लहूलुहान हुई मंहगाई, क्योंकि अमेज़न सेल ने Best Air Coolers में गर्मी की बैंड बजाई, सीधा मिलेगा 39% ऑफ

Amazon Sale 2024 - पसीने का एक बूंद भी नहीं टपकेगा क्योंकि अमेज़न डील्स लेकर आया है कूलर पर 39 प्रतिशत का डिस्काउंट। अब कम दाम वाले लोग भी आसानी से गर्मी में शिमला का मजा ले पाएंगे। सेल के दौरान भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स ने कीमतों को आधा करने का फैसला किया है जिससे यूजर्स हजारों रुपये की बचत Air Coolers पर कर सके।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 08 May 2024 11:35 AM (IST) Updated:Wed, 08 May 2024 11:35 AM (IST)
लहूलुहान हुई मंहगाई, क्योंकि अमेज़न सेल ने Best Air Coolers में गर्मी की बैंड बजाई, सीधा मिलेगा 39% ऑफ
लहूलुहान हुई मंहगाई, क्योंकि अमेज़न सेल ने Best Air Coolers में गर्मी की बैंड बजाई, सीधा मिलेगा 39% ऑफ

Amazon Sale 2024: अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है, लेकिन फिल्हाल गर्मी से बचने के लिए मार्केट में धक्के खा रहे हैं, जिससे एक सस्ता और बढ़िया एयर कूलर हाथ लग जाए, तो आपके लिए यहां एक से बढ़कर एक ऑप्शन एयर कूलर ब्रांड्स के लेकर आए है, जिसमें आपको बेहद सस्ते प्राइस पर फ्री होम डिलीवरी पर कूलर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इसकी कीमत लगभग Amazon Deals में आधी हो चुकी है, तो जल्दी देखें ऑफर्स की लिस्ट।

यूजर्स को Best Coolers के ऑप्शन एक ही लेख में मिल रहे है, जिन्हें वे अपने अनुसार अलग-अलग कैपेसिटी और प्राइस पर खरीद सकते हैं। इनमें आपको भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स क्रॉम्पटन, बजाज, महाराजा, सिम्फनी और ऑरियंट कूलर्स खरीदने का मौका दिया जा रहा है। ये कम समय में घर को एसी जैसा ठंडा कर देते है। बिजली बचत के लिए खासतौर इनको डिजाइन किया गया है। इनमें हनीकॉम्ब पैड 3 साइज में मिलेंगे, जो किसी भी गंदगी को घूसने नहीं देंगे। Amazon Offers में यूजर्स फ्री होम डिलीवरी पर इन्हें ऑर्डर कर सकते हैं। नो-कॉस्ट ईएमआई का इस्तेमाल कर 500 रुपये में बूकिंग कर सकते हैं। बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर इंस्टेंट कैशबैक का लाभ भी ले सकते हैं।

अमेज़न सेल 2024 ऑन बेस्ट एयर कूलर्स (Amazon Sale 2024 On Best Air Coolers Under 20000)

अगर अभी तक आप कंफ्यूजन में थे, कि एसी या कूलर में से किसे खरीदना रहेगा बेस्ट, तो Amazon Deals से एक बेस्ट कूलर को खरीद डालें।

1. Crompton Optimus Cooler For Home

क्रॉम्पटन ऑप्टिमस कूलर घर के लिए और किसी भी पर्सनल यूज के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 65 लीटर का टैंकर क्रॉम्पटन AC में आपको मिल रहा है। इसमें आईस चेंबर का स्पेस मिल रहा है। ह्यूमिडिटी कंट्रोल करने के अनुसार इसे डिजाइन किया गया है, जो घर में नमी, बदबू और फफूंदी आदि को क्लीन करता है।

स्पीड कंट्रोल करने के लिए क्रॉम्पटन के Best Coolers में नॉब की सुविधा दी गई है, जिसे आप अपने अनुसार एडजेस्ट कर सकते हैं। मजबूत बॉडी के साथ इसे सालों-साल चला सकते हैं और गर्मियों का बढ़िया इलाज कर सके हैं। फिल्हाल Amazon Offers से इसे 37 प्रतिशत डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Crompton Cooler Price: Rs 12,190.

2. Bajaj Shield Series Arteon 55L Cooler For Home

बजाज ब्रांड सभी भारतीयों की पसंद है, तो इसे लिस्ट में क्यों ना रखते है। बजाज एयर कूलर भी आप काफी कम प्राइस पर फ्री होम डिलीवरी पर ऑर्डर कर सकते हैं। 55 लीटर का वॉटर टैंकर बजाज AC में मिल रहा है। इसमें एंटी बैक्टीरियल तकनीक मौजूद है, जो बैक्टीरिया को पनपने नहीं देता।

बजाज Best Coolers को आप 38 प्रतिशत के डिस्काउंट पर Amazon Sale 2024 से खरीद सकते हैं। इसकी हैक्साकूल तकनीक कम समय में घर ठंडा कर देगी। इस पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। Bajaj Air Cooler Price: Rs 9,999.

3. Maharaja Whiteline Blizzard Deco Tower Cooler For Home

घर में स्पेस कम है, तो महाराजा AC बनेगा गर्मियों का राजा। इसकी पॉवरकूलिंग तकनीक कम समय में घर को चिल्ड कर देगा। व्हील के डिजाइन के साथ इसे कहीं भी रख सकते हैं। 54 लीटर का वॉटर टैंकर इसमें मिल रहा है।

महाराज Best Coolers में एयर फिल्ट्रेशन तकनीक आपको मिलेगी, जो बाहर से आने वाली गंदगी को साफ करेगी और घर में फ्रेश एयर देगी। फिल्हाल इसे आप जल्दी से Amazon Deals से 28 प्रतिशत के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। Maharaja Cooler Price: Rs 9,099.

और पढ़ें - 77% घटे Best Budget Laptops in India के दाम, अमेजॉन डील्स ने यूजर्स को दिया 16,990 रुपये में खरीदने का मौका

4. Symphony Sumo 70 Desert Cooler For Home

सिम्फनी ब्रांड को तो पिछले महीने यूजर्स ने खूब खरीदा है और ऑनलाइन 4.5 प्लस रेटिंग भी दी है। इसकी मजबूत बॉडी सालों-साल गर्मियों का साथी बन जाएगा। सिम्फनी AC में 70 लीटर का बड़ा वॉटर टैंकर मिल रहा है, जो पूरे दिन ठंडी हवा बिना पानी खत्म करे दे सकता है।

सिम्फनी Best Coolers में हनीकॉम्ब पैड को डिजाइन किया जाता है, जो आस-पास से आने वाली गंदगी को कूलर में घूसने नहीं देता है और फ्रेश एयर फ्लो करता है। Amazon Offers से 21 प्रतिशत डिस्काउंट पर इसे ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें स्पीड एडजस्ट करने के लिए नॉब भी शामिल है। Symphony Air Cooler Price: Rs 9,491.

5. Orient Electric Tornado 52L Desert Cooler For Home

ऑरियंट ब्रांड हर भारतीय लोगों की पसंद है, इसलिए इसकी भी खूब खरीदारी हो रही है। 52 लीटर का वॉटर टैंकर ऑरियंट AC में दिया जा रहा है। इसमें हनीकॉम्ब पैड अधिक कूलिंग के लिए आपको मिल रहा है, जो भयंकर गर्मी होने के बाद भी पॉवरकूलिंग देगा।

ऑरियंट Best Coolers में एरोफैन की खासियत मौजूद है, जो एय़र फ्लो पूरे घर में करता है और अधिक समय तक फ्रेश और ठंडा रखता है। 39 प्रतिशत डिस्काउंट पर इसे ऑनलाइन फ्री होम डिलीवरी पर ऑर्डर कर सकते हैं। Orient Cooler Price: Rs 9,399.

एयर कूलर के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Amazon Sale 2024 On Best Air Coolers Under 20000

1. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon में इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

2. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

यदि आप Amazon से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal