्काउंट के साथ अलग-अलग ऑफर्स देते हैं।

Amazon Sale 2024 On Best Air Cooler In India: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali