छूट पर लूट! आधे से भी कम कीमत में बेस्ट Air Cooler खरीदने का मौका, अमेज़न सेल ने दिया समर सीजन में बड़ा तोहफा

एक तो सस्ता उपर से बंपर डिस्काउंट! अगर दमदार कूलिंग वाले एयर कूलर को खरीदने का सोच रहे हैं? तो Amazon Sale 2024 आपके लिए शानदार मौका लेकर आया हैं दरअसल अमेज़न सेल पर आपको 10000 रूपये से भी कम कीमत में आने वाले बेस्ट एयर कूलर पर 56 प्रतिक्षत का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। यहां दिये गये रूम कूलर हनीकॉम्ब पैड और डस्ट फिल्टर के साथ आते है।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 18 Apr 2024 12:57 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 12:57 PM (IST)
छूट पर लूट! आधे से भी कम कीमत में बेस्ट Air Cooler खरीदने का मौका, अमेज़न सेल ने दिया समर सीजन में बड़ा तोहफा
छूट पर लूट! आधे से भी कम कीमत में बेस्ट Air Cooler खरीदने का मौका, अमेज़न सेल ने दिया समर सीजन में बड़ा तोहफा

 Amazon Sale 2024 पर 10000 रूपये से भी कम कीमत में आने वाले बेस्ट एयर कूलर पर 56 प्रतिक्षत का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। ये शानदार ऑफर सुनते ही अमेज़न पर लुट मच गई है। ऐसे में अगर आप भी गर दमदार कूलिंग वाले एयर कूलर को खरीदने का सोच रहे हैं? तो आप अमेज़न सेल टुडे का फायदा उठा कर अभी घर बैठे अपने लिए बेस्ट रूम कूलर ऑर्डर कर सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर आधे से भी कम कीमत में मिल रहे सभी बेस्ट एयर कूलर में आपको एसी जैसी बर्फिली हवा मिलती है, जिसकी वजह से यूजर्स द्वारा इन रूम कूलर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ये 10000 से भी कम कीमत में आने वाले बेस्ट एयर कूलर में आपको अलग-अलग लीटर की क्षमता मिलती है, जिसे आप अपने घर के कमरे और अपनी सुविधा के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते है। इसके अलावा इन Room Cooler में लगी मोटर को ओवरलोड प्रोटेक्टर के साथ डिजाइन किया गया है, जो लम्बे समय तक ख़राब नहीं होती है। हाई कूलिंग वाले ये बेस्ट एयर कूलर इन इंडिया हनीकॉम्ब पैड के साथ आते है, जो बहार की गर्म हवा और धूल को रोक कर घर में ठंडी और फ्रेश हवा देते है। तो चलिए नजर डालते हैं 10 हजार से कम कीमत में आने वाले बेस्ट एयर कूलर पर मिल रहे Amazon Offers की जानकारी पर।

Amazon Sale 2024 On Best Air Cooler Under 10000 : क्वालिटी और फीचर्स

अमेज़न ऑफर्स पर आधी से भी कम कीमत में मिल रहे Crompton, Symphony, Livpure, Bajaj और Candes जैसे फेमस ब्रांड के सबसे बेस्ट एयर कूलर की जानकारी दी गई है। ये बेस्ट कूलर इन इंडिया का वजन काफी हल्का होता है और ये रोलिंग वील के साथ आते है, जिसकी वजह से आप इन रूम कूलर को आप बेडरूम से हॉल और लिविंग रूम में आसानी से शिफ्ट कर सकते हैं। इन 10000 से भी कम कीमत में आने वाले इन बेस्ट एयर कूलर को आप Amazon Deals पर 56 प्रतिक्षत के बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

1. Symphony Ice Cube 27 Personal Room Cooler

भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाला यह सिम्फनी कूलर 3 साइड हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है और बहार से आने वाली धूल और गर्म हवा को रोक कर आपके कमरे को ठंडी और फ्रेश ऐयर देते है। फास्ट कूलिंग फीचर की वजह से इस बेस्ट एयर कूलर इन इंडिया को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

इस सिम्फनी कूलर में आपको 27 लीटर की क्षमता मिलती है, जो रात भर सर्द हवा की बौछार देने के लिए अच्छा है। इस 10000 से भी कम कीमत में आने वाले इस बेस्ट एयर कूलर को आप Amazon Sale 2024 पर 28 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इस रूम कूलर में आपको आई-प्योर टेक्नोलॉजी मिलती हैं। इसके अलावा यह कूलर फॉर होम बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट है। Symphony Cooler Price: Rs 5,791

2. Crompton Ozone Royale 75 Litres Desert Cooler

एसी जैसी बर्फिली हवा देने वाला यह क्रॉम्पटन कूलर लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैँ। इस स बेस्ट एयर कूलर इन इंडिया में आपको बड़ा और आसाी से साफ ​​करने वाला आइस चैंबर मिलता ह, जो इस रूम कूलर को खास बनाता है। अमेज़न ऑफर पर आप इस कूलर फॉर होम को आप कम कीमत में खरीद सकते है।

इस क्रॉम्पटन कूलर में आपको फास्ट कूलिंग फीचर मिलता है, जो तेजी से कमरे को ठंडा करने के लिए बेस्ट है। इस बेस्ट एयर कूलर अंडर 10000 पर Amazon Deals आपको 48 प्रतिक्षत का डिस्काउंट दे रहा हैं। इसके अलावा यह रूम कूलर हाई डेंसिटी हनीकॉम्ब पैड और एवरलास्ट पंप के साथ आता हैं, जिसकी वजह से इस कूलर फॉर होम को काफी अच्छी रेटिंग मिली है। Crompton Cooler Price : Rs 9,499.

और पढ़ें:  गिर गए 47% तक i5 Laptops के दाम, अमेज़न ऑफर्स में पाए 1 लाख वाले लैपटॉप मात्र ₹42,990 में

3. Candes 12 L Portable Mini Room Cooler

किफायती कीमत में आने वाला यह कैंडेस एयर कूलर आइस चैंबर के साथ आता है, जो घर में ठंडी हवा देने के लिए अच्छा हैं। इसके अलावा यह बेस्ट एयर कूलर इन इंडिया हाई स्पीड ब्लोअर फीचर के साथ आता है, जिसकी वजह से यह रूम कूलर लोगों को काफी पसंद है।

इस कैंडेस एयर कूलर में आपको रोलिंग वील मिलते, जिसकी वजह से आप इन बेस्ट एयर कूलर इन इंडिया को बेडरूम से हॉल और लिविंग रूम में आसानी से शिफ्ट कर सकते हैं। 10000 से भी कम कीमत में आने वाले यह बेस्ट एयर कूलर आपको Amazon Offers पर आपको 48 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा है। इस कूललर फॉर होम की मदद से आप भयंकर से भयंकर गर्मी में भी बर्फिली हवा का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस रूम कूलर के यूज से बिजली की द्यादा खपत नहीं होती है। Candes Air cooler Price: Rs 3,599.

4. Livpure Koolbliss Desert Cooler

तेजी से कमरे को ठंडा करने के लिए यह लिवप्योर एयर कूलर सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इस बेस्ट एयर कूलर इन इंडिया में आपको आइस चैंबर मिलता है, जो घर में एसी जैसी बर्फिली हवी देने का काम करता हैं। हाई एयर डिलिवरी फीचर की वजह से इस रूम कूलर को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

इस लिवप्योर एयर कूलर में आपको हनीकॉम्ब पैड मिलते है, जो जो बहार की गर्म हवा और डस्ट को घर में नहीं आने देते। इस बेस्ट एयर कूलर अंडर 10000 को आप Amazon Sale 2024 पर 56 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकती हैं। इसके अलावा इस कूलर फॉर होम में आपको मजबूत रोलिंग वील मिलते है, जिसकी वजह से आप इस रूम कूलर को आप बेडरूम से हॉल और लिविंग रूम में आसानी से शिफ्ट कर सकते हैं। Livpure Air Cooler Price : Rs 7,999.

5. Bajaj PX97 Torque New 36L Personal Room Cooler

टर्बोफैन टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला यह बजाज कूलर लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। इस बेस्ट एयर कूलर के यूज से बेहद कम समय में आपका कमर चिल्ड हो जाता है। इस रूम कूलर को आप अमेज़न पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से इस कूलर फॉर होम को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस बजाज कूलर में आपको पावरफुल एयर थ्रो फीचर मिलती है, जो घर के कोने-कोने को ठंडा रखता है। 10000 से भी कम कीमत में आने वाले यह बेस्ट एयर कूलर आपको Amazon Deals पर 33 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस रूम कूलर में आपको हाई डेंसिटी हनीकॉम्ब पैड मिलते हैं, जो घर में गर्म हवा और धूल को आने से रोकता है। इसके अलावा इस कूलर फॉर होम के यूज से बिजली की खपत कम होती है। Bajaj Cooler Price: Rs 6,029.

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Air Cooler Under 10000 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. सबसे अच्छा कौन सा कूलर है?

यहां देखे Best Air Cooler In India की लिस्ट

Symphony Hicool Personal Cooler For Home Crompton Ozone Desert Cooler For Home Bajaj DMH 90 Neo 90L Personal Cooler For Home Crompton Freddo-i 70 Litres Desert Cooler For Home Orient Electric Ultimo CD6501H Personal Cooler For Home

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Deals प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

4. किस साइज का कूलर खरीदना है?

Room Cooler का आकार आपकी यात्रा की प्रकृति और इसमें शामिल लोगों की संख्या पर निर्भर करता है। व्यक्तिगत दिन की यात्राओं के लिए, 15-25 क्वार्ट कूलर पर्याप्त है, जबकि एक छोटे समूह या पारिवारिक सप्ताहांत की सैर के लिए 45-60 क्वार्ट कूलर की आवश्यकता हो सकती है। विस्तारित समूह रोमांच के लिए, 75 क्वार्ट्स या अधिक के कूलर पर विचार करें।

4. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon Offers सेल से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

5. बिजली की खर्च कम करने वाला कूलर कौन सा है?

बिजली की बचत के लिए Desert Air Cooler सबसे अच्छा चुनाव है।

6. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals सेल इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Amazon Sale 2024 On Best Air Cooler Under 10000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma